taktomguru.com

अलविदा कहने का समय कब होता है

आज, 1 9 सितंबर, दो साल पहले एडी परिवार के सदस्य होने के 14 साल बाद इंद्रधनुष पार कर गया। उनकी अनुपस्थिति अभी भी ध्यान देने योग्य है और हम अभी भी उसे याद करते हैं, लेकिन कम से कम यह थोड़ा कम दर्दनाक हो रहा है और सभी सुंदर यादों से ऊपर है।

इस वर्ष वर्ष Instagram के हमारे perrigatuna परिवार में बहुत बुरा रहा है, कई चार पैर वाले दोस्तों ने हमें छोड़ दिया है। सबसे पहले यह किबा ने दादी कैपरी और छोटे एरिया द्वारा बारीकी से पीछा किया, जो एक शोक के कारण स्वास्थ्य समस्याओं को दूर नहीं कर सका। हमने गैर-जिम्मेदार मालिकों के कारण गलत करिम को भी खो दिया, और ऑड्रे और लिसा ने हमें बहुत ही युवा, अचानक और लगभग चेतावनी के बिना छोड़ दिया। कुछ दिनों पहले थोड़ा नाना इंद्रधनुष पार कर गया था क्योंकि उसने कैंसर की वजह से भी ध्यान नहीं दिया था।

हमारे सबसे अच्छे दोस्त के नुकसान को दूर करने के लिए कैसे?

मैं समाधानों या अनुसरण करने के चरणों की एक सूची बनाने की कोशिश कर सकता हूं, मैं इसके लिए उत्तर देना चाहता हूं, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि वह है प्रत्येक व्यक्ति एक दुनिया है और हर कोई अपने शोक को अपने तरीके से गुजरता है. सबसे कठिन बात, मेरी राय में, किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना है जो आपको समझता है और जिसके साथ आप भाग सकते हैं, क्योंकि कई लोगों के लिए "यह सिर्फ एक जानवर है" और वे आपके दुःख को नहीं समझ पाएंगे।

कभी कभी हम पल, आ के लिए हमारे प्यारे बड़े होने और उम्र की निर्बलताओं से पीड़ित हैं देखते हैं, लेकिन कभी कभी क्योंकि एक दुर्घटना या बीमारी के नीले से बाहर हमें फैल जाती है। इनमें से किसी भी मामले में मेरी सिफारिश यह है कि आप एक साथ रहने वाले अच्छे समय और एक अच्छा जीवन देने की शांति के साथ रहें. दुर्भाग्यवश, हम जानते हैं कि उनके जीवन हमारे से छोटे हैं। बहुत प्रकृति! लेकिन सभी सालों के दौरान वे हमारे साथ हैं, हम उन्हें खुश करने की कोशिश कर सकते हैं क्योंकि वे हमें बनाते हैं और मुझे विश्वास करते हैं, जब मैं आपको बताता हूं, वे बहुत कम संतुष्ट हैं। हर पल का आनंद लें जो आप एक साथ बिताते हैं जैसे कि यह आखिरी था!

समय आने पर, आपको मार्गदर्शन करने के लिए आपको अपने पशुचिकित्सा का समर्थन मिलेगा और आपको सबसे अच्छा क्या बताएगा। यह स्वाभाविक रूप से जा सकता है, लेकिन आपको इसे जाने में मदद करनी पड़ सकती है। समय कब आया है, यह कैसे पता चलेगा? मेरा विश्वास करो, आपको पता चलेगा, और मेरी राय में इसे विस्तारित करना जरूरी नहीं है क्योंकि यह कल्याण की तुलना में हमारी स्वार्थीता का विषय है। किसी भी मामले में, जैसा कि हमारे मित्र इरिन इस लेख में आपको बताते हैं, वह अंत तक उसके साथ बनी हुई है।

एक बार जब ट्रान्स पारित हो जाए, तो पशु चिकित्सक सिफारिश करेगा कि क्या करना है और आम तौर पर वह सबकुछ का ख्याल रखेगा। वर्तमान में पालतू जानवरों के भूकंप में विशिष्ट केंद्र हैं जो आपको प्रमाण पत्र प्रदान करेंगे, कुछ खासकर यदि आप व्यक्तिगत भूकंप का अनुरोध करते हैं ताकि वे आपको बाद में राख दे सकें क्योंकि वे आपको एक निश्चित गारंटी देते हैं। इसके अलावा, पालतू crematories जो आपको भूकंप में भाग लेने और परिवारों के लिए मुर्गी या मनोवैज्ञानिक समर्थन जैसे अन्य अतिरिक्त सेवाएं प्रदान करने की अनुमति देता है तेजी से व्यापक हैं।

