taktomguru.com

गंभीर द्विपक्षीय हिप डिस्प्लेसिया के साथ गोल्डन रेट्रिवर (i)

हिप डिस्प्लेसिया के साथ सुनहरा

पेरा गोल्डन रिट्रिवर के मालिक की प्रशंसा - मैड्रिड

हिप डिस्प्लेसिया और भोजन।

मैंने अपना स्वर्ण, नायिका अपनाया, जब मैं 5 महीने का था, उसे संभवतः डिस्प्लेसिया से ज्यादा पता था, उसके मूल (हंगरी पासपोर्ट) और उसकी स्पष्ट रूप से हड़ताली चाल थी। कुछ हफ्तों के भीतर, केवल 6 महीने के साथ, रेडियोग्राफी ने निदान की पुष्टि की: गंभीर द्विपक्षीय हिप डिस्प्लेसिया . पशु चिकित्सकों ने मुझे बताया कि एकमात्र समाधान अधिक जटिल सर्जरी थी: एक पूर्ण हिप प्रोस्थेसिस का प्रत्यारोपण। उम्मीद है कि अगर उसे बहुत अधिक दर्द नहीं होता है या यदि वह पहले गतिशीलता से बाहर नहीं निकलता है, तो वह विकास पूरा करने के लिए वर्ष समाप्त होने तक इंतजार कर सकता था। किस्मत की मदद करने के लिए अपनी कूल्हे को सर्वोत्तम स्थितियों में रखना महत्वपूर्ण था। ऐसा करने के लिए, उन्होंने मध्यम अभ्यास (चलने) और सही भोजन के महत्व पर बहुत जोर दिया। फिर, चोट की गंभीरता को देखते हुए वापस की कठोरता के बावजूद अनिवार्य रूप से काम करते हैं, जोखिम ऐसी बड़ी सर्जरी में निहित के बावजूद, कृत्रिम अंग के लिए जीव की अस्वीकृति के संभावित खतरे के बावजूद, अनिवार्य रूप से लंबा होना चाहिए, दर्दनाक पुनर्वास। उन सभी को खत्म करो, मैं कभी भी "सामान्य" कुतिया नहीं बनूंगा। उनके पास बेहतर दिन और बदतर होंगे, और मौसम विज्ञान जैसे कारकों के उस क्षण से उनके राज्य में मौलिक महत्व होगा।

हिप डिस्प्लेसिया के साथ सुनहरा

निराशाजनक, मैंने इंटरनेट पर शोध करना शुरू कर दिया। तो मैं मिगुएल और अल्बर्ट (उनके लिए मेरा सबसे बड़ा धन्यवाद) के संपर्क में आया। उन्होंने मुझे HOKAMIX-30 के बारे में बताया और मैंने उन्हें तुरंत देना शुरू कर दिया। मेरी सलाह के बाद, मेरे पालतू जानवरों द्वारा अनुशंसित फ़ीड के लोकप्रिय ब्रांड की बजाय, मैंने दिन में दो बार ओरीजेन बड़ी नस्लों के साथ इसे खिलाना शुरू कर दिया। मैंने अपने फैसले के अपने vets को सूचित किया। मैंने अपने कुत्ते को पहले से भागने की तुलना में अधिक जोखिम में नहीं रखा था। आखिरकार, उसकी सिफारिशों के साथ, सर्जरी अपरिहार्य लगती थी !!!

आज मेरा छोटा सा डेढ़ साल से भी अधिक पुराना है। आपके कूल्हे एक्स-रे अभी भी भयानक हैं लेकिन ... उसे कोई दर्द नहीं है! और, इसके अलावा, इसकी गतिशीलता आश्चर्यजनक रूप से अच्छी है। कोई भी नहीं कहता है, उसे दौड़ रहा है और खेल रहा है, कि उसे इतनी बड़ी चोट है। इसका वर्तमान राज्य पशु चिकित्सकों और रेडियोलॉजिस्टों के लिए भी अविश्वसनीय है, इस समय, पहले ही सर्जरी से बाहर निकलते हैं। तो अब, आधा मजाक में, मैं अपने पशु चिकित्सकों (पूर्व में तो उलझन में वह Hokamix लाभ या कम जानकारी फ़ीड सकता है कि) अगर वे अपने वर्तमान आहार और उपचार संशोधित करने की जरूरत है, मैं भयभीत है कि `यहां तक ​​कि मेरे लिए घटित नहीं का जवाब पूछना !! बेशक, प्राप्त परिणामों के मद्देनजर, मेरे इरादे से कुछ और नहीं है।




आप इसे फोटो में देख सकते हैं। नािका एक चुस्त, स्वस्थ और खुश कुत्ता है। रहस्य मुझे लगता है कि यह रहा है: इसे दैनिक प्रशासित करें: एक गुणवत्ता फ़ीड (ओरिजन), मध्यम व्यवस्थित व्यायाम और होकामिक्स। संदेह के बिना HOKAMIX !!

