taktomguru.com

कुत्तों की नस्लों को खतरनाक के रूप में प्रस्तुत किया जाता है?

कुत्तों की नस्लों को खतरनाक के रूप में प्रस्तुत किया जाता है

कुत्ते नस्लों जो खतरनाक हैं

इसके बारे में बहुत कुछ कहा जाता है और सच यह है कि, कुछ कुत्ते नस्लों हैं जो खतरनाक हैं। यदि हम घरेलू पालतू होने की संभावना के बारे में सोचते हैं, तो तथ्य यह है कि उनका व्यवहार हमें खतरे में डाल सकता है और फिर, यह जानना अच्छा होता है कि वे कुत्ते कौन हैं जिन पर हमें अधिक सावधानी बरतनी चाहिए। हम उनमें से कुछ प्रस्तुत करते हैं।

पिट बुल टेरियर यह बाजार पर सबसे खतरनाक कुत्तों में से एक है। ऐसे कुछ सिद्धांत हैं जो वर्तमान कुत्ते की उत्पत्ति का इलाज करते हैं लेकिन सबसे विश्वसनीय खाता है कि इसकी उत्पत्ति इंग्लैंड में है। सत्रहवीं शताब्दी के दौरान, शिकार और बैल के कुत्तों के बीच खूनी झगड़े बहुत ही फैशनेबल बन गए और यह उन नमूने थे जो बड़े बोवाइन पुरुषों से डरते थे। अक्सर, इन कुत्तों का भी बड़े खेल के लिए उपयोग किया जाता था और मवेशी चराई के साथ काम करते थे।

डोगो अर्जेंटीनो यह खुद को खतरनाक क्षमता वाले पालतू जानवर के रूप में प्रस्तुत करता है। एक बेहद मजबूत और प्रतिरोधी कुत्ते होने के नाते, इसमें एक ठोस संरचना होती है और इसकी मांसपेशियों को पूरे शरीर में अच्छी तरह से निपटाया जाता है। यह एक कुत्ता दर्द के लिए असंवेदनशील है और यह साबित हुआ है कि लड़ने के लिए उसकी प्यास अत्याचारी है, जानवरों के साथ उनके मुकाबले बहुत बड़ा मापने और यहां तक ​​कि उन्हें मारने में सक्षम होने के नाते। उनकी छाल दुर्लभ होती है, कभी-कभी सूक्ष्म होती है, लेकिन उनका व्यवहार उन्हें लड़ाई के लिए एक विनाशकारी जानवर के रूप में प्रस्तुत करता है। यदि आप एक खरीदने जा रहे हैं, तो आपको कई सावधानी बरतनी चाहिए।




डोबर्मन यह भी एक ऐसा कर सकता है जिसके साथ किसी को निश्चित देखभाल होनी चाहिए। यह एक सतर्क कुत्ता है और इसलिए बहुत से लोग इसे हासिल करना चुनते हैं क्योंकि यह बहुत अभिभावक है। यह उल्लेखनीय है कि उसके चरित्र के कारण वह किसी भी गुरु के लिए कुत्ता नहीं है और उसे दृढ़ दृढ़ता से इलाज करने की आवश्यकता है। उनमें से एक के साथ मिलकर और बहुत सारी समस्याएं नहीं हैं, आपको विशेष स्नेह के साथ खुद को धैर्य और निश्चित रूप से लागू करना होगा।

अगर हम पालतू जानवरों के बारे में बात करते हैं जिसके साथ हमें विशेष देखभाल करनी होगी हम रोट्टवेयर का उल्लेख करने से नहीं बच सकते हैं। इसकी सामान्य उपस्थिति इसे पहले से ही कुत्ते के रूप में दिखाती है: आक्रामक दिखने और मध्यम आकार, यह एक छोटे से कुत्ते के साथ एक मजबूत कुत्ता है। उनकी आकृति कुछ हद तक मजबूत और बेहद कॉम्पैक्ट है और उनका जबड़ा बहुत शक्तिशाली दांत दिखाता है। यह एक शक्तिशाली कुत्ता है और इसलिए, बहुत प्रतिरोधी और चुस्त है।
इस तरह हम कुत्तों की कुछ नस्लें पेश करते हैं जो घरेलू जीवन के लिए खतरनाक हो सकते हैं। बेशक, यदि आप किसी को हासिल करना चाहते हैं तो आपको बहुत सावधान रहना चाहिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
खतरनाक कुत्ताखतरनाक कुत्ता
खतरनाक कुत्तेखतरनाक कुत्ते
अर्जेंटीना बुलडॉग के बारे में जानकारीअर्जेंटीना बुलडॉग के बारे में जानकारी
कुत्ते झगड़े | Dogfighting क्यों हो रहा है?कुत्ते झगड़े | Dogfighting क्यों हो रहा है?
कुत्ते की खतरनाकता इसकी दौड़ पर निर्भर नहीं होती हैकुत्ते की खतरनाकता इसकी दौड़ पर निर्भर नहीं होती है
तीन कुत्ते नस्लों प्लस एथलीटोंतीन कुत्ते नस्लों प्लस एथलीटों
दुनिया में 10 सबसे खतरनाक जानवरदुनिया में 10 सबसे खतरनाक जानवर
खतरनाक कुत्तेखतरनाक कुत्ते
अर्जेंटीना में फैशनेबल दो कुत्ते नस्लोंअर्जेंटीना में फैशनेबल दो कुत्ते नस्लों
अकिता खतरनाक हैं?अकिता खतरनाक हैं?
» » कुत्तों की नस्लों को खतरनाक के रूप में प्रस्तुत किया जाता है?
© 2021 taktomguru.com