taktomguru.com

स्पेन में जंगल से फ्रैंक घर पर जंगल

फ्रैंक कुएस्ता, जिसे फ्रैंक ऑफ़ द जंगल के नाम से जाना जाता है, देशी जीवों का पालन करने और उत्सुक पालतू जानवरों के साथ रहने वाले परिवारों से मिलने के लिए स्पेन के हमारे देश का दौरा करता है और हम जल्द ही उन्हें चार में देखेंगे।

घर पर जंगल लेख जिसमें हम उनके निवास स्थान में पशुओं का पालन करेंगे, पता की एक श्रृंखला लोगों और परिवारों को अपने पालतू जानवर के साथ रहती है, हम जहां वे दुरुपयोग किया जा रहा करने के बाद देखभाल की जाती है देखेंगे है ... और उत्सुक दृष्टि से सभी और जंगल के फ्रैंक की विशेष भाषा।

"घर पर वन" "फ्रैंक डे ला Jungla" स्वरूप की सफलता है कि बस नवाचार के लिए Ondas पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है और गुणवत्ता की टीवी और 1,672,000 में दर्शकों की औसत के साथ अपने दूसरे सत्र बंद कर दिया और से पहले किया गया है 8.4% शेयर कार्यक्रम सबसे कम उम्र के दर्शकों (4 से 24 साल के बीच) के बीच वाणिज्यिक श्रृंखला के दर्शकों का नेता रहा है। "घर पर वन" एक दस्तावेज "एक्सट्रीम चैलेंज" या "जंगल फ्रैंक" के साथ चार में सफलता की एक शैली के अलावा है।




फ्रैंक अभी भी अपने अविभाज्य कैमरा ऑपरेटर सैंटियागो ट्रंचो के साथ यात्रा कर रहा है। लेकिन इस बार टीम में एक नया सदस्य है जो स्पार्क प्रदान करेगा कि इस उत्सुक टीम में केवल एक महिला ही पैदा कर सकती है: घोर निर्देशक सोनिया लोपेज़।

तीन अलग-अलग और खुश लोग जो जानवरों की खोज और सबसे अद्भुत कहानियों में हमारे देश के सबसे दूरस्थ स्थानों की यात्रा करते हैं।

फ्रैंक टू ली और उसके पालतू, एक बहादुर बैल कहते हैं, `यह एक पागल देश है` जिसके साथ वह खेलता है जैसे वह कुत्ता था।

फ्रैंक के लिए जानवरों का जुनून और उनके सामने चेहरे का सामना करना एक विशेषाधिकार है। अंधेरे में एक लोमड़ी को देखकर या भेड़िया को गंध देने देना `एक सपना` है

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
महान यूरोपीय बाइसन के बारे में जानकारीमहान यूरोपीय बाइसन के बारे में जानकारी
बिल्ली नस्लों: "नार्वेजियन जंगल"बिल्ली नस्लों: "नार्वेजियन जंगल"
इबेरियन लिंक्स की भोजनइबेरियन लिंक्स की भोजन
सिलाई सुई का इतिहाससिलाई सुई का इतिहास
शेर: जंगल का राजाशेर: जंगल का राजा
तपिर: एक जानवर, छोटा?तपिर: एक जानवर, छोटा?
अफ्रीकी शेरअफ्रीकी शेर
क्या आप सरीसृपों के लिए जंगल विवरियम चाहते हैं?क्या आप सरीसृपों के लिए जंगल विवरियम चाहते हैं?
आपके डाइनिंग रूम में एक छोटी सी बिल्ली और एक बड़ा जंगलआपके डाइनिंग रूम में एक छोटी सी बिल्ली और एक बड़ा जंगल
अपने पुराने सेल के साथ कांगो के गोरिल्ला और चिम्पांजी की सहायता करेंअपने पुराने सेल के साथ कांगो के गोरिल्ला और चिम्पांजी की सहायता करें
» » स्पेन में जंगल से फ्रैंक घर पर जंगल
© 2021 taktomguru.com