taktomguru.com

गरीब सड़क बिल्लियों के लिए एक आश्रय बनाओ





सफेद कॉर्क की इन्सुलेटिंग शक्ति इसे बनाने के लिए एक आदर्श सामग्री बनाती है आश्रयों जो मौसम से बिल्लियों की रक्षा करते हैं. वे सस्ते, सरल, प्रभावी और सरल झोपड़ियां हैं। लेकिन, सबसे ऊपर, वे पीड़ित सड़क बिल्लियों के प्रति प्यार और एकजुटता का प्रदर्शन कर रहे हैं, और इस पोस्ट में हम आपको सिखाते हैं कि उन्हें कैसे करें, चरण-दर-चरण।

आवश्यक सामग्री
आपको जिस चीज की आवश्यकता है वह पॉलीस्टीरिन बक्से का विस्तार किया जाता है। उन्हें बाहरी सामग्री से इन्सुलेट करने की क्षमता और बदले में, गर्मी को अंदर रखने के लिए इस सामग्री से बनाया जाना चाहिए। इसलिए, वे आदर्श हैं ताकि बारिश होने पर बिल्ली के बच्चे गीले न हों, और इसका उपयोग किसी भी स्थान पर अधिक समझ में आता है चरम मौसम, या तो गर्मी या सर्दी।

एक बार हासिल किया बॉक्स कम से कम, घर बनाने के लिए (क्विंटुपल्स, चौगुनी, ट्रिपल, डबल और व्यक्तिगत हैं), आपके पास लगभग सभी सामग्री है, आपको केवल प्राप्त करने की आवश्यकता होगी तीन और चीजें: सीलिंग टेप, गोंद या गोंद और एक कटर का एक अच्छा रोल। और यह है। बक्से नहीं मिल रहे हैं? पोस्ट के अंत में मदद पाएं।

उन्हें कैसे करें: आसान और मनोरंजक कार्य
कैनिसफेलिस एसोसिएशन के स्वयंसेवक हमें कदम से कदम बताते हैं। हमें मार्गदर्शन करने के लिए कोई भी बेहतर नहीं है, क्योंकि वे थे जिन्होंने इन उत्सुकता से इन उत्सुक रिफ्यूज का आविष्कार किया था अपने gaditanos बिल्लियों को संरक्षित करें सर्दी और तटीय तूफान, भयानक बारिश, ठंड और हवा के साथ:

अंदर और बाहर अस्तर: उन्हें बनाने के लिए हमने उन्हें अधिक प्रतिरोधी बनाने के लिए उन्हें अंदर और बाहर एक सील के साथ रेखांकित किया है, क्योंकि बिल्लियों को अपने नाखूनों के साथ कॉर्क खरोंच कर सकते हैं, और ढक्कन और कवर फिशर भी पकड़ सकते हैं। एक से अधिक रेफ्रिजरेटर का उपयोग करने के मामले में, फिर उन्हें एक दूसरे के साथ एकजुट करने के लिए ...


कटर का प्रयोग करें: एक कटर के साथ आप प्रवेश करने के लिए आगे एक वर्ग बनाते हैं, और यदि आप एक से अधिक रेफ्रिजरेटर के साथ आश्रय बनाने जा रहे हैं, तो आपको पक्षों को काटना होगा ताकि वे एक से दूसरे तक जा सकें। प्रवेश द्वार और किनारों के कट-आउट से निकले कॉर्क के साथ, आप visors बनाते हैं ...

जानबूझकर टेप किया गया: इस तरह हम लीक से बचते हैं, यानी, फिशर या क्रैक जिसके माध्यम से पानी छींक सकता है।
प्रवेश प्रकार सुरंग: विशेष रूप से, हमारे उपनिवेशों के आश्रयों के लिए मैं visors बल्कि सुरंग प्रकार बनाते हैं। पहले तो हम और अधिक cortitas किया था, लेकिन हम चाहते हैं कि अगर हम हरा बहुत मजबूत तरंगों या बारिश का पानी आश्रय में प्रवेश किया और अंत में यह कोई अच्छा था, एहसास हुआ तो हम आया, और यह क्या काम किया था , उस टनल-प्रकार प्रविष्टि को बनाना था, जो वर्षा जल या लहरों के अंदर गिरने के लिए और अधिक कठिन बनाता है ...

