taktomguru.com

दो आईका टेबल के साथ अद्भुत बिस्तर-खुरचनी





यह स्क्रैचर हम क्रोध करना पसंद करते हैं। इसमें सबकुछ है: यह है व्यावहारिक, करने में आसान है, सजावटी, बिल्ली, स्थिर और किफायती के लिए आरामदायक. यह एक अद्वितीय और मूल बिल्ली का बच्चा फर्नीचर भी है, जो इसके निर्माता की दयालुता के लिए धन्यवाद, हम आपको सिखाते हैं करने के लिए इस पोस्ट में

लेकिन चलिए प्रोटोटास पेश करते हैं: द ऐशा बिल्ली का बच्चा यह सुंदर खनन है जिसे आप तस्वीरों में देख सकते हैं। वह एक युवा जोड़े द्वारा अपनाया जाने वाला भाग्यशाली था, जिसने उसे त्याग से बचाया न केवल उसे रानी की तरह व्यवहार किया, जैसा कि वह पात्र है।


कुछ महीने पहले मेरी प्रेमिका और मैंने एक जानवर को अपनाने का फैसला किया था। यह देखते हुए कि हम बहुत घर हैं, और पशुचिकित्सा और आपके जैसी वेबसाइटों पर कई प्रश्नों के परामर्श के बाद, हमने एक बिल्ली का बच्चा अपनाने का फैसला किया और हमने उसे ऐशा नाम दिया। हमने नए किरायेदार के लिए घर को अनुकूलित करने की कोशिश की और इससे हमें आपकी वेबसाइट परियोजनाओं पर देखने में मदद मिली। मैंने खुद कुछ चीजें की हैं मुझे आपके वेब में प्रवेश करने वाले लोगों के साथ साझा करना अच्छा लगेगा और कुछ हद तक, आपके द्वारा दी गई सहायता को वापस लौटाएं।
पिछले अनुच्छेद कौन लिखता है डेविड, इस ब्लॉग के एक युवा बिल्बाओ निवासी है जो अपनी रचना को शुद्ध शैली में साझा करना चाहता है bricogatero इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को काम पर उतरने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए। क्या, तुम हिम्मत? यह ट्यूटोरियल आपके लिए बहुत आसान बनाता है।


डर किसने कहा? यह एक खुरचनी है आसान ऐसा करने के लिए आपको केवल सामग्री प्राप्त करने और हमारे द्वारा संकेतित चरणों का पालन करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत है। सौभाग्य से, सबसे कठिन हिस्सा, जो इसका आविष्कार कर रहा था और इसे पहली बार ले जा रहा था, पहले से ही किया जा चुका है। अब आपको कुछ भी कुछ कदम उठाने होंगे जो हम आपको इस पोस्ट में बताते हैं।

इसे ले जाने के लिए बाहर करने के लिए इस्तेमाल किया है दो (एक बड़े और एक छोटे) IKEA टेबल की कमी है, बड़े उल्टा डाल। फिर दो गत्ता ट्यूबों 2 encordados उपायों कि एक स्क्रेपर के रूप में प्रयोग करेंगे और उसके बाद छोटी सी मेज केवल दो पैर डाल, दो पैर कि मुक्त रखा गया थे करने के लिए चिपकने वाला के साथ इसे प्राप्त करके रखा गया था।
मैं आपको कहानी बताता हूं हम इस विचार के साथ कैसे आए खुरचनी का। जब हमने बिल्ली को अपनाने के बारे में सोचा, तो हम बहुत चिंतित थे कि हम कर सकते थे सोफे खराब करो, चूंकि हम किराए के लिए एक फ्लैट में रहते हैं और, हालांकि मकान मालिक जानवरों के विषय के साथ बहुत समझ में आता है, हम चीजों का ख्याल रखना पसंद करते हैं ... और यदि वे वास्तव में हमारे नहीं हैं। हमने देखा अनुकरण की सिफारिश नहीं की गई थी बिल्ली के लिए, जैसा कि हम यहां पढ़ते हैं, न केवल यह विचलित होता है, बल्कि वे "खरोंच का आनंद लेते हैं" खो देते हैं, और यह भी जाता है नाखून कवर. हमने एक खरीदने का विचार माना खुरचनी लेकिन हमने उन्हें या तो बहुत भारी या गरीब देखा, इसलिए हमने खुद को कुछ व्यवस्थित करने का फैसला किया। हमारे पास कॉफी टेबल का कोई उपयोग नहीं था। Ikea और हमने मूल्य में फेंक दिया सहायक तालिका खरीदने का प्रस्ताव देखा (यदि आप हमेशा अवसर अनुभाग में नहीं देख सकते हैं) और हम काम करने के लिए उतर गए। मुझे आशा है कि आपको परिणाम पसंद आएगा।