इंद्रधनुष का पुल




समाप्त करने के लिए, मैं उन सभी को समर्पित अज्ञात मूल की इस किंवदंती को छोड़ना चाहूंगा जिन्होंने हमें छोड़ दिया है और विशेष रूप से एडी के लिए:

"एक पुल है जो स्वर्ग और पृथ्वी के बीच है, और इसे इंद्रधनुष पुल कहा जाता है। जब पृथ्वी पर किसी व्यक्ति द्वारा विशेष रूप से प्यार किया जाने वाला जानवर मर जाता है, तो यह इंद्रधनुष पुल पर जाता है। हमारे सभी विशेष मित्रों के लिए घाटियां और पहाड़ियों हैं, इसलिए वे एक साथ दौड़ सकते हैं और खेल सकते हैं। बहुत सारे भोजन, पानी और सूरज हैं, और हमारे दोस्त आरामदायक और आश्रय में हैं।

सभी जानवर जो बीमार हैं या पुराने थे, वे अपने स्वास्थ्य और शक्ति को पुनः प्राप्त करते हैं - जो घायल हो गए थे या विचलित हो गए थे, वे जो खो गए और फिर से मजबूत हो गए, क्योंकि हम उन्हें अपने सपनों और समय के साथ याद करते हैं। जानवर एक छोटी सी चीज़ को छोड़कर खुश और खुश हैं: उनमें से प्रत्येक किसी को बहुत खास याद करता है, जिसे किसी को पीछे छोड़ना पड़ता है। 

हर कोई एक साथ चलता है और खेलता है, लेकिन एक दिन आता है जब उनमें से एक अचानक बंद हो जाता है और दूरी को देखता है। उनकी उज्ज्वल आंखें चौकस हैं- उनके अधीर शरीर कांपते हैं और कंपन करते हैं। अचानक वह समूह से दूर चला जाता है, हरी घास पर उड़ता है, अपने पैरों को तेजी से और तेज़ी से ले जाता है। आप देख चुके हैं, और जब आप और आपका विशेष मित्र अंततः मिलते हैं, तो दोनों एक अद्भुत पुनर्मिलन में गले लगाते हैं, कभी भी अलग नहीं होते हैं। 

चुंबन का एक स्नान आपके चेहरे पर पड़ता है - आपके हाथ फिर से प्यारे सिर को सहारा देते हैं, और आप अपने पालतू जानवरों की भरोसेमंद आंखों पर फिर से देख सकते हैं, इतने लंबे समय से आपके जीवन से अलग हो जाते हैं, लेकिन कभी भी आपके दिल से अनुपस्थित नहीं होते। फिर दोनों इंद्रधनुष पुल को एक साथ पार करते हैं ... "

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता हैकुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता है
जब एक दोस्त छोड़ देता हैजब एक दोस्त छोड़ देता है
पालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाएपालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाए
इंद्रधनुष तितलीइंद्रधनुष तितली
अलविदा कहो सबसे कठिन क्षणअलविदा कहो सबसे कठिन क्षण
एक पैर लो! Patasbox की एक सहायक पहलएक पैर लो! Patasbox की एक सहायक पहल
अगर पालतू जानवर अकेला रह जाता है तो क्या करना चाहिए क्योंकि उसके मालिक की मृत्यु हो गई हैअगर पालतू जानवर अकेला रह जाता है तो क्या करना चाहिए क्योंकि उसके मालिक की मृत्यु हो गई है
सबसे कठिन क्षण: हमारे कुत्ते की मौत का सामना करना पड़ता हैसबसे कठिन क्षण: हमारे कुत्ते की मौत का सामना करना पड़ता है
आपके मृत पालतू जानवर को श्रद्धांजलि अर्पित करने के 4 तरीकेआपके मृत पालतू जानवर को श्रद्धांजलि अर्पित करने के 4 तरीके
छुट्टी पर मेरी मछली का ख्याल कैसे रखें?छुट्टी पर मेरी मछली का ख्याल कैसे रखें?
» » अलविदा कहने का समय कब होता है
© 2021 taktomguru.com