taktomguru.com

अपने कुत्ते को क्लोन करने से 50000 डॉलर खर्च होंगे

हम में से जो हमारे पालतू जानवरों से प्यार करते हैं, इस महिला को समझते हैं। न्यू यॉर्कर, पालतू जानवर की मौत को दूर करने में असमर्थ, उसके क्लोन के साथ रहता है।

न्यूयॉर्क से एक औरत एक दक्षिण कोरियाई वैज्ञानिकों ने क्लोन करने के लिए कुछ महीने पहले $ 50,000 का भुगतान किया "अपने जीवन के प्यार," अपने कुत्ते "ट्रबल" (फोटो), जिसकी मौत तीन साल पहले अब तक काबू पाने के लिए नहीं बना पाए हैं।कुत्ते-क्लोनिंग-मुसीबत

"यह बेटा मैं कभी नहीं था की तरह था और सबसे बेहतर लोग अपने बच्चों का इलाज किया गया था," डेनिएल Tarantola कहते हैं कि उनकी अजीब इतिहास के बारे में एक वृत्तचित्र में आज एक टीवी चैनल टीएलसी में प्रसारित किया जाना है।

महिलाओं खाता जो पहली क्लोन है, जो कहा गया है "डबल ट्रबल" को देखने के लिए बहुत उत्साहित थी और स्टेटन द्वीप के न्यूयॉर्क शहर नगर में अपने घर पर कुछ सप्ताह पहले पाया "मैं मैं अपने पालतू क्लोन"। अपने पति और उसके माता-पिता समेत "परेशानी" "किसी से आगे" थी, न्यू यॉर्कर को जोड़ती है, जो अपने पालतू जानवर की मृत्यु के तीन साल बाद कुत्ते से संबंधित कुछ भी नहीं फेंकने में सक्षम नहीं है।

महिला अपने कुत्ते की मौत को दूर करने में सक्षम नहीं है

वह अभी भी एक प्लास्टिक की बोतल को पानी के साथ रखता है जो "मुसीबत" पीने वाले में छोड़ दिया गया था, साथ ही साथ कुछ चिकन जांघों को भी कुत्ते को खाने जा रहा था और फ्रीजर में रखा गया था।




औरत दक्षिण कोरियाई वैज्ञानिकों, दुनिया में केवल हैं जो कुत्तों क्लोन, साथ महीनों के लिए और $ 50,000 का भुगतान और डीएनए के नमूने भेजने के बाद से संपर्क किया, बारीकी से गर्भावस्था पीछा किया और स्काइप के माध्यम से की "डबल ट्रबल" जन्म रहते थे। "यह अद्भुत था, मैं यह विश्वास नहीं कर सकता," के बारे में जब नया कुत्ता घर आया कहा कि "डबल ट्रबल" एक ही है के रूप में यह था, "अपने जीवन के प्यार" और यह भी है नई यॉर्कर याद करते हैं एक समान "व्यक्तित्व"

Tarantola 18 साल के लिए "ट्रबल" सहअस्तित्वमय और हालांकि वह तीन साल पहले मृत्यु हो गई अभी भी एक बड़ी भित्ति कि दीवारों में से एक की अध्यक्षता, साथ ही अन्य फोटो और यादगार के लिए घर धन्यवाद पर मौजूद है।

स्रोत: एबीसी

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
तलाकशुदा व्यक्ति को अपनी पूर्व पत्नी के कुत्ते को पेंशन का भुगतान करना होगातलाकशुदा व्यक्ति को अपनी पूर्व पत्नी के कुत्ते को पेंशन का भुगतान करना होगा
"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा
क्या आप अपने भरवां कुत्ते की प्रतिकृति चाहते हैं?क्या आप अपने भरवां कुत्ते की प्रतिकृति चाहते हैं?
उन्होंने लैटिन अमेरिका से पहला क्लोन कुत्ता प्रस्तुत कियाउन्होंने लैटिन अमेरिका से पहला क्लोन कुत्ता प्रस्तुत किया
टीवी देखने के लिए डॉगट कुत्तों का अपना चैनल होता हैटीवी देखने के लिए डॉगट कुत्तों का अपना चैनल होता है
मातृ देखभाल: जानवरों।मातृ देखभाल: जानवरों।
कुत्ते हमारे जेब खालीकुत्ते हमारे जेब खाली
इस साल पहले क्लोन कुत्ते दिखाई देंगेइस साल पहले क्लोन कुत्ते दिखाई देंगे
जेएफके हवाई अड्डे पर कुत्तों के लिए एक विशेष टर्मिनलजेएफके हवाई अड्डे पर कुत्तों के लिए एक विशेष टर्मिनल
सबसे असली पालतू जानवरों की आलीशान - तस्वीरेंसबसे असली पालतू जानवरों की आलीशान - तस्वीरें
» » अपने कुत्ते को क्लोन करने से 50000 डॉलर खर्च होंगे
© 2021 taktomguru.com