(1) मैं के रूप में मैं अपने पालतू जानवर पीड़ित देख रहा था और सोच ¿क्योंकि मैं जानता हूँ कि कई कुत्तों बहुत मजबूत संयुक्त से पीड़ित होते देखते हैं, सर्जरी पीड़ित कुत्तों और ज्यादा बेहतर की तुलना में वे थे, स्वामी हताश नहीं हैं मेरे अनुभव बताने के लिए, चाहता था मैं उसके लिए और क्या कर सकता हूं? मैं परीक्षण करने और लाभकारी प्रभाव यह अपने कुत्तों Hokamix-30, एक अत्यधिक नियंत्रित दैनिक व्यायाम, असली गुणवत्ता की फ़ीड की तरह एक उत्पाद पर हो सकता है सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए अपने अनुभव बताने के लिए निश्चित रूप से, सभी अपने प्रेम चाहते थे, और ...। मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं।

(1) मैंने ओक्जेन फीड के अन्य फायदेमंद पहलुओं को भी होमामिक्स -30 के साथ जोड़ा है। जब नाका को पालक घर से लाया गया था, जहां वे थे, वे मेरे साथ पी रहे थे। स्पेन में "हाई-एंड" में से एक कॉल, इसलिए मैंने अल्बर्ट तक (तब तक पूरी तरह से दिलचस्पी नहीं दी जब से एग्रीकल्ड्स ने अन्य ब्रांड की सेवा भी की) ने मुझे ओरिजन के बारे में बताया। कुत्ते के बाद से वह आए और तब तक, अगर अप्रिय नहीं, हाँ बहुत "अजीब" है कि वातावरण और हमारे अपने हाथ रिस चुका है उसके हाथ फेरना करने के लिए एक शरीर की गंध थी। वह प्रत्येक भोजन के बाद व्यवस्थित रूप से हिचकिचाहट से पीड़ित था और कुछ शोर और अप्रिय "गैसों" को निष्कासित कर दिया जिसने हमें उस स्थान से भाग लिया जहां वह थी। कुछ ही समय सत्ता के परिवर्तन के बाद गायब हो शरीर की गंध हिचकी और गैसों गायब हो गया, उनके मल एक स्थिरता और नियमितता कि पहले से ही मेरे लिए चाहता था ले लिया है, उसके बाल, एक बहुत मजबूत और उज्जवल दिखाई दे रहा गिर लगातार समायोजित करने के लिए आगे बढ़ छोड़ने समयबद्ध और सामान्य मोल्ट के लिए।

Naika, गोल्डन रेट्रिवर मादा, 1.5 साल, निदान "द्विपक्षीय गंभीर हिप डिस्प्लेसिया "

पूर्ण स्विंग में, 12 महीने के लिए HOKAMIX-30 लेने के बाद फोटोग्राफ किया गया।

आप जूलिया के बारे में इस कहानी में रुचि भी ले सकते हैं, एक मालकिन जो अपने कुत्ते के डिस्प्लेसिया के सामने हार नहीं मानती Zyska

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्टाफ़र्डशायर टेरियर के पैर कठोर क्यों हैं?स्टाफ़र्डशायर टेरियर के पैर कठोर क्यों हैं?
कुत्तों में हिप डिस्प्लेसियाकुत्तों में हिप डिस्प्लेसिया
एक कुत्ते में आम कूल्हे की चोटेंएक कुत्ते में आम कूल्हे की चोटें
कुत्तों में हिप डिस्प्लेसियाकुत्तों में हिप डिस्प्लेसिया
स्वर्ण प्रवासी में आम बीमारियां - (संकलन)स्वर्ण प्रवासी में आम बीमारियां - (संकलन)
हिप डिस्प्लेसिया क्या है?हिप डिस्प्लेसिया क्या है?
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
कुत्ते डिस्प्लेसिया: बड़ी नस्लों की एक बीमारीकुत्ते डिस्प्लेसिया: बड़ी नस्लों की एक बीमारी
बीगल में पीठ दर्दबीगल में पीठ दर्द
स्वास्थ्य और देखभालस्वास्थ्य और देखभाल
» » गंभीर द्विपक्षीय हिप डिस्प्लेसिया के साथ गोल्डन रेट्रिवर (i)
© 2021 taktomguru.com