taktomguru.com

मुफ्त बिल्लियों के लिए ठंड के खिलाफ एक मैक्रो आश्रय बनाओ





और किसने कहा कि मुक्त बिल्लियों को तूफान और तूफान हवाओं को सहन करने के लिए निराशाजनक रूप से ठंड और गर्म जाने की निंदा की जाती है? नहीं, वे नहीं हैं, उनमें से कोई भी नहीं। वे इससे बचते हैं, उदाहरण के लिए, पॉलीस्टीरिन रेफ्रिजरेटर से बने आश्रय, एक सरल तरीका है जो उन्हें तत्वों का सामना करने में मदद करता है। बिना किसी संदेह के, वे एक अच्छे समाधान हैं, लेकिन अगर हम अधिक प्रतिरोध और क्षमता की तलाश करते हैं तो इसे बेहतर किया जा सकता है। यहां हम आपको उन रेफ्रिजरेटरों की विविधता का जीवंत उदाहरण लाते हैं। नतीजा ठंडी लहरों से निपटने के लिए एक अधिक प्रतिरोधी और पर्याप्त आश्रय है।

मूलभूत बातों में, यह मेगा शरण एक ही विचार का पालन करता है जिसे हमने पहले ही समझाया है। इसलिए, ऐसा करने के लिए, हमें पिछली पोस्ट के सरल चरणों का पालन करना होगा, जिसे हम शीर्षक देते हैं: गरीब सड़क बिल्लियों के लिए एक आश्रय बनाओ. यदि आप इस शैली की शरण बनाना चाहते हैं तो इसमें आपको फ़ोटो और बहुत स्पष्ट स्पष्टीकरण मिलेगा।


यदि पिछले मामले में कच्चे माल में कई पॉलीस्टीरिन रेफ्रिजरेटर शामिल होते थे, तो हम यहां से शुरू होते हैं एक विशाल पॉलीस्टीरिन फ्रिज एक सुपरमार्केट के दरवाजे पर पाया गया, और धातु के प्लेट और जाल के साथ इसे मजबूत करने के लिए अपने बड़े आकार का लाभ उठाता है। उस की तरह, यह भी निविड़ अंधकार है, इसलिए यह वर्षा और यहां तक ​​कि तूफान का सामना कर सकता है।


भारी, सक्षम और टिकाऊ
अन्य चीजों के अलावा, पिछली पोस्ट में हमने कहा था कि सड़क पर पाए जाने वाले कॉर्क की इन्सुलेशन शक्ति या शीतकालीन और गर्मियों की कठोरता से पीड़ित बिल्लियों की रक्षा के लिए आदर्श बना दी गई है। इस मामले में, धातु प्लेट (एल्यूमीनियम) जिसके साथ कवर और जाल कवर किया गया था, इसे एक बंकर की याद दिलाता है, हवा से खींचना मुश्किल है और ठंडी लहरों को गुस्सा करने के लिए अधिक उपयुक्त है.

हालांकि, जब यात्री डिब्बे या है, जो ठंडा होने से पहले के रूप में के रूप में सही नहीं है, जब गर्म हो, हालांकि हम बारीकियों के बारे में बात की अनुमति नहीं है, और शरण किसी भी मौसम के लिए कार्य करता है। आइए सोचें कि यह हमेशा कुछ भी नहीं होने से बेहतर होगा।

अगला, द कदम से कदम तस्वीरें निर्माण प्रक्रिया, और कैम्पो डेल सुर डी कैडिज़ में परिवहन और नियुक्ति की कुछ छवियां। आप चालाकी का उपयोग करके बिल्ली के बच्चे की कुछ छवि भी देख सकते हैं: कैनिसफेलिस एसोसिएशन के जानवरों के लिए प्यार और एकजुटता का प्रदर्शन।
उन्हें आपकी मदद चाहिए
मेगा बूथ सबसे ज्यादा जरूरत थी जहां कैंपो डेल सुर (Cadiz), एक शत्रुतापूर्ण जगह माफ में थे रखा गया था ... यह एक बिंदु है जहां कालोनियों मुक्त बिल्लियों penuras के सभी प्रकार पीड़ित हैं। वहां, सहायता उन्हें बचाने के लिए कभी भी पर्याप्त नहीं होती है, यही कारण है कि कैनिसफेलिस नामक एक युवा संरक्षक इस दुखद माहौल की उपनिवेशों को नियंत्रित करने की लागत का सामना करने के लिए आपकी मदद मांगता है। वीडियो को नाटक दें, और आप समझेंगे ...





आप कई तरीकों से मदद कर सकते हैं: सदस्य बनने,, दान देने के प्रायोजन, होस्टिंग, गोद लेने या इस तरह के कंबल, बेड, दवाओं, wormers, भोजन, खिलौने के रूप में सामग्री वे जरूरत है, दान। जैसा कि वे कहते हैं, किसी भी मदद का स्वागत है!


आप अविश्वसनीय काम पता करने के लिए किया जा रहा है चाहते हैं, और संभव है कि उसके महान प्रयास और लोगों के नैतिक और आर्थिक समर्थन करता है, तो आप निम्नलिखित लिंक पर जाकर कर सकते हैं: लिंक 1 लिंक 2 लिंक 3 लिंक 4 लिंक 5 लिंक 6 , लिंक 7, लिंक 8, लिंक 9, लिंक 10 और लिंक 11

यह है खाता संख्या उन लोगों के लिए सहयोग जो सहयोग करना चाहते हैं:
पशु संरक्षण संघ CanisFelis
ला CAIXA: 0133 2108 65 4200001355
आईबीएएन: ES74
बीआईसी / स्विफ्ट कोड: MIKBESB1XXX
पेपैल: [email protected]
स्रोत और तस्वीरें: पशु संरक्षण संघ कैनिसफेलिस कैडिज़।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
शरणार्थियों ने अपने कुत्तों के झुंड को इकट्ठा नहीं करने वाले लोगों के दृष्टिकोण को निंदा करने के…शरणार्थियों ने अपने कुत्तों के झुंड को इकट्ठा नहीं करने वाले लोगों के दृष्टिकोण को निंदा करने के…
पिको "भाग्य के बिना एक बिल्ली"पिको "भाग्य के बिना एक बिल्ली"
# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?
गरीब सड़क बिल्लियों के लिए एक आश्रय बनाओगरीब सड़क बिल्लियों के लिए एक आश्रय बनाओ
2015 के दौरान स्पेन में 137,000 से अधिक कुत्ते और बिल्लियों एकत्र हुए2015 के दौरान स्पेन में 137,000 से अधिक कुत्ते और बिल्लियों एकत्र हुए
तूफान के मामले में अपने पालतू जानवरों के साथ कैसे कार्य करेंतूफान के मामले में अपने पालतू जानवरों के साथ कैसे कार्य करें
बिल्लियों की तरह मुक्केबाज करते हैं?बिल्लियों की तरह मुक्केबाज करते हैं?
आश्रय एक मां को अपने दस बच्चों के साथ बेदखल करता हैआश्रय एक मां को अपने दस बच्चों के साथ बेदखल करता है
कैडिज़ के दक्षिणी ग्रामीण इलाके में बिल्लियों के लिए आश्रयकैडिज़ के दक्षिणी ग्रामीण इलाके में बिल्लियों के लिए आश्रय
कुत्ते तूफान से डरता क्यों है?कुत्ते तूफान से डरता क्यों है?
» » मुफ्त बिल्लियों के लिए ठंड के खिलाफ एक मैक्रो आश्रय बनाओ
© 2021 taktomguru.com