taktomguru.com

बिल्ली से क्या उम्मीद करनी है?

आप एक पालतू जानवर के रूप में अपने जीवन में कुछ बिंदु पर एक बिल्ली के लिए भाग्यशाली रहे हैं, तो आप पूरी तरह से समझ जाएगा क्ष बिल्लियों जानवरों को कुछ हद तक अप्रत्याशित हैं, लेकिन हमेशा एक ही काम करने अंत में, यदि आप एक बिल्ली हमारी जानकारी आप गोद लेने के बारे में सोच रहे हैं सेवा करेगा, ताकि आप सीख सकें कि वे कैसे हैं और आप क्या इंतजार कर रहे हैं।

चिंता मत करो बिल्लियों जीवन के स्नेही और बहुत अच्छा साथी हैं, लेकिन यह एक कुत्ते की तरह होने के लिए अगर आप उम्मीद करते हैं, बेहतर आप को अपनाने या एक कुत्ते को खरीदते हैं क्योंकि वे पूरी तरह से अलग जाते हैं, यहाँ हम स्थितियों अपने पाठकों बिल्ली मालिकों हर दिन के खर्च के अनुसार छोड़ ।




74407 बिल्लियों

  • जब आप भूखे हैं आप आप अकेले नहीं छोड़ देंगे जब तक आप उन्हें टुकड़े टुकड़े करना के अपने राशन देने, बिल्लियों परवाह नहीं है कि आप क्या कर रहे हैं या आप कर रहे हैं, जो, अगर वे भूखे वे उदाहरण बहुत ही उच्च meowing के लिए आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे मिलता है, अपनी मेज पर जाओ, खरोंच करने की कोशिश करो, आप जोर से purr होगा। बिल्लियों के साथ बहुत मांग कर रहे हैं।
  • हालांकि, आपने अपनी बिल्ली खरीदी है, परिष्कृत, मुलायम और आरामदायक, यह गारंटी नहीं है कि आप इसमें सो जाएंगे क्योंकि बिल्लियों को कुर्सी, बिस्तर, patios, टेबल, यहां तक ​​कि आप पर भी सोना पसंद है कभी-कभी अपने बिस्तर का उपयोग करें, लेकिन यह आपको हर जगह सोने से नहीं रोकेगा।
  • अच्छी बात यह है कि आप बिल्लियों से उम्मीद कर सकते हैं, उनकी सफाई है मानो या न मानो वे जानवरों को ज्यादा समय खर्च के लिए अपने शरीर की देखभाल, अगर वे एक रेत की खान है हमेशा शौच और वहाँ पेशाब, वास्तव में वे इतनी सफाई के इस मुद्दे के प्रति संवेदनशील हैं हैं कि अगर आपका सैंडबॉक्स साफ़ नहीं है, वे इसका उपयोग नहीं करेंगे। सबसे अच्छी बात यह है कि बिल्लियों प्रशिक्षण की जरूरत नहीं है उनके रेत की खान में क्या करना है, वे सहज एक रेत की खान रखा है और नहीं तो उन्हें यह छोड़ दें।
  • बिल्लियों कि जानवरों रुचि दोस्त भी नहीं कर रहे हैं, कुत्तों के विपरीत बिल्लियों उस अर्थ में अधिक व्यक्तिपरक हो जाते हैं कर रहे हैं, यह कहा जाता है कि कुत्तों को अपने मालिक के साथ निर्भरता के संबंध बनाने लेकिन बिल्लियों नहीं करते हैं, बहुत होने के बावजूद स्नेही और अच्छे साथी, बिल्लियों को भोजन और इसकी जगह में कुछ हद तक अधिक रुचि है इसके मालिक कृपया
  • क्या आप बिल्ली को प्रशिक्षित करना चाहते हैं? ठीक है, कोई नहीं कहता है कि संभव नहीं है, बिल्लियों के ज्ञात मामलों जो प्रशिक्षित किया गया है है, लेकिन हम आप के साथ ईमानदार होना चाहिए, बिल्लियों को प्रशिक्षित करने के लिए मुश्किल है, इसलिए उसे प्रशिक्षित करने के लिए गेंद को लाने के लिए उम्मीद नहीं है या कि तुरंत आता है जब आप कॉल , क्योंकि वह केवल वही करेगा जब वह चाहता है और जब वह चाहता है। अगर आप अपनी बिल्ली को प्रशिक्षित करना चाहते हैं तो हार न दें, लेकिन आपको बहुत धीरज होना चाहिए।
  • बिल्ली खिंचाव और उनके पंजे बाहर लौह करने के लिए, यह है कि कई मालिकों के लिए एक समस्या है क्योंकि अगर आप खुद सामान की जरूरत नहीं है के लिए एक बिल्ली अपने फर्नीचर, पर्दे उनके पंजे बाहर लोहे या खेल सकते हैं, और बिस्तर परिणामों पीड़ित हो सकता है, वे जहां वे बनाने के क्या करेंगे प्यार सुविधाजनक और अपने सभी घर को नष्ट करता है, तो आप इस वजह से उन्हें अपनी बिल्ली पावर प्ले डाउनलोड, उनके पंजे और व्यायाम बाहर लौह कर सकते हैं एक scratching पोस्ट (ixtle अटे ट्यूब या उपयुक्त कपड़े) के लिए यकीन है कि ऐसा नहीं होने देना चाहते हैं कोई आपत्ति नहीं होगी।
  • बिल्लियों उत्कृष्ट शिकारी होते हैं, इसलिए नहीं करता है, तो टहलने या खेल से लौटने आश्चर्यचकित हो रहा है, एक छिपकली, चूहे, स्पाइडर, तिलचट्टा, पक्षी या किसी जानवर है कि मृत शिकार कर सकते हैं, अगर आप अपने घर ले डाँटने नहीं, लाता है बिल्लियों ने आपके साथ "ट्रॉफी" को धन्यवाद और विश्वास के रूप में साझा किया है। हां, हम जानते हैं कि यह कुछ घृणित है लेकिन मेरा विश्वास करो, इस प्रकार के उपहारों को स्वीकार करने से आपकी बिल्ली के साथ दोस्ती का बंधन बन जाएगा।
  •  हालांकि कई कुत्तों के प्रेमियों का उल्लेख है कि बिल्लियों अच्छे साथी नहीं हैं, बिल्लियों दुनिया में सबसे अच्छे साथी हो सकते हैं, यह सब एक पालतू जानवर से आप क्या उम्मीद करते हैं, इस पर निर्भर करता है, अगर आप एक शांत व्यक्ति हैं जो घर लेना चाहते हैं, शांति पाएं और शांति, एक बिल्ली आपके लिए है, वे घृणास्पद नहीं हैं (जब तक वे भूखे न हों), वे साफ हैं, उन्हें अधिक ध्यान या देखभाल की आवश्यकता नहीं है। तो बिल्लियों पालतू जानवर हैं जिनके लिए आपको बहुत अधिक समय, पैसा या स्थान निवेश करना होगा।
  • बिल्लियों बहुत अच्छा पालतू जानवर, आप की बहुत अधिक आवश्यकता नहीं है उन्हें भोजन, साफ पानी, caresses, एक साफ कूड़े बॉक्स, कुछ खिलौने देने के लिए और तुम बहुत खुश करने के, के रूप में पहले से ही अपमानजनक नहीं हैं उल्लेख किया है, तो रोगी नहीं होने के बावजूद कर रहे हैं वे बच्चों के साथ अच्छे हैं और बहुत सुरक्षात्मक हैं।
  • बिल्लियों ढीले बाल करो? क्या पालतू नहीं है? (ठीक है सांप नहीं करते हैं) लेकिन यदि आप कुत्ते या बिल्ली चाहते हैं, तो कभी-कभी कार्पेट, कपड़े या फर्नीचर पर बालों को ढूंढना सामान्य होता है, साथ ही साथ आप कभी-कभी बालों को खो देते हैं, बिल्लियां भी इसे खो देती हैं और यह है सामान्य, कुछ भी नहीं कि एक अच्छा आहार और हर तीसरे दिन ब्रश करने से इसे हल नहीं किया जाता है।
  • बिल्लियों आमतौर पर बहुत उत्सुक जानवरों, कूद, सूंघ कर रहे हैं, स्पर्श और अक्सर काट, रात में इस गतिविधि बढ़ जाती है, तो याद रखें कि बिल्लियों निशाचर होते हैं, दिन के सबसे सो रहा है और रात में खेलते हैं, इसलिए उम्मीद नहीं है कि के कई कांच, चीनी मिट्टी या किसी भी सामग्री की चीजें जो लंबे समय तक जीवित रह सकती हैं, क्योंकि वे चीजों को जमीन पर फेंकना पसंद करते हैं।

