taktomguru.com

एक स्वस्थ और खुश पग रखने के लिए 5 कुंजी

ऐसे कई पहलू हैं जो महत्वपूर्ण हैं जब हमारे पास घर पर एक पालतू जानवर के रूप में कुत्ता है। एक स्वस्थ पालतू जानवर होने का मतलब न केवल स्वास्थ्य की अच्छी स्थिति बल्कि अन्य पहलुओं में भी है।

1) सही भोजन:

मुझे लगता है कि कुत्तों को अक्सर खाने आश्चर्य है कि अगर नहीं कुत्तों की तुलना में बेहतर घर का बना खाना खाते हैं, या अगर वे क्या एक घर के लिए छोड़ दिया है, के रूप में यह पहले किया था के साथ अच्छी तरह से रह सकते हैं चाहिए। इस सवाल का जवाब हमेशा एक ही है, कुत्ते थिंक एक पूर्ण, संतुलित पशु चिकित्सकों द्वारा तैयार की nutrúlogos दौड़ से प्रत्येक कुत्ते की जरूरतों का निर्धारण भोजन है, उम्र और शारीरिक गतिविधि सबसे संतुलित और पूर्ण आहार ydesarrollan।

कैनाइन फ़ीड, बशर्ते कि हम उस प्रकार को खरीद लें जो हमारे जानवरों के लिए उपयुक्त है, वह सबसे अच्छा खाना होगा जो हम अपने पालतू जानवर को दे सकते हैं। अगर हम conalgún विशेष आहार अनुपूरक के पूरक हो सकते हम उपायों एक ही ब्रांड की सिफारिश का सम्मान करते हैं या हमारे पशु चिकित्सक से मदद के लिए पूछना चाहिए, वह सबसे अच्छा व्यक्ति भोजन की मात्रा आप खाना चाहिए और जहां आवश्यक व्याख्या करने के लिए किया जाएगा।

2) नियमित यात्राओं और टीकाकरण:

इतना ही नहीं पड़ोस में अन्य सभी, यहाँ तक कि हमारे अपने सुरक्षा और हमें या हमारे पड़ोसियों के साथ रहने वाले लोगों के उन लोगों के लिए के लिए भी हमारे mascotasino के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम प्राइमर कुत्ते टीकाकरण अद्यतन करें।

सही टीकाकरण उन बीमारियों को रोकता है जो हमारे जानवरों के लिए बहुत गंभीर हो सकते हैं।

3) स्वच्छता:

यद्यपि कभी कभी भूल जाते, स्वच्छता न केवल कुत्ते को साफ है, लेकिन अपनी सांस आपकी त्वचा, खुर, मुंह की देखभाल और इसलिए लेने के लिए लाने का मतलब यह, एक और महत्वपूर्ण पहलू है, और आप सही जगह बनाना है आपके धुंधले बिना जरूरत है और जहां हम उन्हें उठा सकते हैं और उन्हें उचित जगह पर जमा कर सकते हैं।

कुत्ते के प्रकार, नस्ल, आपकी शारीरिक गतिविधि के आधार पर हमें इसे कम या कम धोना चाहिए, और कुछ दौड़ों में हमें विशिष्ट बिंदुओं पर विशेष ध्यान देना चाहिए। उदाहरण के Cockers आवर्तक के लिए एक विशेष प्रवृत्ति, यहां तक ​​कि पुरानी ओटिटिस है, यह, कान बहुत कम साँस लेने क्योंकि उसके कान और उसके आकार की स्थिति की वजह से है और बैक्टीरिया के लिए एक उत्कृष्ट प्रजनन भूमि है और कवक-है परहेज एक निश्चित स्प्रे के साथ प्रत्येक निश्चित समय और कुत्ते के कानों की सही धुलाई अन्य नस्लों में आवश्यक से अधिक सामान्य होती है।

यह इन पहलुओं को जानने के लिए अच्छा है जब हम अपनाने या एक नया miembro.Podéis परिवार कई मंचों कुत्तों, kennels, कुत्ते क्लब के विशिष्ट नस्लों और पाठ्यक्रम आप हमेशा के पशु चिकित्सक संदेह पर विचार-विमर्श शामिल करते हैं।

आर-Pug2

4) शारीरिक गतिविधि:




यह स्पैनिश कुत्तों में बहुत भूल गया है, जब मैं अमेरिकी फिल्मों में सेंट्रल पार्क में अपने मालिकों के साथ शारीरिक गतिविधि कर रहा हूं तो मुझे ईर्ष्या महसूस होती है ...

कुछ विशेषाधिकार प्राप्त स्पेनिश कुत्ते दिन में तीन या चार बार चलने के लिए बाहर निकलते हैं, लेकिन वे अपनी जरूरतों के लिए चलने के लिए बाहर जाते हैं और सर्दियों में सभी के ऊपर इन यात्राओं को लगभग पूरी तरह से इस गतिविधि तक सीमित कर दिया जाता है। ऐसा नहीं है कि कुत्ते को पेशाब करने या पराजित करने में गलत है, समस्या यह है कि बहुत सारे कुत्ते केवल मूत्र पेश करने और पराजित करने के लिए बाहर जाते हैं।

चलना अपने जानवर के साथ मालिक के रिश्ते का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होना चाहिए, कुत्ते को सवारी से मुक्त, संतुष्ट, खुश होना चाहिए और इसे शारीरिक रूप से सक्रिय बनाने के लिए काम करना चाहिए। इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि एक या एक से चलता है दिन भर में कुत्ते बहुत लंबे समय तक है और कुत्ते दिया जाता है, खासकर यदि आप युवा हैं के दो, स्वतंत्र रूप से, कूद, चलाने के अन्य कुत्तों के साथ खेल सकते हैं ...

