taktomguru.com

आंगन के हिस्से को अवरुद्ध करने के विचार

बाड़निश्चित रूप से आप नहीं चाहते हैं कि आपका कुत्ता आपकी बाहरी सजावट को नष्ट कर दे। आप अपने स्वयं के अनुभाग में खुद को समाज से दूर रहना करने के लिए कोशिश कर रहे हैं या बस एक स्नान क्षेत्र के लिए एक विशेष क्षेत्र को अवरुद्ध हैं, आप यार्ड के हिस्से के ब्लॉक करने के लिए कई चीज़ें कर सकते हैं, और सिर्फ एक सरल और सादे बाड़ नहीं डाल।

डबल फेंक दिया. आप अपने घर के पीछे कुत्ते के दरवाजे के चारों ओर एक लकड़ी की बाड़ बना सकते हैं। बाड़ के बाहर, एक तार बाड़ डालें जो सीधे इसके निकट है लेकिन इसे छूना नहीं है। वे एक ही ऊंचाई और अपने पिल्ला को सुरक्षित रखने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। आप लताओं बाड़ की तरफ बड़ा होने में सक्षम हो जाएगा और कुत्ते उन तक पहुँच नहीं कर सकते क्योंकि यह बाड़ के अंदर हो जाएगा। यह एक जीत-जीत है। जब आप खिड़की को देखते हैं, तो आप देखेंगे कि लकड़ी से घिरा एक सुंदर क्षेत्र है जहां आपका प्यारा दोस्त आ सकता है और जैसे ही वह प्रसन्न होता है। जब आप पिछवाड़े से बाहर होते हैं, तो आप केवल उन झाड़ियों और पौधों को देखेंगे जो परिदृश्य के साथ मिश्रण करते हैं और बाड़ को छुपाते हैं।

बर्तन में पौधे. पॉटेड पौधे आपके पालतू जानवर को किसी क्षेत्र में नहीं रखेंगे, लेकिन यह वह जगह होगी जहां वह खुद को राहत देगा। मलमूत्र की आउटफील्ड में वापस देख जब आप एक बारबेक्यू आ रही हैं, के बजाय, आप एक हरे क्षेत्र में कुछ पौधों बर्तन में खड़े कर रहे हैं दिखाई देगा, जब देखो क्या अंदर छिपा हुआ है और अभी भी वहाँ वापस, बस की जरूरत नहीं है सकते हैं देखो जब तक यह लेने का समय नहीं है। एक अतिरिक्त बोनस के रूप में, यह आपको उस क्षेत्र में कुछ जड़ी बूटियों को लगाने के लिए कुछ जगह दे रहा है जिसे आप नष्ट नहीं कर सकते हैं।




नीचे जाओ, ऊपर नहीं. बेशक आप एक सप्ताहांत में एक तार बाड़ डाल सकते हैं, लेकिन फिर आपको देखना होगा कि यह अच्छा लग रहा है। अपने पालतू जानवरों को खेलने के लिए उपयोग किए जाने वाले यार्ड के कोने को बदलने के बजाय आप पानी के बिना पूल की तरह, कम झूठ बोलने वाले प्लेपेन खोद सकते हैं। आपको एक पेशेवर की मदद से संभवतः सीमेंट ब्लॉक, पत्थरों या ईंटों के साथ पक्षों को भरना होगा। ब्रूनो का आकार बिल्कुल अलग रहता है कि इसे अलग रखने के लिए आपको कितना गहरा होना है। यहां तक ​​कि अगर तुम सिर्फ पैर की एक जोड़ी के लिए जाते हैं, तो आप उस परिदृश्य बगीचे इसे नियंत्रण में रखने के लिए मेल खाता है सफेद पिकेट बाड़ के एक छोटे टुकड़े के साथ रेलिंग को मजबूत कर सकते हैं।

मज़ा काम. एक बार जब आपके पास ब्रूनो के लिए विशेष यार्ड के हिस्से को अवरुद्ध करने के लिए सही सामग्री हो, तो आपको उसे उपयोग करने के लिए मजेदार बनाना होगा। अन्यथा, आप ऊब सकते हैं और एक बचने के मार्ग की तलाश कर सकते हैं। यदि यह एक साधक है तो एक छोर पर एक रेत खोदने वाला छेद रखें। घास को दूसरी तरफ रखें और इसे छाया करने के लिए एक पेड़ लगाएं। तत्वों से खुद को बचाने के लिए आपको एक केबिन या एक प्रकार की आश्रय की आवश्यकता होगी। इस तरह आपका छोटा क्षेत्र एक पिंजरे की तुलना में एक देश क्लब की तरह महसूस करेगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए एक क्षेत्र ध्वनिरोधी कैसे करें?कुत्तों के लिए एक क्षेत्र ध्वनिरोधी कैसे करें?
कुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान हैकुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान है
कुत्तों में सबसे आम व्यवहार की समस्याएंकुत्तों में सबसे आम व्यवहार की समस्याएं
मेरे कुत्ते को केनेल का किस आकार की आवश्यकता है?मेरे कुत्ते को केनेल का किस आकार की आवश्यकता है?
छोटे गज में होने वाले सबसे अच्छे कुत्तों को फेंक दिया जाता हैछोटे गज में होने वाले सबसे अच्छे कुत्तों को फेंक दिया जाता है
कई कुत्तों के लिए आश्रय कैसे बनाया जाए?कई कुत्तों के लिए आश्रय कैसे बनाया जाए?
कुत्तों के लिए बाड़ लगाने के विकल्पकुत्तों के लिए बाड़ लगाने के विकल्प
पिटबुल पिल्ला (3 कदम) की देखभाल करने के लिए टिप्सपिटबुल पिल्ला (3 कदम) की देखभाल करने के लिए टिप्स
कुत्तों के लिए दरवाजे जिन्हें बिल्लियों द्वारा भी इस्तेमाल किया जा सकता हैकुत्तों के लिए दरवाजे जिन्हें बिल्लियों द्वारा भी इस्तेमाल किया जा सकता है
एक केनेल कितना बड़ा होना चाहिए?एक केनेल कितना बड़ा होना चाहिए?
» » आंगन के हिस्से को अवरुद्ध करने के विचार
© 2021 taktomguru.com