taktomguru.com

अपनी बिल्ली के लिए तीन मजेदार गुफा जैसी बिस्तर बनाएं




यदि आपके पास लाइन करने के लिए तीन cubes कार्डबोर्ड और कपड़े हैं, तो आपके पास तीन गुफा प्रकार के बिस्तर हैं जो आपकी बिल्ली को प्रसन्न करेंगे।

हम कार्डबोर्ड ट्यूबों के साथ क्या बना सकते हैं जो शुद्ध और सफेद हैं? यदि आपके पास बिल्ली है, तो यह तुम्हारा है, क्योंकि आप इसे एक साधारण और सस्ते तरीके से खुश कर सकते हैं, बहुत सस्ता, आप पूरी तरह से मुफ्त में भी बाहर निकल सकते हैं ट्रिपल बेड टाइप क्यूवेसिटा डोज़, प्ले, कूद, छुपाएं ...
तस्वीरें खुद के लिए बोलती हैं, लगभग कोई संकेत की आवश्यकता नहीं होती है, क्योंकि महत्वपूर्ण बात यह है कि विचार होना चाहिए। बिना किसी संदेह के, हम शुरुआती लोगों के लिए एक DIY परियोजना के बारे में बात कर रहे हैं, जो हाथी के लिए फेंक दिया गया है और यह बड़े हाथों और बड़े हाथों की पहुंच के भीतर भी है। यही है, शानदार परिणाम प्राप्त करने के लिए कोई अनुभव होना जरूरी नहीं है।


लेकिन डेविड, इसके निर्माता, हमें रीसाइक्लिंग के इस काम के बारे में कुछ और बताएं, जो गिनती है उन्हें देखें क्योंकि यह चाबियाँ इसे बाहर ले जाने देता है:
यह 3 बिस्तरों का एक सेट है। मैंने इस्तेमाल किया 3 कार्डबोर्ड ट्यूब प्लास्टिक के टोपी वाले एक बड़े व्यास के। वे मेरे काम में कचरे के डिब्बे के रूप में इस्तेमाल किए गए थे और वहां बहुत कुछ था। मैंने उन्हें एक विनाइल सामग्री के साथ कवर किया बाहर के लिए डबल-पक्षीय टेप और स्टेपल का उपयोग कर बाहर। अंदर मैं भूरे रंग के महसूस के साथ रेखांकित किया उसी तरह और उनसे जुड़ने के लिए, मैंने अंत में वेल्क्रो के साथ एक लंबी महसूस पट्टी का उपयोग किया. और यह परिणाम है। मुझे आशा है कि आपको यह पसंद आएगा।





इस बिल्ली ब्रिगेड परियोजना का आनंद लेने वाली राजकुमारी को आइशा कहा जाता है, जो कि कम सुन्दर कहानी के लिए एक अच्छा नाम है, क्योंकि वह इतनी सारी बिल्लियों की है जो भाग्यशाली हैं जो उन्हें प्यार करते हैं ... और वे जानते हैं कि इसे हर दिन कैसे साबित करना है। और, ज़ाहिर है, घर पर बिल्लियों वह मदद नहीं कर सकता लेकिन अपने पाठकों को इन रोचक विचारों को देने में सक्षम होने से प्रसन्न हो सकता है, और ये उन बिल्ली मालिकों की सरलता से आये हैं जो अपने जानवरों से प्यार करते हैं।
आयशा

स्रोत: gatosencasa.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए कुशनकुत्तों के लिए कुशन
एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़
पारिस्थितिकी बिल्ली scratcherपारिस्थितिकी बिल्ली scratcher
बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौने
दो आईका टेबल के साथ अद्भुत बिस्तर-खुरचनीदो आईका टेबल के साथ अद्भुत बिस्तर-खुरचनी
अपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएं
बिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तरबिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तर
आपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचारआपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचार
पुरानी सूटकेस, स्टाइलिश बिस्तर आपकी बिल्ली के लिए फोटो के साथपुरानी सूटकेस, स्टाइलिश बिस्तर आपकी बिल्ली के लिए फोटो के साथ
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
» » अपनी बिल्ली के लिए तीन मजेदार गुफा जैसी बिस्तर बनाएं
© 2021 taktomguru.com