यदि आपके मामले में, आश्रयों को मौसम से इतना दंडित नहीं किया जाएगा, क्योंकि छोटे visors के साथ आप अच्छी तरह से प्रबंधन कर सकते हैं ...

आयाम: यह विशेष मॉडल है कि आप चरण-दर-चरण की तस्वीरें देख सकते हैं, तीन रेफ्रिजरेटर की लंबाई देने के लिए, और कहा जाता है कि केवल एक चीज उन्हें पक्ष में काटती है और फिर एक साथ रहती है ...

एक बात आप को ध्यान में रखना है कि जब कंधे से corteis रेफ्रिजरेटर, समय के लिए उन्हें लगातार बनाने के लिए एक दूसरे के साथ एकजुट करने के लिए है, तो आप पूरी तरह से एकजुट देखते हैं, उन दोनों के बीच एक छोटी सी जगह बची है कि एहसास होगा है एक और। ऐसा इसलिए है क्योंकि पक्ष के ऊपर, सामग्री बाकी की तुलना में थोड़ी अधिक होती है।

तो, आपको कटर के साथ भी कटौती करना है कि छोटे टुकड़े जो निकलते हैं, ताकि पक्ष भी पूरी तरह से चिकनी हो, तस्वीरों में आप देखेंगे कि सब कुछ चिकना है, कुछ भी नहीं खड़ा है। वैसे भी, जब यूनिस एक छोटी सी जगह बनी रहेगी, लेकिन बहुत छोटी, मैं सामग्री के स्ट्रिप्स को जोड़कर इसे ठीक करता हूं जिसमें आपके पास हमेशा कटौती होती है।

एक बार जब हम जानते हैं कि उन्हें कैसे बनाया जाता है और हम थोड़ा अभ्यास प्राप्त करते हैं, और फ्लाई पर यह सही होता है, और आप उन्हें या बड़े, छोटे या छोटे बना सकते हैं ...

सर्दी के खिलाफ स्ट्रॉ
अंदर, बहुत ठंड के दिन आप स्ट्रॉ भी डाल सकते हैं, जो हाइपरकोर ब्रांड फ्रिस्कीज़ में बेचा जाता है, जो एक गर्म और बायोडिग्रेडेबल बिस्तर है ... निश्चित रूप से आपकी बिल्लियों को पसंद आएगा ...

शीर्ष पर पत्थर
वजन मुद्दा कुछ ऐसा है जो CanisFelisestuvo कॉलोनी के बाद से पर विचार कर रही असमान जमीन पर स्थित है और एक हवा और एक भारी प्रफुल्लित सामना करना पड़ा, और आश्रयों बहुत कम वजन, इसलिए वे शीर्ष पर कुछ पत्थर लगाने का फैसला उड़ाए जाने से बचने के लिए। आप एक स्तर की सतह भी लगा सकते हैं, लकड़ी की फलक टाइप कर सकते हैं और इसे अधिक स्थिरता देने के लिए उन्हें एक साथ पैक कर सकते हैं। आप फोटो देख सकते हैं यह लिंक.

उन्हें कहां रखा जाए
मुझे लगता है कि आप बहुत अच्छी तरह से आ सकते हैं क्योंकि पॉलीस्टीरिन न केवल निविड़ अंधकार है, बल्कि थर्मल भी है .... कुंजी बहुत अच्छी तरह से सील करना है, बिना क्रैक या फिशर जो पानी से निकल सकते हैं ... आप कहीं डाल जहां वे सीधे, कुछ छत साइट को पानी नहीं होगा कर सकते हैं, आप और अधिक, और बाहर दरारें पिछले जाएगा क्योंकि अगर वे वर्षा का पानी सीधे मिलता है, धीरे-धीरे सील बंद छीलने हो जाता है, और आपको पुराने समय को बदलने के लिए थोड़े समय में एक और आश्रय बनाने के लिए वापस जाना होगा जो खराब हो जाएगा ...