सामग्री:
1 टेबल ikea € 20 की कमी केंद्र का
1 टेबल Ikea सहायक € 5
2 कार्डबोर्ड ट्यूब (मुझे मुफ्त में दो अलग-अलग आकार मिल गए हैं)
रस्सी सिसाल 15-20 € (ब्रिकॉलेज प्रकार एल। मर्लिन के केंद्रों में सस्ता प्राप्त किया जा सकता है)
गोंद "Pegatodo"

ट्यूटोरियल, कदम से कदम:
चरण 1- कॉफी टेबल माउंट करें

चरण 2- साइड टेबल माउंट करें लेकिन केवल दो पैरों को रखें

चरण 3- कॉफी टेबल के शीर्ष पर छोड़े गए दो पैरों को गोंद दें

चरण 4- कॉफी टेबल को ऊपर की ओर घुमाएं, इसे ऊपर की ओर घुमाएं।

चरण 5- सहायक टेबल के पैर को अब मंजिल पर चिपकाएं। ध्यान रखें कि बड़ी मेज के पैर (जो भी चिपकाया जाना चाहिए) छोटी मेज के बीच में कम या ज्यादा होना चाहिए, जिससे बिल्ली को स्क्रैपर्स का उपयोग करने के लिए और अधिक जगह मिल जाएगी।

चरण 6- कार्डबोर्ड ट्यूबों पर गोंद लागू करें।

चरण 7- रस्सी पेंच सुनिश्चित करें कि यह तंग है। आप शुरुआत को हिट कर सकते हैं, इसके लिए एक निश्चित अंतराल के लिए सूखने की प्रतीक्षा करें जो आपके काम को आसान बनाता है। प्रतीक्षा करें जब तक यह सूख जाती है और रस्सी तय होती है।

चरण 8- ट्यूबों को दो पैरों में रखें जो मुक्त हैं और छेद को समाचार पत्र के साथ भरें ताकि यह नाच न सके।

एक अवलोकन: सबसे पहले उन्होंने संरचना को उठाने के लिए अपने पैरों को नीचे रखा ताकि जमीन की ठंड सीधे नहीं आती, लेकिन चूंकि यह अपने सभी खिलौनों को इसके नीचे रखने के लिए समर्पित थी, इसलिए हमने इसे हटाने का फैसला किया।

...और एक चाल: रस्सी की शुरुआत को नाखुश करने की सलाह दी जाती है क्योंकि यदि नहीं, खेलना, खेलना, इसे रद्द करना। व्यक्तिगत रूप से, डेविड ने डर के लिए यह नहीं किया है कि, छोटा होने पर, वह गधे को बना देगा और नाखून से खुद को चोट पहुंचाएगा।








सोफा सुरक्षित ... और खुश बिल्ली
"नतीजा एक डिजाइन काम नहीं है, लेकिन इसने हमारे सोफे को बरकरार रखा है और बौने का समय बहुत अच्छा है!", डेविड कहते हैं। घर पर बिल्लियों में, हालांकि, हम सोचते हैं कि यह एक बहुत ही रोचक डिजाइन है।
एक प्रामाणिक स्क्रैपर लुजाज़ो: प्ले, स्क्रैच, डोज़ ...
कई कारण हैं कि फर्नीचर का यह टुकड़ा बिल्ली और घर दोनों के लिए एक असली विलासिता है। तो, जल्द ही उछालने के लिए, हम फायदे या ताकत के स्कोर और लगभग कोई असुविधा (शायद वह जगह जो कब्जा कर लेती है, हालांकि यह कुछ सापेक्ष है) के साथ आती है:

1 स्थिर: यह क्षैतिजता और महान संरचना के कारण फर्नीचर का एक स्थिर टुकड़ा है, और अगर ऊर्जावान बिल्लियों, विशेष रूप से बड़े लोगों को आवश्यक हो तो इसे आसानी से दीवार पर लगाया जा सकता है।

2 आरामदायक: तकिए द्वारा प्रदान किया गया आराम और आराम इसे आराम, नपिंग और खेलने के लिए आदर्श बनाता है।

3 स्वच्छ और नई तरह: इसे साफ करना भी आसान है, हटाने योग्य तकिए के लिए धन्यवाद जिसमें अच्छी वाशिंग मशीन हो सकती है। यदि हम पॉलिएस्टर तकिए चुनते हैं तो बाल सतह पर तय नहीं किए जाएंगे। दूसरी ओर, और यह नरम होने के बावजूद, स्पर्श हमें पसंद नहीं कर सकता है (कुछ लोगों को एक गड़बड़ी मिलती है), इसलिए ब्रशिंग या वैक्यूमिंग के समय बाल के साथ विशेष रूप से मुश्किल नहीं होने वाले कपड़े चुनने के लिए पर्याप्त होगा। इसके अलावा, कुशन और रस्सी का परिवर्तन एक पूर्ण नवीनीकरण है।

