taktomguru.com

कोसेक्विन बिल्लियों, वरिष्ठ के जोड़ों की रक्षा करता है





इस ब्लॉग में आपकी बिल्ली में रुचि रखने वाली हर चीज के लिए जगह है। आज हम कोसेक्विन बिल्लियों, घर के एक दिलचस्प आहार पूरक के बारे में बात करेंगे, बायोइबेरिकिया पशु चिकित्सक, विशेष रूप से संयुक्त समस्याओं के साथ बिल्ली के बच्चे के लिए सिफारिश की

आपकी बिल्ली पुरानी है और उसके लिए आगे बढ़ना मुश्किल है? या शायद आप युवा होने पर भी हड्डी की समस्याएं हैं? कोस्टक्विन आमतौर पर ऑस्टियोआर्थराइटिस की प्रगति को रोकने में मदद करने के लिए अनुशंसा की जाती है, यानी समस्याएं osteoartrosis बिल्ली का बच्चा, एक कंकाल बीमारी जिसमें थकान, निष्क्रियता और आंदोलन की कठिनाई होती है।

बेशक, यह एक उत्पाद है पशु चिकित्सा उपयोग, जैसा कि बॉक्स में इंगित किया गया है, इसलिए आपको किसी पेशेवर से परामर्श किए बिना इसे अपनी बिल्ली को नहीं देना चाहिए। इस पोस्ट में हम निर्माता के संकेतों के आधार पर केवल इसकी विशेषताओं का उल्लेख करेंगे।

मेरे अनुभव के लिए, मैं केवल यह जोड़ूंगा कि भोजन के साथ मिश्रित प्रबंधन करना मेरे लिए आसान है (इसमें बिल्लियों को पसंद करने के लिए विशेष स्वाद है या कम से कम, ताकि यह उन्हें पीछे हटाना न पड़े)। और, वास्तव में, प्रयोगशाला परीक्षणों में, 70% से अधिक बिल्लियों ने इसे 10 सेकंड से भी कम समय में लिया।

मेरी बिल्लियों में से एक रीढ़ की हड्डी में एक अपरिवर्तनीय घाव का ख्याल रखने के लिए ले जाती है, जो गिरावट से बढ़ जाती है जिससे थोड़ी देर के लिए गंभीर लम्बाई होती है। उपचार के दौरान वह एंटीबायोटिक दवाओं और अन्य दवाओं पर था, और अब, सुधार के बाद, वह दो महीने के लिए दो महीने के लिए एक दैनिक गोली लेता है। जैसा कि अनुभवी ने मुझे बताया, उनके पास कोई दुष्प्रभाव नहीं है, उपचार कुछ भी ठीक नहीं करता है लेकिन वे करेंगे अधिक आरामदायक जीवन.
यही वह है पत्रक:

संरचना

COSEQUIN के प्रत्येक कैप्सूल® सीएटीएस में शामिल हैं:
ग्लूकोसामाइन एचसीआई (धन >99%) ......................... 125 मिलीग्राम
चोंड्रोइटिन सल्फाटो सीएस जैव (100% समृद्धि) .......... 100 मिलीग्राम
मैंगनीज (मैंगनीज सल्फेट के रूप में) ........... 1.5 9 मिलीग्राम
बिल्लियों के लिए स्वाद के साथ।

वर्णन
Cosequin® गैटोस संयुक्त पूरक सर्जरी या पोस्ट-आघात संबंधी संयुक्त परिवर्तन के बाद, आगे बढ़ने की वजह से संयुक्त समस्याओं वाले जानवरों के लिए विशेष रूप से अनुशंसित एक पूरक उपचार है।

Condrontin सल्फेट उपास्थि मैट्रिक्स का एक मौलिक घटक है, और इसकी उचित हाइड्रेशन के लिए मुख्य जिम्मेदार है। यह संयुक्त की लोच और लचीलापन को बनाए रखने के लिए बुनियादी है, जिससे इसके अवक्रमण को कम किया जा सकता है।

glucosamine विशेष रूप से वरिष्ठ जानवरों में उपास्थि कोशिकाओं द्वारा मैट्रिक्स घटकों के संश्लेषण को बढ़ाता है। की सहक्रियात्मक कार्रवाई Chondroitin सल्फेट और ग्लूकोसामाइन इस कंड्रोप्रोटेक्टर को डबल पावर प्रदान करता है।