अन्य उपयोग: खेल, आराम ...
असल में, ये घर अन्य उद्देश्यों के लिए उपयोग योग्य हैं। यह मेरे लिए होता है, उदाहरण के लिए, उन्हें छोटे कुत्तों जैसे समान आकार के अन्य पालतू जानवरों को असाइन करने में सक्षम होना। वे प्रतिस्थापित करते हैं ठेठ बूथ एक निश्चित तरीके से कुत्ते का।

इसी प्रकार, अगर हम उन्हें सजाने के लिए, वे शांत दिखेंगे घर के अंदर, घर बिल्ली के लिए खेलने और छिपाने के लिए एक जगह के रूप में। इन मामलों में, उन्हें हटाने के लिए बेहतर है या बिना किसी मार्ग के, एक विस्तृत प्रवेश द्वार के साथ, विज़र बनाने के लिए बेहतर है। या शायद इसके विपरीत, यह शरारती बिल्ली के बच्चे के लिए भी मजेदार हो सकता है, या शायद यह algotimidos जानवरों के लिए एक छोटी गुफा होगी।

क्यों नहीं, वे अपनी नौकरी अच्छी तरह से करेंगे एक छत या बालकनी पर संलग्नक के साथ, या एक शैलेट के बाहरी क्षेत्र में। शैलेट के बगीचों में अक्सर अर्ध-मुक्त बिल्लियों होते हैं, जो मालिकों के आने पर देखभाल करते हैं, लेकिन घरेलू बिल्लियों को खत्म किए बिना।


बक्से कहां खोजें या खरीदें
बक्से विभिन्न आकारों के हो सकते हैं और उन्हें खरीदने की संभावना है या उन्हें पहले से ही इस्तेमाल करने की कोशिश करना भी दिलचस्प है। आइए दोनों विकल्पों को देखें: खरीदे गए आप कहां हैं इस पर निर्भर करते हुए उन्हें आसानी से प्राप्त करना आसान है। उदाहरण के लिए, तटीय क्षेत्रों में, पॉलीस्टीरिन रेफ्रिजरेटर (सफेद कॉर्क का तकनीकी नाम) अक्सर समुद्र तट पर जाने या मछली पकड़ने आदि जाने के लिए उपयोग किया जाता है। इन भौगोलिक बिंदुओं में चीनी और अन्य डिस्काउंट स्टोर्स में उन्हें चार यूरो के लिए एक बॉक्स में ढूंढना आसान है।

दूसरी तरफ, आप जा सकते हैं निर्माता या निर्माता, जो न केवल बेचते हैं बल्कि आपको उस ग्राहक या क्षेत्र के बारे में भी बता सकते हैं जहां आप रहते हैं जहां इस प्रकार के बक्से का आंदोलन होता है ताकि वे उपयोग कर सकें। वे आमतौर पर फार्मेसियों, बाजारों, विशेष रूप से मछुआरों द्वारा उपयोग किया जाता है, और अन्य व्यवसाय जिन्हें अपने उत्पादों को ताजा रखने की आवश्यकता है। एनाप वेबसाइट पर, जो इस प्रकार की सामग्री के लिए रीसाइक्लिंग एसोसिएशन है, आपको प्रांतों द्वारा बक्से के उत्पादकों की सूचियां मिलेंगी।

आप लंबवत मेनू में anape.es के माध्यम से इन कंपनियों के बारे में जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं, Asociados टैब आपको हरे रंग की गेंदों के साथ एक मानचित्र पर ले जाता है, प्रत्येक एक कारखाना है। यदि आप उस पर क्लिक करते हैं तो आप इसकी संपर्क जानकारी देखेंगे और यदि आप इसे क्लिक करेंगे तो यह आपको अपनी वेबसाइट पर ले जाएगा।

स्वायत्त समुदाय द्वारा आदेशित बॉक्स निर्माताओं की सूची:

ANDALUCIA
अल्मेरिया
950583344
TECNOPOLEX

सविल
955630025
ARAGONESA मोल्ड प्लास्टिक (ARPLAMOSA)

