taktomguru.com

आईका के साथ बिल्लियों के लिए एक लंबवत जिम बनाती है





Ikea में बेचने वाले धातु सलाखों और लकड़ी के अलमारियों से बना विभिन्न संरचनाएं Stolmen भंडारण प्रणाली वे एक उत्कृष्ट कच्चे माल के लिए एक प्रतीत होता है बिल्ली का बच्चा जिम.

यदि आप पास आईकेए पास करते हैं तो आप इस विकल्प पर विचार कर सकते हैं और आप अपनी बिल्ली के सक्रिय हिस्से को बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं। नतीजा यह है कि आप इस पोस्ट में देख सकते हैं कि बहुत से लोगों में से एक संभावना है ... आप जानते हैं, कल्पना करने के लिए इस पर कल्पना आदेश हमारे स्वयं के निर्माण और आविष्कार के लिए।

इसके बाद, हम देखेंगे कि यह जिम कैसे बनाया गया था, अगर यह मॉडल के रूप में या बस एक के रूप में कार्य करता है प्रेरणा:

सामग्री: Ikea में खरीदा गया ढांचा, एक सेंटीमीटर व्यास सिसाल रस्सी, कालीन की तरह कालीन कपड़ा को अलमारियों, पेंचदार और गोंद को लाइन करने के लिए जोड़ा गया था। पांच साल पहले कुल कीमत लगभग 180 यूरो थी।

नियुक्ति: इसके निर्माता, दो युवा कीमती ग्रे बिल्लियों के मालिक निको-जुहानी सैल्मिनेन नामक एक युवा फिन ने हमें टी क्षेत्र को चीजों की एक श्रृंखला को ध्यान में रखते हुए सलाह दी है, जिसे हम सारांशित करते हैं:

जगह रखें संरचना Ikea द्वारा प्रदान किए गए निर्देशों का पालन करते हुए, एक अच्छे स्क्रूड्राइवर द्वारा मदद की गई। इसके अलावा, उच्चतम शेल्फ को यह सोचने के लिए रखा जाना चाहिए कि बिल्ली को बैठने या सोने में सक्षम होना चाहिए।

कितने अलमारियों जगह? यह आपके बिल्ली का बच्चा के भौतिक रूप पर निर्भर करेगा। इस मामले में, तीन अलमारियों को पर्याप्त कर दिया गया है, और यदि आपको जो भी जरूरत है, वह उस संरचना के साथ नहीं आती है जो आप खरीदते हैं, तो आप उन्हें अपने आप में रख सकते हैं, जैसा कि इस अवसर पर किया गया है।

एक और चाल, इस बार के लिए रस्सी रोल करो सिसाल का, सलाखों को ठीक करने से पहले इसे करना है, क्योंकि क्षैतिज रूप से हम इसे और अधिक तेज़ी से और आराम से कर सकते हैं।

हां, अपने आप को धैर्य के साथ बांटें क्योंकि आपको लगभग 35 मीटर की आवश्यकता होगी और इसे ठीक से पेंच करने के लिए एक अच्छा समय (कसकर याद रखना), और दो से बेहतर चार हाथ।
मज़ा, कंपनी, गोपनीयता और फर्नीचर सुरक्षित
एक के अलावा, रहने वाले कमरे या घर के भोजन कक्ष में रखा गया है अजीब जिमनासियम, यह एक ऐसी जगह भी प्रदान करता है जहां बिल्लियों परिवार के पुनर्मिलन का पालन कर सकते हैं या हमारे साथ जबकि हम पढ़ते हैं, हम टेलीविजन देखते हैं, इत्यादि।

निस्संदेह, बिल्लियों उनके साथ इस विस्तार को लेकर सराहना करेंगे, और वे हमें सामान्य रूप से सोफा और फर्नीचर पर खरोंच से मुक्त कर देंगे। क्या विचार गलत नहीं है, है ना? यह आसान है: अगर बिल्ली की जगह है, और वह इसे प्यार करता है, तो यह आपके कब्जे में नहीं होगा।

बदले में, ऊंचाई एक आरक्षित जगह प्रदान करती है जिसमें से कुछ भी देखने के बिना, बिल्लियों को प्यार करता है। इस मामले में, ऊपर जाने के लिए उन्हें एक अतिरिक्त प्रयास होता है, इसलिए ऊपर दिया गया झपकी थोड़ा सा स्थानांतरित होने के बाद होगी। दूसरी तरफ, इस परियोजना की लंबवतता के लिए घर को स्पेस धन्यवाद मिलता है।


इस विशेष मॉडल में से हमें यह पसंद आया न केवल सौंदर्यशास्त्र और रचनात्मक मूल्य, दोनों चीजें स्पष्ट हैं। बिल्लियों के बारे में और सोचते हुए, हम उन दो बिल्ली के बच्चे फिट बैठते थे, कि वे चढ़ाई कर सकते हैं, खुशी से खरोंच कर सकते हैं और निविदाओं का समुद्र भी खेला जा सकता है। बहुत सामान्य ज्ञान के साथ, ऊपरी शेल्फ, जहां बिल्ली के बच्चे डोज़ होते हैं, में दिलचस्प सुरक्षा किनार होते हैं।


इसमें शामिल मूल्य और प्रयास इस अद्भुत बिल्ली जिम की ताकत नहीं है, लेकिन दूसरी तरफ सजावटी दृष्टिकोण और जानवरों की जरूरतों के मुताबिक नतीजे को केवल अनुकूलित किया जा सकता है। संक्षेप में, हमें डरावनी पसंद आया, वसंत के साथ छोटे भरे हुए खिलौने का उल्लेख नहीं करना, कार्रवाई को आमंत्रित करना, जिसने हमें मंत्रमुग्ध कर दिया है, और यही कारण है कि हम इसे आपके साथ साझा करना चाहते थे। और तुम, तुम उसे बिल्ली का बच्चा कैसे देखते हो?


स्रोत: niksa.net

महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
दो आईका टेबल के साथ अद्भुत बिस्तर-खुरचनीदो आईका टेबल के साथ अद्भुत बिस्तर-खुरचनी
बिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरहबिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरह
अपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएं
आपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचारआपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचार
बिल्लियों के लिए दीवारों के माध्यम से जाने के लिए अलमारियोंबिल्लियों के लिए दीवारों के माध्यम से जाने के लिए अलमारियों
अपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँअपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँ
बिल्लियों के लिए एक कार्डबोर्ड सोफे को अनुकूलित करने के विचारबिल्लियों के लिए एक कार्डबोर्ड सोफे को अनुकूलित करने के विचार
बिल्लियों के साथ घरों में प्रवेश द्वार सजाने के विचारबिल्लियों के साथ घरों में प्रवेश द्वार सजाने के विचार
बिल्लियों के लिए एक अच्छा पेड़ बनाने के लिए और अधिक विचारबिल्लियों के लिए एक अच्छा पेड़ बनाने के लिए और अधिक विचार
आईका के साथ बने कई बिल्लियों के लिए जिम पेड़आईका के साथ बने कई बिल्लियों के लिए जिम पेड़
» » आईका के साथ बिल्लियों के लिए एक लंबवत जिम बनाती है
© 2021 taktomguru.com