मैंगनीज उपास्थि घटकों के उत्पादन को अनुकूलित करने में मदद करता है।

प्रशासन और प्रशासन के फार्म

Cosequin® गैटोस palatable पाउडर के साथ कैप्सूल में आता है। जानवर द्वारा सेवन की सुविधा के लिए, COSEQUIN के कैप्सूल® सीएटीएस हैं भोजन पर अपनी सामग्री खोलने और खाली करने के लिए डिज़ाइन किया गया जानवर का

यदि जानवर शुष्क भोजन खाता है, तो इसे हल्के से पानी से गीला होना चाहिए ताकि पाउडर अच्छी तरह से पालन कर सके। यह सुनिश्चित करने के लिए कि जानवर अपनी सभी सामग्री को निगमित करता है, आप नमक भोजन की थोड़ी मात्रा के साथ कैप्सूल की सामग्री को भी मिश्रण कर सकते हैं।

प्रारंभिक अवधि
दैनिक 4 से 6 सप्ताह के लिए प्रशासित करने की सिफारिश की जाती है। प्रशासन में किया जा सकता है 1 दिन के लिए अद्वितीय ले लो , प्रशासन गाइड के बाद:

0-5 किलो .... एक दिन 1 कैप्सूल
>5 किलो .... एक दिन में 2 कैप्सूल

रखरखाव अवधि
एक बार वांछित प्रतिक्रिया प्राप्त हो जाने के बाद, लंबे समय तक जानवर की स्थिति को बनाए रखने के लिए, कैप्सूल की प्रारंभिक खुराक को आधे से घटाया जा सकता है, या वैकल्पिक दिनों (दिन, हां, दिन) पर प्रशासित किया जा सकता है। बिल्ली की जरूरतों या पशुचिकित्सा की सिफारिश के आधार पर किसी भी समय प्रशासित कैप्सूल की संख्या में वृद्धि की जा सकती है।

औसत ब्लाडर की सही सुरक्षा
मूत्र मूत्राशय की आंतरिक अस्तर को उस परत से संरक्षित किया जाता है जिसमें जिकोसामिनोग्लाइकन (जैसे चोंड्रोइटिन सल्फेट) होता है, जो उपास्थि में भी पाए जाते हैं। यह परत निविड़ अंधकार की मदद करता है और मूत्राशय की आंतरिक अस्तर की रक्षा करता है। मामलों में इसके प्रशासन के लिए अनुकूल सबूत हैं इडियोपैथिक सिस्टिटिस.

भंडारण शर्तें
एक सूखी जगह में स्टोर करें और सूरज की रोशनी से रक्षा करें। नमी से बचाने के लिए ढक्कन को कसकर बंद रखें।

प्रस्तुति:
45 palatable कैप्सूल के बक्से में। कीमत? लगभग 25 यूरो।
महत्वपूर्ण: यह पृष्ठ डॉक्टर का कार्यालय नहीं है। हमेशा अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें। चिकित्सा एक सटीक विज्ञान नहीं है और एक ही विषय पर अलग-अलग संस्करण और राय हो सकती हैं, हम किसी अन्य पर किसी भी राय का पक्ष नहीं लेते हैं, हम केवल आपको विकल्पों के साथ प्रस्तुत करते हैं ताकि आप अपने स्वयं के सूचित निर्णय ले सकें। पशु चिकित्सा सलाह के बिना अपनी बिल्ली कभी न लिखें।

स्रोत: पशु चिकित्सा बायोबेरिका

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?
बिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगेबिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगे
जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियोंजादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों
Flubenol, अपनी बिल्ली deworm करने के लिए उपचारFlubenol, अपनी बिल्ली deworm करने के लिए उपचार
पुरानी बिल्लियों की देखभाल करेंपुरानी बिल्लियों की देखभाल करें
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
बिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंधबिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंध
यह जानने के लिए कि क्या आपकी बिल्ली को ठंडा हैयह जानने के लिए कि क्या आपकी बिल्ली को ठंडा है
बिल्ली को ठीक से कैसे खिलाया जाएबिल्ली को ठीक से कैसे खिलाया जाए
बिल्लियों में हिप प्रदर्शनबिल्लियों में हिप प्रदर्शन
» » कोसेक्विन बिल्लियों, वरिष्ठ के जोड़ों की रक्षा करता है
© 2021 taktomguru.com