आरागॉन
ज़रागोज़ा
976574568
इस्लाटर सैंटमरिया (एस्लासन)

सी LEON
Valladolid
983299366
केएनयूएफ मिरेट

सी वैलेंसिआना
वालेंसिया
961852875
MOLDEXPAN

Alicante
965810967
POLIEX

Alicante
966560500
CP5

कैनरी द्वीप
Sta Cruz डी टेनेरिफ़
922231410
केएनयूएफ मिरेट

Cataluña
बार्सिलोना
938906940
MANUFACTURAS पाल्स

बार्सिलोना
935645262
प्लास्टिसोल कैसा

गिरोना
972461500
स्टोरपैक स्पेन

बार्सिलोना
935706150
पॉलिस्पोर (Castellón में भी)

तारागोना
977671100
EMPOLIME

मैड्रिड
916990470
हैसी IBERICA

916290234
आईएसओ ENVAS

915609828
विनिर्माण सी और पी

916070278
MOLDO

916291615
POLIEXMUR

मर्सिया
968880397
केएनयूएफ मिरेट

NAVARRE
948336607
STOROPACK REICHENECKER HOLD.LTD

948335059
बास्क देश के पैकेज

बास्क देश

बिस्के
946360359

फिर कॉल हैं रीसाइक्लिंग केंद्र, संक्षेप में ईसीओ ईपीएस द्वारा जाना जाता है, जहां वे विस्तारित polystyrene रीसायकल और परिवर्तन। आप ऊर्ध्वाधर मेनू के रीसाइक्लिंग केंद्र टैब में anape.es के माध्यम से उनके बारे में अपनी जानकारी तक पहुंच सकते हैं।

वर्तमान में आधे दर्जन हैं स्पेन में ईसीओ ईपीएस, और ये उनके पते हैं:

मैड्रिड की समुदाय
रीसाइक्ड फॉर्म, एसएल।
उरंगा औद्योगिक एस्टेट
सी / मोंटेकारलो, 12
28 9 42 फुएनलाब्राडा (मैड्रिड)
फोन: 91 607 02 82
फैक्स: 91 607 02 75
ई-मेल: [email protected]
वेब: corchoblanco.com

Cataluña
पॉलिस्पोर, एसए।
P.I. फॉक्स सी / मोटर्स, 2-8
43720 एल Arboç (Tarragona)
फोन: 977 67 11 00
फैक्स: 977 16 71 65
ई-मेल: [email protected]
वेब: poliespor.com

केएनयूएफ मिरेट, एसएल।
सी / कैलाफेल, 1
08720 विलाफ्रान्का डेल पेनेडेस
(बार्सिलोना)
फोन: 9 3 8 9 0 69 46
फैक्स: 9 3 8 9 0 69 55
ई-मेल: [email protected]
वेब: knauf-industries.com

MALLORCA
पोरेक्स, एसएल।
Carretera Montuiri-Porreres Km 4.9
07260 Porreres (Illes Balears)
फोन: 971 647 210
फैक्स: 971 168 495
ई-मेल: [email protected]
वेब: poraxa.com

GALICIA
सैन जुआन रीसाइक्ड
एलजी। क्यूओ डी अरबीबा से, 47
15100 बर्टोआ - कारबालो
(एक Coruña)
टेलीफोन: 9817000 9 4
फैक्स: 981757442
वेब: recicladossanjuan.com
ई-मेल: [email protected]

UTILBOX, एसएल।
पेलागाटोस औद्योगिक एस्टेट
स्वतंत्रता का सी / 28, 28
11130 - चिकलाना डे ला फ्रोंटेरा (कैडिज़)
फोन: 956 53 51 05
फैक्स: 956 53 51 21
वेब: utilbox.es
ई-मेल: [email protected]