 आजकल बिल्ली की देखभाल करना बहुत आसान है, पालतू जानवरों के बाजार में ऐसी कई चीजें हैं जो आपको अपनी छोटी बिल्ली का ख्याल रखने में मदद करेंगी, ऐसे कई संगठन भी हैं जिनमें हजारों बिल्लियों को अपनाया जाने का अवसर इंतजार कर रहा है, यदि आप एक शांत पालतू जानवर की तलाश में हैं जिसके लिए आपको अधिक समय की आवश्यकता नहीं है लेकिन वह स्नेही है, तो बिल्ली सबसे अच्छा विकल्प है। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों को थोड़ा मरीज क्यों हैं?बिल्लियों को थोड़ा मरीज क्यों हैं?
बिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगेबिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगे
बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौने
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
हम अभियान पेश करते हैं "अपनी बिल्ली को पशु चिकित्सक के पास ले जाएं, जिज्ञासा ने बिल्ली को…हम अभियान पेश करते हैं "अपनी बिल्ली को पशु चिकित्सक के पास ले जाएं, जिज्ञासा ने बिल्ली को…
क्योंकि बिल्लियों लकड़ी को खरोंच करते हैंक्योंकि बिल्लियों लकड़ी को खरोंच करते हैं
मेरा पैसा पानी पकवान क्यों उलझाता है?मेरा पैसा पानी पकवान क्यों उलझाता है?
बिल्लियों, स्तनपान और दूध में मातृत्वबिल्लियों, स्तनपान और दूध में मातृत्व
एक बिल्ली का बच्चा अपनानेएक बिल्ली का बच्चा अपनाने
बिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तरबिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तर
» » बिल्ली से क्या उम्मीद करनी है?
© 2021 taktomguru.com