taktomguru.com

240 से अधिक कॉर्मोरेंट्स ने अस्टुरियस को अधिकृत किया है जिसे खेल मछली पकड़ने की गारंटी के लिए मार दिया जा सकता है

बड़ा कॉर्मोरेंट एक जंगली प्रजाति है, जो स्वाभाविक रूप से ताजा और नमकीन पानी में रहता है और डाइविंग द्वारा पकड़ी गई मछली पर फ़ीड करता है।

कॉर्मोरेनअस्तुरियन नदियों में इसकी उपस्थिति खेल मछुआरों के लिए एक उपद्रव प्रतीत होती है, जो कॉर्मोरेंट्स की वजह से निंदा के अनुसार नमूने की संख्या को कम कर सकते हैं।
हालांकि, ऐसी कोई रिपोर्ट या अध्ययन नहीं है जो दिखाता है कि मछली की कुछ प्रजातियों, जैसे सैल्मन या ट्राउट, की गिरावट नदियों में कॉर्मोरेंट की उपस्थिति के कारण है, बल्कि इसके प्रदूषण के कारण है।

किसी भी मामले में, मछुआरों की मांगों को पूरा करने, और किसी भी मामले में एक खेल गतिविधि दम घुट के लिए जीवन और जानवरों के हितों की, दोनों जलकाग और मछली पर विचार, Asturias की रियासत की सरकार को प्राधिकृत किया है आने वाले महीनों में बड़े कॉर्मोरेंट्स का शिकार।

एनिमलिस्ट पार्टी पीएसीएमए से हम इस उपाय को अस्वीकार करते हैं और हम फिर से याद दिलाते हैं कि सभी जानवरों के जीवन और जरूरतों को ध्यान में रखा जाना चाहिए, उनके निवास, उनके जीवन चक्र और उनके जीवन रूपों का सम्मान करना, उन्हें कुछ लोगों के हितों को पूरा करने के लिए बदलने के बिना।




हम अस्टुरियस की रियासत को अपने फैसले पर पुनर्विचार करने का आग्रह करते हैं और हम काम करते हैं ताकि सभी प्रशासन जानवरों के हितों को ध्यान में रखना शुरू कर सकें। "सैकड़ों जानवरों की हत्या का कोई औचित्य नहीं है। यह एक ऐसी गतिविधि गतिविधि को पूरा करने के लिए किया जाता है जो हर साल लाखों मछलियों के जीवन को समाप्त करता है और नदियों और समुद्रों के जीवन को बहुत नुकसान पहुंचाता है, "एनिमिस्ट पार्टी के प्रवक्ता लौरा डुआर्ट कहते हैं।
पीएसीएमए से हम इस तरह के उपायों के अंत, जानवरों के जीवन के प्रति संवेदनशीलता और सम्मान की कमी लाने के लिए काम करना जारी रखते हैं।

स्रोत: पक्का

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ब्लोब मछलीब्लोब मछली
कैटफ़िश: विशाल ताजे पानी की मछलीकैटफ़िश: विशाल ताजे पानी की मछली
पफर मछलीपफर मछली
हाथों के साथ गुलाबी मछलीहाथों के साथ गुलाबी मछली
एक अच्छा मछली टैंक क्यों चुनें?एक अच्छा मछली टैंक क्यों चुनें?
दुर्लभता: मछली जो "प्रोजाक" लेती है।दुर्लभता: मछली जो "प्रोजाक" लेती है।
खतरनाक और घातक पत्थर मछलीखतरनाक और घातक पत्थर मछली
ऑस्ट्रेलिया का वन्यजीवन (भाग 8)ऑस्ट्रेलिया का वन्यजीवन (भाग 8)
कोई मछलीकोई मछली
बेटा मछली की जिज्ञासा, हत्यारा प्रवृत्तियों के साथ एक लघु मछली (वीडियो)बेटा मछली की जिज्ञासा, हत्यारा प्रवृत्तियों के साथ एक लघु मछली (वीडियो)
» » 240 से अधिक कॉर्मोरेंट्स ने अस्टुरियस को अधिकृत किया है जिसे खेल मछली पकड़ने की गारंटी के लिए मार दिया जा सकता है
© 2021 taktomguru.com