taktomguru.com

एक संदेश के साथ एक पोस्टकार्ड में अपनी बिल्ली की तस्वीर को बदलें







आपके पालतू जानवर की एक अच्छी तस्वीर एक शांत पोस्टकार्ड हो सकती है, शायद आपने इस या दो बार सोचा होगा। यह कैसे करें वेब ighugelabs.com द्वारा प्रदान किए गए कार्यक्रमों में से एक के साथ आसान, बहुत आसान है।

बस अपने कंप्यूटर से एक छवि लोड हो रहा है संस्करण में चुने गए विकल्पों के मुताबिक, आप अपनी पोस्ट सीमाओं, क्षैतिज या चित्र अभिविन्यास और इसके पाठ के साथ एक पोस्टकार्ड प्रकार पोस्टर प्राप्त कर सकते हैं।


.
कार्यक्रम आपको छवियों को बदलने के लिए जितनी बार चाहें फोटो को संपादित करने, रंगों के प्रकार, और सीमाओं को संशोधित करने की अनुमति देता है। इसके बाद, आप परिणाम को सहेजते हैं और इसे डाउनलोड करते हैं।

वैसे, ईन इसमें अधिकांश टाइपफेस नहीं हैं जो वे विकल्प के रूप में देते हैं। एक दयालुता, ड्रीम शब्द के लिए खेद है, जो बिल्ली जीवन के साथ बहुत सहमत है। लेकिन अंत में, आप हमेशा ene डाल सकते हैं और एक छोटे से कार्यक्रम के साथ एक छड़ी जोड़ सकते हैं, पेंट, फ़ोटोशॉप, आदि टाइप करें।

इसी तरह, आप पा सकते हैं tildes के साथ समस्याएं, कुछ प्रकार के अक्षरों में उन्हें या तो नहीं रखा जा सकता है। दयालुता, क्योंकि यहां से चुनने के लिए कुछ टाइपोग्राफ़िकल शैलियों भी हैं।


और एक अंतिम सुझाव: यदि आप डरते थे फोटो डाउनलोड करें विकल्प के माध्यम से, वायरस के लिए, आप सीधे अपने डेस्कटॉप पर फोटो खींच सकते हैं, या विकल्प का उपयोग कर माउस को दायां माउस बटन पर क्लिक करके सहेज सकते हैं। यद्यपि आप इसे भी डाउनलोड करते हैं, आप इसे किसी अन्य यात्रा कार्यक्रम के माध्यम से करते हैं, शायद सुरक्षित।

अंतिम सुझाव यह है: हम इस संसाधन का उपयोग कैसे करते हैं इंटरनेट पर गोद लेने का प्रसार करें सामान्य रूप से बिल्ली या पालतू जानवर का? पाठ में हम आपका नाम, कुछ विशेषताओं, संपर्क डेटा, सुंदर और चलती वाक्यांश डाल सकते हैं ...
स्रोत: bighugelabs.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने पालतू जानवरों की डिलीवरी की तारीख की गणना करेंअपने पालतू जानवरों की डिलीवरी की तारीख की गणना करें
कुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचारकुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचार
Iphones के लिए कपेटहेल्थ के साथ अपनी बिल्ली के स्वास्थ्य का ख्याल रखनाIphones के लिए कपेटहेल्थ के साथ अपनी बिल्ली के स्वास्थ्य का ख्याल रखना
Elecn 20n चुनावी कार्यक्रमElecn 20n चुनावी कार्यक्रम
किट्टी wigs!: जब बिल्लियों फैशन wigs पहनते हैंकिट्टी wigs!: जब बिल्लियों फैशन wigs पहनते हैं
हेलोवीन पर बच्चों के लिए आसान बिल्ली मेकअपहेलोवीन पर बच्चों के लिए आसान बिल्ली मेकअप
आपकी बिल्ली के लिए एक अच्छा कैलेंडर बनाने के विचारआपकी बिल्ली के लिए एक अच्छा कैलेंडर बनाने के विचार
जादुई क्षण: कुकीज़ की एक राक्षस बिल्लीजादुई क्षण: कुकीज़ की एक राक्षस बिल्ली
एक पहेली में अपनी बिल्ली की एक अच्छी तस्वीर बारीएक पहेली में अपनी बिल्ली की एक अच्छी तस्वीर बारी
बिल्लियों की तस्वीरों पर टेक्स्ट कैसे डालेंबिल्लियों की तस्वीरों पर टेक्स्ट कैसे डालें
» » एक संदेश के साथ एक पोस्टकार्ड में अपनी बिल्ली की तस्वीर को बदलें
© 2021 taktomguru.com