taktomguru.com

यकीन नहीं होता! इटली में एक लोग सिएस्टा के दौरान छाल कुत्तों को ठीक करेंगे

यह एक मजाक लगता है, लेकिन यह नहीं है, और यह है कि इटली में एक छोटे से शहर के टाउन हॉल, विशेष रूप से कंट्रोन में, रखेगा कुत्तों के मालिकों के लिए ठीक है जो झपकी के लिए समर्पित समय में छाल और रात के आराम के लिए, अध्यादेश जो आज से पूरा करना शुरू कर देगा।

ललित भौंकने वाले कुत्ते

इस नए अध्यादेश के बारे में जानने में क्या सक्षम है, उनके अनुसार कुत्ते जो झपकी के दौरान छाल और रात के समय जहां लोग आराम करते हैं, € 25 से € 500 तक की जुर्माना लगाई जाएगी, इस अभ्यास में कुत्ते ने रुकने की राशि अलग-अलग होती है, लेकिन हमेशा इन जुर्माना इन पालतू जानवरों के मालिकों पर लागू होगी और कुत्तों के बारे में नहीं, क्योंकि वे स्पष्ट रूप से जुर्माना नहीं दे सकते ... जब तक कि वे पालतू भोजन jejej के साथ इसके लिए भुगतान नहीं करते ...

"विभागों, उद्यानों और खेतों के गार्ड कुत्ते को ऐसे तरीके से बनाए रखा जाना चाहिए जो अन्य लोगों पर हमला करके नुकसान नहीं पहुंचाए, और मालिकों को हर संभव प्रयास करना होगा ताकि शोर रात और रात में अन्य लोगों की शांति को परेशान न करे। झपकी " यह स्पष्ट रूप से उस मानदंड को इंगित करता है जो आज से ही लागू है, 24 जुलाई।




ध्यान में रखना एक दिलचस्प तथ्य यह है कि यह शहर दक्षिण में स्थित है नेपल्स, इटली, और इसमें कुल 800 निवासियों के पास भी एक विनियमन है जो जानवरों के अच्छे उपचार की गारंटी देता है, जो इलाज खराब नहीं हो सकता है क्योंकि इसके मामले में जुर्माना होता है 500 से € 5000, मानक है कि कई ने दुनिया भर में बधाई दी है क्योंकि इससे पशु दुर्व्यवहार की दर कम हो गई है।

छाल के लिए Multarán छाल

इस विनियमन के बारे में अच्छी बात यह है कि यदि आपको शुरुआत में वर्णित नियमों के लिए जुर्माना मिलता है, तो भौंकने के लिए जुर्माना, मालिक सांप्रदायिक क्षेत्र में जानवरों को त्याग नहीं सकता है, जानवरों को जंजीर रख सकता है या इस श्रृंखला में 5 लंबाई में मीटर, इसलिए यदि यह कष्टप्रद शोर के लिए जुर्माना प्राप्त करना था, तो जानवरों को त्याग दिया नहीं जा सकता था जो इन शोरों का कारण बनता था।

बाकी देशों में प्रभाव

पहले से ही कई संस्थाएं हैं जो इस कम्यून को इस प्रकार के जुर्माना को रद्द करने के लिए कहने के लिए पत्र लिख रही हैं, क्योंकि कुत्ते भौंकने को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं और यह एकमात्र चीज मालिक और उसके पालतू जानवरों के बीच संबंध तोड़ना है, खासकर जब जुर्माना बहुत अधिक है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते बीमा मेरे कुत्ते ने नुकसान पहुंचाया है: और Iquest- अब क्या होता है?कुत्ते बीमा मेरे कुत्ते ने नुकसान पहुंचाया है: और Iquest- अब क्या होता है?
कुत्तों के लिए योग: कुत्ताकुत्तों के लिए योग: कुत्ता
जानवरों की सुरक्षा पर दंड संहिता का सुधारजानवरों की सुरक्षा पर दंड संहिता का सुधार
कुत्तों के लिए अनिवार्य माइक्रोचिपकुत्तों के लिए अनिवार्य माइक्रोचिप
ऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता हैऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता है
साथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानूनसाथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानून
बार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैंबार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैं
स्पेन में पशु संरक्षण कानूनस्पेन में पशु संरक्षण कानून
दुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजादुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजा
स्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्मानास्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्माना
» » यकीन नहीं होता! इटली में एक लोग सिएस्टा के दौरान छाल कुत्तों को ठीक करेंगे
© 2021 taktomguru.com