taktomguru.com

ग्रेहाउंड की मदद के लिए अपनी फर्म के साथ सहयोग करें

गैल्गोस की मदद करने के लिए अपनी फर्म के साथ सहयोग करें और इन प्रथाओं को समाप्त करने के लिए इस याचिका का समर्थन करें, जानवरों के खिलाफ क्रूर और शर्मनाक।

ओएनजी एडीडीए द्वारा प्रचारित कार्रवाई

आपको साइन करने के लिए फॉर्म इसे हमारी वेबसाइट के दाहिने तरफ मिलेगा।




"गुड़िया के साथ शिकार" नामक शिकार पद्धति के परिणामस्वरूप, सीजन के अंत में हर साल हजारों ग्रेहाउंड समाप्त हो जाते हैं। शिकार उपकरण के रूप में माना जाता है कि वे अपशिष्ट सामग्री के रूप में माना जाता है यदि वे आवश्यक अपेक्षाओं को पूरा नहीं करते हैं या जब वे उपयोगिता समाप्त करते हैं। इन जानवरों में से कई को सबसे क्रूर और धीमी तरीके से मरने की निंदा की जाती है। फांसी पर लटका दिया greyhounds, पीटा, कुओं में फेंक दिया की छवियों ... हैं घृणित और, महान संवेदनशील और निस्सहाय प्राणियों के खिलाफ निंदनीय इस अयोग्य अभ्यास के अकाट्य सबूत। इस दुर्भाग्यपूर्ण और अनुचित गंतव्य में कम से कम स्वच्छ की स्थिति, स्वास्थ्य या कल्याण-उनमें से सबसे बिना बिना आपूर्ति और जहाज या प्रतिष्ठानों में इन realas के कई के रखरखाव की दयनीय स्थिति में बड़े पैमाने पर पालन जोड़ा जाता है, जनगणना या पहचान, वे केवल शिकार करते हैं जब उन्हें शिकार करना पड़ता है।
संस्थाओं और नागरिकों द्वारा की गई बार-बार शिकायतें और शिकायतों के बावजूद, इस समस्या को इस समस्या के प्रभावी समाधान लागू किए बिना दोबारा शुरू किया जाता है।

याचिका पर हस्ताक्षर करके आप इस पत्र को भेज देंगे
प्राप्तकर्ता: आपका महामहिम श्रीमती डोना मारिया डोलोरस डी कोस्पीडल गार्सिया।

आपका महामहिम श्रीमती डोना मारिया डोलोरस डी कोस्पीडल गार्सिया। कास्टिला-ला मंच के समुदायों के बोर्ड के अध्यक्ष।
हम जानते हैं कि "शिकारी कुत्ते" इन जानवरों के हजारों परित्यक्त या क्रूरतम तरीका संभव में मरने के लिए निंदा की कर रहे हैं कहा जाता शिकार साधन का एक परिणाम के रूप में जानते हैं। गैलेगोस की फांसी, पीटा और दुर्व्यवहार की छवियां इस योग्य और निंदाजनक अभ्यास के अचूक साक्ष्य बनाती हैं। बड़े पैमाने पर और अंधाधुंध प्रजनन, दुखी की स्थिति और जहाजों या प्रतिष्ठानों में इन realas के कई के रखरखाव न्यूनतम स्वच्छ की स्थिति, स्वास्थ्य या कल्याण के बिना भोजन, इस विषम और अनुचित स्थिति का हिस्सा हैं। संस्थाओं और नागरिकों द्वारा की गई बार-बार शिकायतें और शिकायतों के बावजूद, इस समस्या को इस समस्या पर लागू किए जाने वाले प्रभावी समाधानों के बिना दोहराया जा रहा है।
इन सभी कारणों से, हम अनुरोध करते हैं कि देरी के बिना प्रतिबद्धता की प्रतिबद्धता, एक नया पशु संरक्षण कानून जो वर्तमान पूरी तरह से अप्रचलित व्यक्ति को बदलता है, पूरा हो जाएगा। इस पत्र के साथ हम नागरिकों की 27,603 याचिकाओं को भी अपना समर्थन देते हैं, जो 200 9 से इस प्रेसीडेंसी में पहुंचे हैं।
ध्यान से

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
एक ग्रेहाउंड की विशेषताएंएक ग्रेहाउंड की विशेषताएं
कुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंडकुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंड
रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?
एक दुखद भाग्य bullfights।एक दुखद भाग्य bullfights।
विश्व ग्रेहाउंड दिवसविश्व ग्रेहाउंड दिवस
हमारे कुत्तों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए आपकी मदद महत्वपूर्ण हैहमारे कुत्तों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए आपकी मदद महत्वपूर्ण है
ग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्पग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्प
अपने खेत पर जाल डालने के लिए लगाए गए घोषित के रूप में घोषित नोवेल्डा (एलिकेंट) में एक शिकारीअपने खेत पर जाल डालने के लिए लगाए गए घोषित के रूप में घोषित नोवेल्डा (एलिकेंट) में एक शिकारी
» » ग्रेहाउंड की मदद के लिए अपनी फर्म के साथ सहयोग करें
© 2021 taktomguru.com