4 सजावटी: हम इसे मिलान पर्दे, कालीन के साथ कर सकते हैं ... या तटस्थ टोन का उपयोग करें जो सब कुछ के साथ मिलकर बनता है। आप टेबल को पेंट भी कर सकते हैं या अन्य रंगों की टेबल का उपयोग कर सकते हैं। यह, विशेष रूप से, वे विभिन्न रंगों में बेचते हैं: भूरा, सफेद, लाल, भूरा, काला ...
5 कार्यकर्ता: कदम और उस तरह की सुरंग जो आपको बनाई गई है, कूदने, छिपाने, ऊपर जाने, नीचे जाने के लिए, कुछ के साथ खेलने के लिए आमंत्रित करती है खिलौना तकिए पर झूठ बोलना या स्क्रैपर्स को पकड़ना, ठीक से बोलना।


6 पारिस्थितिक: को पूरा करती है प्रसिद्ध तीन रुपये: कम (यदि आप सामग्री मदद कर सकते हैं घर पर है, हैं या आप दूर रिश्तेदारों या परिचितों देना) और पुन: उपयोग पुनर्प्रयोग (एक बहुउद्देशीय फर्नीचर के साथ camita, स्क्रेपर और खेल का मैदान है) (विनिर्माण रीसाइक्लिंग ट्यूबों का मतलब गत्ता, और हम भी कुर्सियों हम नवीनीकृत करने के लिए ...) चाहते हैं के तकिए के साथ भी ऐसा ही कर सकते हैं।

7 कई बिल्लियों और बिल्लियों के विभिन्न प्रकार: इसकी संरचना और आकार कई बिल्लियों के उपयोग को एक बार में उपयोग करने की अनुमति देता है, जिससे यह एक से अधिक बिल्ली वाले घरों के लिए फर्नीचर का एक दिलचस्प टुकड़ा बना देता है। यह सक्रिय और अधिक चुस्त बिल्लियों के साथ-साथ अधिक नींद और शांत लोगों के लिए भी सही है। उदाहरण के लिए, यह बुजुर्ग बिल्लियों के लिए बिल्कुल सही है या सामान्य रूप से गतिशीलता की समस्या हो सकती है, और बिल्ली के बच्चे के पिल्लों के साथ-साथ किसी अन्य प्रकार की वयस्क बिल्ली के लिए भी हो सकती है।

8 ट्यूब छत तक जा सकते हैं: अगर किटी बढ़ती है, तार्किक और सामान्य, स्क्रैपर अनुकूलित कर सकते हैं सबसे बड़ी दौड़ ट्यूब लम्बाई छत के लिए खुरचनी या सबसे मजबूत fiercillas के हमलों का सामना करने के लिए दीवार पर इसे फिक्सिंग। प्रत्येक बिल्ली और उपयोग के अनुसार आवश्यक स्थिरता प्राप्त करना स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मौलिक है।

9 हजार रंग: रंग हैं पेंट के साथ आसानी से अनुकूलन (प्रयोग पानी आधारित और हमेशा कम विषाक्त संभव) और अगर हम पेंट करने के लिए tiing चाहते हैं, आप भी, हम रंग से पहले इच्छित tinting कर सकते हैं तकिये के टन, भी रस्सी सहित के साथ खेल एक दिलचस्प संयोजन चुन सकते हैं कुछ प्राकृतिक डाई के साथ जगह जो आक्रामक नहीं है।

10 बहुआयामी: यह अलग-अलग वातावरण और सजावटी शैलियों को अपनाना है यदि हम जानते हैं कि कैसे टोन्स और पैटर्न चुनना है, यहां तक ​​कि ऐसे या ऐसे अन्य प्रिंटों के साथ कपड़े के प्रकार भी तकिए। क्यों नहीं, अगर बिल्ली काला है, तो हम हल्के या चमकीले रंगों को चुनकर बिल्ली के रंग को हाइलाइट भी कर सकते हैं। बेशक, एक क्लीनर के लिए पशु के बालों के समान रंग चुनने के लिए बेहतर दिखता है, ऐसे मामलों में जहां यह संभव है ....

11 सनबाथिंग के लिए आदर्श: बिल्लियों उन्हें धूप से स्नान करने की ज़रूरत है स्वस्थ होने के लिए, और यह स्क्रैपर खिड़की के बगल में या यहां तक ​​कि बाहर के स्थान पर भी सही है (हमेशा उचित सुरक्षा उपाय जैसे बालकनी के लिए नेटवर्क, आदि लेना)।

12 गोपनीयता स्थान: छोटी अर्ध-संलग्न जगह गुफा नहीं है, लेकिन हमारी बिल्ली को सुरक्षित और संरक्षित महसूस करने के लिए न तो अत्यधिक बंद जगह है। यह पहलू महत्वपूर्ण है, क्योंकि बिल्लियों को कभी-कभी शरण लेने के लिए एक जगह की आवश्यकता होती है। याद दिलाने की भावना पैदा करने का विचार एक पर्दे बनाना या पारदर्शी कपड़े पकड़ना हो सकता है, जहां वह छोटा छेद बनता है ...

