taktomguru.com

बिल्लियों, आराम से जानवरों और वफादार साथी

काफी विवाद के चारों ओर एक लंबे समय के लिए बिल्लियों, कई लोगों को लगता है कि वे कृतघ्न जानवरों और कुत्तों की तरह इतना अच्छा नहीं साथी हैं और कभी कभी यह सच है, और यह भी सच है कि अगर आप प्यार के साथ शिक्षित नहीं है एक कुत्ता थोड़ा साथी हो सकता है भी।

हालांकि यह सच है बिल्लियों के पास कुत्तों से बहुत अलग व्यक्तित्व होता है (घर में दो सबसे आम प्रजाति होने के लिए कुत्तों के साथ तुलना की जाती है) बिल्लियों के साथी होने का एक बहुत ही अनोखा तरीका होता है, मेरे पास अलग-अलग चरणों में होता है मेरी जिंदगी बिल्लियों और कुत्तों, कभी एक साथ नहीं और यह मुझे स्पष्ट है कि कुत्ते अद्भुत साथी हैं लेकिन बिल्लियों साथी का अविश्वसनीय बंधन बनाते हैं, यहां विशेषताओं जो इन फेलिन, अतुलनीय साथी बनाती हैं।

115,001

  • बिल्लियों स्वतंत्र पालतू जानवर हैं, इसलिए उन्हें ज्यादा देखभाल की आवश्यकता नहीं है
  • फेलिन बहुत स्नेही और शांत जानवर हैं
  • यह ज्ञात है कि बिल्लियों को अपने मालिक के साथ वास्तव में मजबूत और विशेष बंधन बनाते हैं, यानी, वे परिवार में किसी के साथ एक विशिष्ट बंधन बनाते हैं, खासतौर पर जो उन्हें खिलाता है।
  • बिल्लियों चंचल लेकिन निष्क्रिय जानवर हैं, जिसका मतलब है कि वे ज्यादा शोर नहीं करेंगे या घर पर बहुत सी जगह की जरूरत नहीं है।
  • ऐसा कहा जाता है कि बिल्लियों को अपने शुद्धिकरण के साथ लोगों को आश्वस्त किया जा सकता है, क्योंकि यह ध्वनि कंपन उत्पन्न करता है जो मस्तिष्क को एंडोर्फिन जारी करने की अनुमति देता है।
  • बिल्लियों बहुत सुरक्षात्मक और चौकस जानवर हैं
  • जब वे सो रहे हैं तो वे शांत होकर घर में शांति पैदा करते हैं।
  • तो आप उस के साथ एक समस्या है कभी नहीं वे बहुत साफ जानवर हैं, हमेशा अपने रेत की खान में क्या जब तक कि वे एक मूत्र समस्या है या रेत की खान वास्तव में गंदा है (एक गंदा कूड़े बॉक्स नफरत और इतने पेशाब या शौच के लिए एक और जगह का चयन)
  • बिल्लियों वफादार और आभारी जानवर हैं, कई लोग अन्यथा सोचते हैं, लेकिन वे हैं।
  • एक बिल्ली किसी को चोट नहीं पहुंचाएगी अगर उसे धमकी नहीं दी जाती है (किसी अन्य जानवर की तरह), बिल्लियों आक्रामक नहीं हैं।



पालतू जानवर इस तरह की बिल्लियों के बाद से लंबे समय से है, जो ज्यादा देखभाल की जरूरत नहीं है लोगों के लिए उत्कृष्ट साथी रहे हैं लोग हैं, जो अकेले रहते हैं या जो स्वर्ण युग (दादा-दादी) के हैं के लिए उत्कृष्ट जाते हैं, और मैं उसके लिए परवाह आसान और सस्ता अलावा है वे स्नेही, वफादार और स्वच्छ हैं क्योंकि हमने कहा है कि वे बहुत प्यार करते हैं, इसलिए आपको खरीदने या अपनाने पर अफसोस नहीं होगा। 

खुद को बिल्ली को अपनाने का मौका दें, हमें यकीन है कि आपको पछतावा नहीं होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व संभव है?कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व संभव है?
पालतू जानवर होने के द्वारा प्रदान किए गए 5 सकारात्मक अंकपालतू जानवर होने के द्वारा प्रदान किए गए 5 सकारात्मक अंक
कुत्तों और बिल्लियों की तरहकुत्तों और बिल्लियों की तरह
जापानी Bobtail: आपका अगला बिल्ली का बच्चा साथीजापानी Bobtail: आपका अगला बिल्ली का बच्चा साथी
कुत्ता या बिल्ली जिसे चुनने के लिए?कुत्ता या बिल्ली जिसे चुनने के लिए?
बिल्लियों को थोड़ा मरीज क्यों हैं?बिल्लियों को थोड़ा मरीज क्यों हैं?
बार्सिलोना के निवासियों के एक तिहाई से अधिक साथी साथी के साथ रहते हैंबार्सिलोना के निवासियों के एक तिहाई से अधिक साथी साथी के साथ रहते हैं
एफ़िनिटी नींव के मुताबिक, एक साथी जानवर "खाली घोंसला" सिंड्रोम को दूर करने में मदद कर…एफ़िनिटी नींव के मुताबिक, एक साथी जानवर "खाली घोंसला" सिंड्रोम को दूर करने में मदद कर…
बिल्ली से क्या उम्मीद करनी है?बिल्ली से क्या उम्मीद करनी है?
घर पर एक बिल्ली होने के लाभघर पर एक बिल्ली होने के लाभ
» » बिल्लियों, आराम से जानवरों और वफादार साथी
© 2021 taktomguru.com