taktomguru.com

इस साल पहले क्लोन कुत्ते दिखाई देंगे

कंपनी जेनेटिक सेविंग्स का लक्ष्य क्लोन कुत्तों के क्लोन बनाने के लिए है जो "मूल" मृत पालतू जानवरों को प्रतिस्थापित करेंगे

इस वर्ष के लिए कुत्तों के क्लोनिंग की घोषणा इस कैलिफोर्निया कंपनी द्वारा क्लोन किए गए पहले जानवरों की बिक्री के साथ हुई।

यह क्लोनिंग, जो सख्ती से वाणिज्यिक उद्देश्यों के लिए पहली बार की गई थी, एक ऐसी महिला की ओर से की गई थी जो 17 साल की उम्र में उसकी बिल्ली निकी की सटीक प्रतिकृति चाहता था। उसका मालिक, जिसकी पहचान गोपनीय है क्योंकि वह एंटी-कबीले कार्यकर्ता समूहों से प्रतिशोध से डरती है, टेक्सास में रहती है और क्लोन बिल्ली के बच्चे को 50,000 डॉलर की उच्च राशि का भुगतान करती है।




कुत्तों का क्लोनिंग अरबपति जॉन स्परलिंग द्वारा वित्त पोषित परियोजना में अगला कदम है, जिसने आनुवंशिक बचत की स्थापना की मिस्सी, उसके मृत कुत्ते को ठीक करने के प्रयास में क्लोन करें।

इस खबर के साथ, जानवरों की रक्षा करने वाले कई समूहों की प्रतिक्रिया को इंतजार नहीं किया गया है, क्योंकि वे क्लोनिंग प्रक्रिया को पालतू जानवरों के लिए खतरनाक मानते हैं, न कि इस विधि से प्राप्त जानवरों का स्वास्थ्य और न ही संतुष्टि की गारंटी है। मालिकों के जब वे साबित करते हैं कि उनके पुराने पालतू जानवर के अनुवांशिक जुड़वां समान नहीं हैं, क्योंकि उनके विकास में अन्य कारक प्रभावित होते हैं जो प्रत्येक जीवित अद्वितीय नमूना बनाते हैं।

दूसरी तरफ, विरोधों का उद्देश्य इन प्रथाओं के वाणिज्यिक उद्देश्य के उद्देश्य से है, जिनके खर्च वे अत्यधिक सोचते हैं, विशेष रूप से ध्यान में रखते हुए बेघर पालतू जानवरों की संख्या को अपनाया जाने का इंतजार है और जिसका अंतिम गंतव्य ज्यादातर मामलों में बलिदान है ।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
तलाकशुदा व्यक्ति को अपनी पूर्व पत्नी के कुत्ते को पेंशन का भुगतान करना होगातलाकशुदा व्यक्ति को अपनी पूर्व पत्नी के कुत्ते को पेंशन का भुगतान करना होगा
क्या आप अपने भरवां कुत्ते की प्रतिकृति चाहते हैं?क्या आप अपने भरवां कुत्ते की प्रतिकृति चाहते हैं?
उन्होंने लैटिन अमेरिका से पहला क्लोन कुत्ता प्रस्तुत कियाउन्होंने लैटिन अमेरिका से पहला क्लोन कुत्ता प्रस्तुत किया
एक दुखद भाग्य bullfights।एक दुखद भाग्य bullfights।
कुत्ते हमारे जेब खालीकुत्ते हमारे जेब खाली
थीम्डोलॉजी प्रोजेक्टथीम्डोलॉजी प्रोजेक्ट
शीर्षक के साथ 10 कुत्तोंशीर्षक के साथ 10 कुत्तों
सबसे असली पालतू जानवरों की आलीशान - तस्वीरेंसबसे असली पालतू जानवरों की आलीशान - तस्वीरें
अपने कुत्ते को निर्जलित करने के फायदेअपने कुत्ते को निर्जलित करने के फायदे
पिल्लों के लिए आश्रय में सहयोग कैसे करेंपिल्लों के लिए आश्रय में सहयोग कैसे करें
» » इस साल पहले क्लोन कुत्ते दिखाई देंगे
© 2021 taktomguru.com