taktomguru.com

कुत्ते की नस्ल चुनने के लिए सुझाव

एक कुत्ते नस्ल चुनने के लिए युक्तियाँ

एक कुत्ते नस्ल चुनने के लिए युक्तियाँ

सभी असुविधाओं और परिवर्तनों की स्वीकृति स्वीकार की गई कि हमारे जीवन में लगता है कि गोद लेने या अधिग्रहण एक कुत्ता है, और उस पर निर्भर करता है कि हम पहले ही इन जानवरों के कंपनी के लिए किया था या जाने मामले में `newbies`, यह एक महत्वपूर्ण विकल्प है कि भविष्य तर्कहीन परिवार के किसी सदस्य के साथ संबंधों में सफलता या विफलता अलग किया जा सकता प्रस्तुत करता है ।

प्रारंभिक परिव्यय जो हमें करना होगा अच्छे संविधान, स्वस्थ उपस्थिति और अजेय `वंशावली` की एक प्रति खरीदने के लिए, दुर्लभ और दुर्लभ कुत्तों को छोड़कर, नस्ल के आधार पर बहुत अलग नहीं होगा। हालांकि, यह कीमत, जानवर की `गुणवत्ता` के आधार पर तार्किक रूप से बढ़ रही है, संभावित जीवन के तेरह या चौदह वर्ष के बीच विभाजित इतनी अधिक नहीं होगी। कम कीमत पर एक परिचित व्यक्ति द्वारा पेश सौदा या पिल्ला आधिकारिक राजवंश समाजों के संबंधित अभिलेखों में शिलालेख के साथ, शुद्ध मामलों का एक पूर्ण नमूना नहीं होगा।

हालांकि, पहले से ही एक खर्च करने के लिए निर्धारित किया गया है जो कभी-कभी बहुत अधिक और अनावश्यक प्रतीत होता है, हमें कुत्ते की नस्ल को धीरे-धीरे ध्यान करना होगा कि हम अपने जीवन चक्र में एकीकृत होने जा रहे हैं। सौंदर्य संबंधी प्राथमिकताओं, ज्यादातर मामलों में विशेष रूप से निर्णायक, खासकर `पहली बार` स्वामी में, खराब सलाहकार साबित होते हैं। बुरी तरह से हम Dobermann के साथ मिश्रित किया जा सकता है, फिर भी सुंदर यह, लग सकता है अगर हम एक शांतिपूर्ण पशु चाहते हैं, साथी, आप लगभग एक छोटे से मकान से बाहर निकले बिना रह सकते हैं, और न ही एक मिठाई कॉकर के लिए हमारी संपत्ति की रक्षा के लिए प्रशिक्षित कर सकते हैं, हालांकि यह प्रतिनिधित्व करता कुत्ते का आदर्श प्रकार जिसे हम हमेशा चाहते थे।




विभिन्न कार्यों के लिए कई नस्लें: प्रत्येक दौड़ के शंकुधारी समूह और व्यवहार पैटर्न हमें इस उद्देश्य के बारे में पहले अनुमान में मार्गदर्शन करेंगे कि जिस जानवर को हम हासिल करने जा रहे हैं वह नियत होगा। शिकार के प्रति उत्साही, अभ्यास करने के लिए शिकार मोड के अनुसार, तर्क से अलग कर देगा और उन किस्मों उनकी जरूरतों से दूर फेंक अंत में 10 या 15 दौड़, कम या ज्यादा समान और सस्ती की एक सूची प्राप्त कर सकते हैं, के बीच चुनाव करने के लिए। एक परिवार है जो एक वफादार साथी, उनकी संपत्ति या शारीरिक के संरक्षक चाहते हैं, अंत में स्थान आवश्यकताओं, व्यायाम और फाइनल के खिला अलग करने के लिए तुलनात्मक रूप से कार्य कर सकते हैं।

अंतरिक्ष और व्यायाम: पिल्ला की खरीद से पहले विचारों में अक्सर जो कुछ भूल जाता है वह यह है कि हमारे कुत्ते का आकार चयनित नस्ल के आधार पर बहुत अलग होगा। हम कुत्ते को स्थायी आवास के रूप में किस निश्चित स्थान की पेशकश कर सकते हैं? एक खूबसूरत स्टैम्प और एक जीवित प्रतिभा के साथ एक महान डेन भौतिक रूप से अपने मालिकों को गंभीर असुविधा या जानवर के अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने के बिना किसी शहर में एक फ्लैट में नहीं रह सकता है। लेकिन न केवल आश्रय के आकार का आकार, यह भी आवश्यक है कि मुक्त स्थान की आवश्यकता को ध्यान में रखना आवश्यक है जिसके लिए प्रत्येक दौड़ के लिए न्यूनतम अभ्यास किया जाना आवश्यक है। बैल कुत्ते के रूप में एक रक्षा कुत्ते, मुक्केबाज के रूप में एक छोटे से मकान में रह सकते हैं, साथ ही, हालांकि इसमें अधिक व्यायाम की जरूरत सड़क पर-लेकिन एक ग्रेट डेन या बैल mastif शायद ही चरित्र और स्वास्थ्य का एक संतुलन प्राप्त करता है, तो आप की जरूरत नहीं है एक बगीचे का विस्तार करने के लिए।

एक कुत्ते नस्ल चुनने के लिए युक्तियाँ

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
रेस चिट्टु के कुत्तों का टैब (शिह-टीज़ू)रेस चिट्टु के कुत्तों का टैब (शिह-टीज़ू)
5 कुत्ते नस्लों जो अनिवार्य रूप से एथलीट हैं5 कुत्ते नस्लों जो अनिवार्य रूप से एथलीट हैं
एक वंशावली कुत्ते का अधिग्रहणएक वंशावली कुत्ते का अधिग्रहण
कुत्ते के वंश को कैसे ट्रैक करेंकुत्ते के वंश को कैसे ट्रैक करें
टेस्ट: क्या मैं कुत्ते के लिए तैयार हूं?टेस्ट: क्या मैं कुत्ते के लिए तैयार हूं?
सही कुत्ता चुनेंसही कुत्ता चुनें
पिल्लों को गोद लेना - कुत्ते को कैसे चुनना हैपिल्लों को गोद लेना - कुत्ते को कैसे चुनना है
कुत्तों में वंशावली का महत्वकुत्तों में वंशावली का महत्व
कुत्ते को अपनाने के क्या फायदे हैं?कुत्ते को अपनाने के क्या फायदे हैं?
घर पर एक पिल्लाघर पर एक पिल्ला
» » कुत्ते की नस्ल चुनने के लिए सुझाव
© 2021 taktomguru.com