taktomguru.com

नया जीवन: गोद लेने में कुत्तों

नई जीवन-बैनर

हम क्या करते हैं

का रोगाणु NUEVAVIDA यह कुछ लोगों के भ्रम के साथ शुरू हुआ, कुछ केनेल में मौत के कुछ कुत्तों को बचाने में लगा। हमने इन जानवरों को दावा करने के लिए किसी को खोजने के लिए इन जानवरों को फैलाने से शुरू किया।

बाद में, हमने एक और कंपनी शुरू की: हम में से एक के शैलेट में हमने एक केनेल से कुछ कुत्तों को इकट्ठा किया जो बंद होने जा रहे थे और वे त्याग करने जा रहे थे और वहां, अगर प्रक्षेपवक्र NUEVAVIDA.

यह स्थिति थोड़ी देर के लिए बनाए रखा गया था, लेकिन हममें से प्रत्येक की व्यक्तिगत समय संभावनाएं इसे बनाए रखने के लिए इसे असुरक्षित बनाती हैं, इसलिए हम अपने रास्ते पर वापस चले गए और हमारी गतिविधियों को हमारी सीमाओं के अनुरूप तरीके से वापस ले लिया।

अब हम समर्पित हैं:

  • हम उन जानवरों को फैलाते हैं जो अन्य संरक्षकों में हैं जब तक कि हम उन्हें गोद लेने वाले नहीं पाते हैं जिन्हें हम उन्हें पहले फ़िल्टर के बाद भेजते हैं।
  • हम जानवरों को मैड्रिड, केनेल या अन्य सुरक्षात्मक आश्रयों में लाते हैं जिन्हें हम पाते हैं, हम चाहते हैं और जिनकी जरूरी मदद से उन्हें अन्य जानवरों के लिए सुरक्षात्मक स्थानों में जगहों को अपनाने और छोड़ने के दौरान बेहतर जीवन देने की अनुमति मिलती है।
  • कुछ मामलों में हम निवास का भुगतान करते हैं। कुछ मामलों क्योंकि हमारी आय केवल उन लोगों से है जो समूह को बनाते हैं जो बहुत बड़ी नहीं है।

और यहाँ समस्या है क्योंकि:

1.- केनेल के बाहर एक जानवर लेना इसकी फीस है। कुत्तों के मामले में वे बिना टीकाकरण, डिवार्मिंग या चिप के छोड़े जा सकते हैं।

2.- इसके अलावा, अगर वे मैड्रिड के बाहर से हैं, तो हस्तांतरण का भुगतान किया जाना चाहिए

3.- कुछ बीमार आते हैं, इसलिए पशु चिकित्सा खर्च आमतौर पर बहुत अधिक होते हैं, मासिक




4.- और आपको कुछ पालक घरों में रखरखाव का भुगतान करना होगा, क्योंकि वे अन्य मामलों में अधिक या निवास में मदद नहीं कर सकते हैं।

हम में से प्रत्येक वह देता है जो वह कर सकता है और दूसरों से कुछ और मांग नहीं करता है। अगर कुछ जरूरी है, तो यह देखा जाता है और यह कौन कर सकता है।

और यह हमारी कहानी है ...

कि, अगर अंत में वे हमें जानवरों के पास वापस नहीं लौटते हैं (यह अनुबंध में है कि हम उन्हें वापस लौटने का दायित्व बनाते हैं यदि वे इसे अपने पूरे जीवन में नहीं चाहते हैं)

हमारी मदद कैसे करें

  1. आप पशु को अपनाने में हमारी मदद कर सकते हैं. ऐसा करने से आप जीवन के लिए उसकी देखभाल करने के लिए, अनुबंध से खुद को प्रतिबद्ध करते हैं।आपको अपनाने से आपको गोद लेने की लागत का भुगतान करना होगा जिसका उपयोग उसके द्वारा उत्पादित व्यय और अन्य लोगों द्वारा किए गए खर्चों का भुगतान करने के लिए किया जाएगा।
  2. आप एक पालक घर होने में मदद कर सकते हैं. ऐसा करके, आप पशु के खर्च में योगदान दे सकते हैं या केवल तब तक अस्थायी देखभालकर्ता बन सकते हैं जब तक इसे अपनाया न जाए या जब तक संभव हो: सभी सहायता अच्छी तरह से प्राप्त की जाएगी।
  3. आप अपनी यात्रा पर मदद कर सकते हैं आश्रयों के लिए पशु चिकित्सक के लिए ...
  4. आप उन्हें फैलाने में मदद कर सकते हैं कई पत्रिकाओं में, या यह स्वीकार करने के लिए अनुवर्ती कार्य करना कि गोद लेने में सफलता मिली है।
  5. आप उन्हें प्रायोजित करके मदद कर सकते हैं या न्यूवेविडा का सदस्य बनना

यदि आप किसी भी तरह से हमारी मदद कर सकते हैं, हम इसे असीम रूप से पसंद करेंगे और यदि आप हमारे बारे में और जानना चाहते हैं, तो हम आपके निपटारे में हैं।

धन्यवाद एन हमारा नाम और नाम के " उन्हें"

नई लाइफ विज्ञापन एनआईएफ: जी 85366482

खाता संख्या 2038 10 9 8 9 6000885421 - CAJA MADRID  

संपर्क

सरस्वती 686 9 34359 [email protected]
सैंड्रा 686638214 [email protected]
कारमेन 646668954 [email protected]
Conchi 605 18 54 68 [email protected]

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
साथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानूनसाथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानून
स्पेन में जानवरों के संरक्षकस्पेन में जानवरों के संरक्षक
एक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएंएक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएं
10 वर्षों में पालतू जानवरों की बिक्री 10% घट जाती है10 वर्षों में पालतू जानवरों की बिक्री 10% घट जाती है
जानवरों के संरक्षक। सुरक्षा से कहीं ज्यादाजानवरों के संरक्षक। सुरक्षा से कहीं ज्यादा
शरण 115 वर्ग मीटर के टिकट के साथ "स्पेन में सबसे बड़ी लॉटरी" प्रस्तुत करता है।शरण 115 वर्ग मीटर के टिकट के साथ "स्पेन में सबसे बड़ी लॉटरी" प्रस्तुत करता है।
कुत्ते को अपनाने के क्या फायदे हैं?कुत्ते को अपनाने के क्या फायदे हैं?
पशु संरक्षण के साथ सहयोगपशु संरक्षण के साथ सहयोग
केनेल खांसी, देखभाल और रोकथामकेनेल खांसी, देखभाल और रोकथाम
ला रियोजा का पशु स्वागत केंद्र कई दिनों तक पशु चिकित्सकों के बिना रहता हैला रियोजा का पशु स्वागत केंद्र कई दिनों तक पशु चिकित्सकों के बिना रहता है
» » नया जीवन: गोद लेने में कुत्तों
© 2021 taktomguru.com