5) शिक्षा:

एक अन्य पहलू है जिसमें यह स्पेन के कुछ साल पश्चिमी यूरोप और संयुक्त राज्य अमेरिका के पीछे में यह स्वीकार करने के लिए दर्द होता है एक साथ भले ही, हम, यहां तक ​​कि कुछ लैटिन अमेरिकी देशों के साथ हमारे कुत्तों की शिक्षा है।

कई बार हम शिकायत करते हैं कि वे हमें अपने कुत्ते के साथ होटल, रेस्तरां, स्टोर या कैफेटेरिया में प्रवेश नहीं करने देते हैं। यह सच है कि अगर हम ऐसे होटल की तलाश करते हैं जहां कुछ स्पेनिश शहरों में पालतू जानवर स्वीकार किए जाते हैं तो हम कई समस्याओं के खिलाफ कर सकते हैं। दूसरी तरफ, हम में से कई हॉलैंड, बेल्जियम या निश्चित रूप से यूनाइटेड किंगडम गए हैं और हमने हवाई जहाज़ों में छोटे कुत्तों को देखा है, और बड़े कुत्तों में

कॉफी की दुकानें और रेस्तरां। हमने उन्हें देखा है, लेकिन हमने उन्हें नहीं सुना है, हमने उन्हें गंध नहीं किया है और न ही जानवरों के मालिकों ने परिसर छोड़ दिया है जब तक उनकी मौजूदगी पर ध्यान नहीं दिया है। कुत्ते पूरे समय गायब था जब वह रेस्तरां में था। कुत्तों की तरह कुछ भी नहीं है आप समुद्र तट बार मिल सकता है, जो कुछ स्थानों में से एक है उन्हें स्वीकार करते हैं, और हमेशा टुकड़े टुकड़े करना पड़ोसी या हैम का टुकड़ा है कि महिला या सीधे करने के लिए गिर गया है के लिए प्रतिस्पर्धा नहीं ग्रील्ड कटलफिश जो आपको लाया है और बहुत अच्छा गंध है।

हमें स्पैनिश कैनाइन झोपड़ी की शिक्षा पर एक सामूहिक मी दूल्पा गाया जाना चाहिए, जो कि पालतू जानवर नहीं होने वाले लोगों के हिस्से पर अधिक से अधिक बेहतर शिक्षा और बेहतर सम्मान और समझ के लिए है। एक कुत्ता जो किसी को भी परेशान नहीं करता है वह किसी को नहीं बताएगा और कुछ लोग उसकी उपस्थिति का विरोध कर रहे हैं। एक बदबूदार सांस के साथ एक गंदा कुत्ता जब वह बाबाओं की एक घुमक्कड़ भरने में चेहरा पड़ोसी बच्चे में फेंकता है और बच्चे को डरा सामान्य प्रतिक्रिया है कि बच्चे के माता-पिता की परेशान कारण बनता है।

फिजियोथेरेपिस्ट जानवरों में विशिष्ट है
Girona विश्वविद्यालय में प्रोफेसर
Orthocanis के तकनीकी निदेशक
Ortocanis.com से निकाली गई जानकारी

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए पोषण का महत्वकुत्तों के लिए पोषण का महत्व
वयस्क कुत्तों के लिए भोजनवयस्क कुत्तों के लिए भोजन
एक convalescent कुत्ते के लिए घर का बना खाना बनाओएक convalescent कुत्ते के लिए घर का बना खाना बनाओ
कुत्तों के लिए घर का खाना, संतुलित व्यंजन कैसे तैयार करें?कुत्तों के लिए घर का खाना, संतुलित व्यंजन कैसे तैयार करें?
एक convalescent कुत्ते के लिए घर खाना पकाने, कितनी देर तक?एक convalescent कुत्ते के लिए घर खाना पकाने, कितनी देर तक?
पशु चिकित्सक द्वारा अनुशंसित कुत्ते के खाद्य पदार्थों के बारे मेंपशु चिकित्सक द्वारा अनुशंसित कुत्ते के खाद्य पदार्थों के बारे में
एक वयस्क कुत्ते को खिलाानाएक वयस्क कुत्ते को खिलााना
AlimentaciуnAlimentaciуn
स्वर्ण प्रवासी में भोजन - (पूर्ण गाइड)स्वर्ण प्रवासी में भोजन - (पूर्ण गाइड)
घर का बना कुत्ता खाना अनुशंसित है?घर का बना कुत्ता खाना अनुशंसित है?
» » एक स्वस्थ और खुश पग रखने के लिए 5 कुंजी
© 2021 taktomguru.com