एक और विकल्प है स्वच्छ अंक, ऐसे स्थान जहां घरेलू अपशिष्ट समाप्त होता है जिसे कंटेनरों में नहीं फेंक दिया जा सकता है अपशिष्ट प्रबंधकों ऐसी संस्थाएं हैं जो दूसरों के बीच रीसाइक्लिंग के लिए समर्पित हैं, दुकानों, उद्योगों और अन्य बड़े उपभोक्ताओं से विस्तारित पॉलीस्टीरिन। अपने प्रांत में मौजूद स्वच्छ बिंदुओं को जानने के लिए ओसीयू के खोज इंजन से परामर्श लें, लेकिन ध्यान रखें कि इन बक्से आमतौर पर थोक होते हैं, और साफ बिंदु ऐसी जगह नहीं है जहां सिद्धांत रूप में, आप आसानी से पा रहे हैं।

अपशिष्ट प्रबंधकों के संबंध में, इस संपर्क के लिए पूछें फार्मेसियों, अस्पतालों, मछुआरों या बाजारों निवास के अपने स्थान के नजदीक और एक बार जब आप इसे प्राप्त कर लेंगे, तो उससे पूछें कि क्या वह आपको अपने गैटिन के लिए आवश्यक बक्से दे सकता है।

उन्हें आपकी मदद चाहिए
बूथों को रखा गया जहां उन्हें कैम्पो डेल सुर (कैडिज़) में सबसे अधिक आवश्यकता थी, जो एक शत्रुतापूर्ण जगह है जो माफ नहीं करता है, लेकिन आपको अभी भी और आवश्यकता है ... इन बिल्लियों को बचाने में मदद कभी भी पर्याप्त नहीं है। इसलिए, कैनिसफेलिस नामक इस युवा संरक्षक ने इस दुखद माहौल की उपनिवेशों को नियंत्रित करने की लागत का सामना करने में आपकी मदद मांगी है। वीडियो को नाटक दें, और आप समझेंगे ...


आप कई तरीकों से मदद कर सकते हैं: सदस्य बनने,, दान देने के प्रायोजन, होस्टिंग, गोद लेने या इस तरह के कंबल, बेड, दवाओं, wormers, भोजन, खिलौने के रूप में सामग्री वे जरूरत है, दान। जैसा कि वे कहते हैं, किसी भी मदद का स्वागत है!

आप अविश्वसनीय काम पता करने के लिए किया जा रहा है चाहते हैं, और संभव है कि उसके महान प्रयास और लोगों के नैतिक और आर्थिक समर्थन करता है, तो आप निम्नलिखित लिंक पर जाकर कर सकते हैं: लिंक 1 लिंक 2 लिंक 3 लिंक 4 लिंक 5 लिंक 6 , लिंक 7, लिंक 8, लिंक 9, लिंक 10 और लिंक 11

यह है खाता संख्या उन लोगों के लिए सहयोग जो सहयोग करना चाहते हैं:
पशु संरक्षण संघ CanisFelis
ला CAIXA: 0133 2108 65 4200001355
आईबीएएन: ES74
बीआईसी / स्विफ्ट कोड: MIKBESB1XXX
पेपैल: [email protected]
स्रोत और तस्वीरें: कैनिसफेलिस कैडिज़ पशु संरक्षण संघ।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ज़ूप्लस कुत्तों के लिए सुपर स्वाद बॉक्सज़ूप्लस कुत्तों के लिए सुपर स्वाद बॉक्स
कुत्ते के घर को कैसे डिजाइन करेंकुत्ते के घर को कैसे डिजाइन करें
कुत्तों के लिए बूथ, वे कैसे होना चाहिए?कुत्तों के लिए बूथ, वे कैसे होना चाहिए?
क्या मैं कुत्ते के टुकड़े में कटा हुआ कागज का उपयोग कर सकता हूं?क्या मैं कुत्ते के टुकड़े में कटा हुआ कागज का उपयोग कर सकता हूं?
ज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वादज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वाद
मुफ्त बिल्लियों के लिए ठंड के खिलाफ एक मैक्रो आश्रय बनाओमुफ्त बिल्लियों के लिए ठंड के खिलाफ एक मैक्रो आश्रय बनाओ
गर्मी बिल्ली की देखभाल कैसे करेंगर्मी बिल्ली की देखभाल कैसे करें
Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!
बिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखेंबिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखें
अपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएं
» » गरीब सड़क बिल्लियों के लिए एक आश्रय बनाओ
© 2021 taktomguru.com