taktomguru.com

पुरानी सूटकेस, स्टाइलिश बिस्तर आपकी बिल्ली के लिए फोटो के साथ





अधिकांश बिल्लियों को अपने सूटकेस में जाना पसंद है, न कि उनकी यात्रा भावना के लिए, बल्कि इसे एक सुरक्षित और आरामदायक जगह खोजने के लिए। तो क्यों हमारे पुराने बिल्ली के लिए एक पुराने सूटकेस एक अच्छा बिस्तर नहीं बनाते? ऐसा कुछ सोचा था कि इस प्रामाणिक बिल्ली के सोने के सोने के शानदार निर्माता श्रीमती लिमेस्टोन, व्यावहारिक और अविश्वसनीय रूप से स्टाइलिश बनाने के लिए सरल थे।

विचार एक प्रयोग सूटकेस हम अपनी बिल्ली के लिए एक नया बिस्तर नहीं करना चाहती reconvert है, कि चाहे कितना शरारती यह यकीन है कि उसकी गद्दी साफ करने के लिए आसान mullidito पर अच्छी तरह से आराम करने के लिए खुश हो जाएगा, हटाने योग्य है।

क्या आपको यह पसंद है? क्या आपको हिम्मत है? ठीक है, काम करने के लिए: हमें जा रहा हमारे closets, भंडारण कमरे ... या रिश्तेदारों या दोस्तों में एक पुराने सूटकेस का पता लगाने के लिए है पाने के लिए, तुम्हें पता है कभी नहीं क्या नानी के अटारी घूमता है :)

यदि आपको पुराने सूटकेस नहीं मिलते हैं, तो कोई समस्या नहीं है, आप सस्ते कीमतों के लिए फोटो, विंटेज स्टाइल जैसे कठोर सूटकेस खरीद सकते हैं। या, क्यों नहीं, शायद दूसरे हाथों के स्टोरों की खरीदारी करना एक अच्छा विचार है।

हम भी, चार पैर यह थोड़ा जमीन से बढ़ाने के लिए विभिन्न पैटर्न के कपड़ों के स्क्रैप के एक जोड़े की आवश्यकता होगी (आप उन्हें DIY दुकानों में मिल या कुछ फर्नीचर को हटाने, यहां तक ​​कि अन्य का उपयोग करके लाभ ले सकते हैं), पानी, धागा, एक छोटा सा तकिया या करने के लिए गद्दी तकिया, हमारे छोटे मच्छर, पूंछ, समाचार पत्र की दो चादरें और आधा दर्जन Marquitos की तस्वीरें ताकि तस्वीरें बहुत अच्छी लगती हैं। जाहिर है, परिणाम अधिक पारिस्थितिकीय होगा जितना हम घर पर हैं।


एक बार हमारे पास सभी तत्व होने के बाद, हमारे लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कुछ घंटों तक आरक्षित करना जरूरी है: बिल्ली को एक सपने की जगह प्रदान करने के लिए जहां एक हलचल वस्तु भी प्राप्त हो। इसके बाद, आप चरण-दर-चरण वाली तस्वीरों को देख सकते हैं:


स्रोत: brooklynlimestone.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक पुराने कुत्ते के साथ चलना, तीन कुंजियां इसे अच्छी तरह से करने के लिएएक पुराने कुत्ते के साथ चलना, तीन कुंजियां इसे अच्छी तरह से करने के लिए
कुत्तों के लिए inflatable बिस्तरकुत्तों के लिए inflatable बिस्तर
पुराने सूटकेस में कुत्तों के लिए बिस्तरों का पुनर्नवीनीकरणपुराने सूटकेस में कुत्तों के लिए बिस्तरों का पुनर्नवीनीकरण
कुत्तों के लिए यात्रा पिंजरेकुत्तों के लिए यात्रा पिंजरे
आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?
कुत्ते के बिस्तर को भरने में उपयोग करने के लिए कौन सी सामग्री अच्छी है?कुत्ते के बिस्तर को भरने में उपयोग करने के लिए कौन सी सामग्री अच्छी है?
कुत्तों के लिए कुशनकुत्तों के लिए कुशन
बिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरहबिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरह
पुरानी सूटकेस के साथ बने बिल्लियों के लिए सुंदर बिस्तरपुरानी सूटकेस के साथ बने बिल्लियों के लिए सुंदर बिस्तर
बिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तरबिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तर
» » पुरानी सूटकेस, स्टाइलिश बिस्तर आपकी बिल्ली के लिए फोटो के साथ
© 2021 taktomguru.com