13 ऊंचाइयों के लिए ट्रैम्पोलिन: दीवारों पर चढ़ने के लिए यह खुरचनी एक आदर्श वसंत बोर्ड है। कैसे, क्या ...? कोई भी डर नहीं होगा। बस, यह catwalk अलमारियों या दिशा की ओर पहला कदम के रूप में स्क्रैपर का उपयोग करने का एक सवाल है लटका बिस्तर एक ही दीवार पर।


14 बाहरी और आंतरिक: ओवरलैपिंग टेबल का यह विचार बहुत लचीला है। उदाहरण के लिए, हम प्लास्टिक टेबल का उपयोग कर सकते हैं और क्षेत्रों के लिए एक समान स्क्रैपर बना सकते हैं सड़क पर. प्लास्टिक सामग्री हमें अधिक स्थायित्व देगा।

15 आर्थिक: विनिर्माण के समय और इसकी कम कीमत के लिए इसके निष्पादन के लिए आसान है। यह स्क्रैपर उस सामग्री के साथ बनाया जा सकता है जो हमारे पास घर पर है, इसलिए कीमत इस पोस्ट में अनुमानित से ज्यादा सस्ता हो सकती है।

16 बनाना आसान है: आपको सुपरमैन होने की आवश्यकता नहीं है और आपको सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए Ikea टेबल का उपयोग भी नहीं करना है। कोई भी अन्य टेबल हमें सेवा प्रदान करता है, जब तक कि हम अपने कुछ पैरों को काट नहीं सकते हैं, अगर वे हटाने योग्य नहीं हैं।

17 शीतकालीन और गर्मी:तकिए में विभिन्न प्रकार की सामग्री, अधिक या कम कोट का उपयोग साल के हर समय फर्नीचर के इस टुकड़े को आदर्श बनाता है। तकिए में से एक के अंदर आप गर्म पानी का एक बैग डाल सकते हैं ताकि बिल्ली गर्म हो ...

18 सोफा की रक्षा करें: एक स्क्रैपर पेड़ की विशेषताओं का मूल्यांकन करते समय यह पहलू वास्तव में महत्वपूर्ण है। यदि हम इसे सोफे के करीब रखते हैं, कम से कम, उसी कमरे में, हम बिल्ली को अपने स्थान पर खुश कर देंगे, जिससे घर में अन्य फर्नीचर को नष्ट करने से रोका जा सके, जैसे कि सोफ़ा.

19 कालीनों और अधिक की रक्षा करें: लेकिन न केवल सोफे की रक्षा करता है, बल्कि कार्पेट और विभिन्न असबाब, साथ ही साथ पर्दे और कुछ भी जो हमारे दोस्तों के दिमाग में एक स्क्रैपर का काम कर सकता है। चलो भूलें कि बिल्लियों को मानसिक और शारीरिक संतुलन दोनों प्राप्त करने के लिए खरोंच की जरूरत है।


एक सक्रिय बिल्ली के लिए 20 जिम: एक बिल्ली जो विभिन्न ऊंचाइयों पर चलता है, जो कूदता है और नाटकों एक जागृत मन के साथ एक बिल्ली है, जो पूरे शरीर में अपने किसी भी आंदोलन में अपने शरीर का उपयोग एक चुस्त तरीके से करेगा। इसलिए, यह के रूप में कार्य करता है बिल्ली जैसा जिम.


स्रोत: gatosencasa.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचारआपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचार
"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी
सजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करेसजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करे
एक काला बिल्ली क्यों अपनानेएक काला बिल्ली क्यों अपनाने
घर पर नई बिल्लीघर पर नई बिल्ली
मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?
आईका के साथ बिल्लियों के लिए एक लंबवत जिम बनाती हैआईका के साथ बिल्लियों के लिए एक लंबवत जिम बनाती है
एक गुलाब के आकार में बिल्ली बिस्तरएक गुलाब के आकार में बिल्ली बिस्तर
एक पालतू जानवर (कुत्ते या बिल्ली) की अच्छी देखभाल के लिए गोल्डन नियमएक पालतू जानवर (कुत्ते या बिल्ली) की अच्छी देखभाल के लिए गोल्डन नियम
कैचकैच
» » दो आईका टेबल के साथ अद्भुत बिस्तर-खुरचनी
© 2021 taktomguru.com