taktomguru.com

अपनी बिल्ली की एक तस्वीर को एक विशाल पोस्टर में बदलें





मिस्टी की अनपेक्षित और बुद्धिमान अभिव्यक्ति अच्छी तरह से एक पोस्टर, बड़ा, बेहतर है। यह शानदार है कि इस शानदार बर्मी बिल्ली के मालिक ने सोचा था कि बुखियास्टू बोगदान कॉन्सटैंटिनम, बुखारेस्ट में रहने वाले ग्राफिक डिजाइनर और सजावटी का फैसला किसने किया है, ताकि वह अपनी सर्वश्रेष्ठ में से एक को परिवर्तित कर सके। फ़ोटो एक विशाल महाविद्यालय में। क्या आपको लगता है सजावटी तत्व? इस पोस्ट के लिए बहुत चौकस: Boiangiu बताता है कि कैसे एक बराबर बनाएँ हमारे मियास की सबसे दिव्य तस्वीरें के साथ।

जैसा कि आप जानते हैं, रास्टरबेटर एक तकनीक है अपनी डिजिटल छवियों को परिवर्तित करें विशाल पोस्टर में। इसे बाहर ले जाने के लिए, आपको चाहिए, जाहिर है, छवि का उपयोग Rasterbator या अन्य इसी तरह कार्यक्रम, काफी पृष्ठों, एक प्रिंटर की स्थिति, पर्दा रॉड Tacksam प्रकार का एक सेट (Ikea बेचता है) और अंगूठियां DIGNITET क्लैंप का एक बहुत है, बाद भी Ikea पर हैं।

♥ एक बार हमारे पास सामग्री तैयार हो जाने के बाद, दीवार को मापें जहां हम पोस्टर को लटकने की योजना बना रहे हैं। कार्यक्रम Rasterbator.Y के साथ चादरें समायोजित करने के लिए, एक बार जब हम चादरें प्राप्त करते हैं, तो बोआंगियू हमें बाद में प्लेसमेंट की सुविधा के लिए उन्हें वापस नंबर पर रखने की सलाह देता है।

♥ बाकी के लिए, हमें दीवार पर पर्दे की छड़ी स्थापित करना है, इसे शिकंजा के साथ पकड़ा जाना चाहिए या बोआंगियू के रूप में, एक चिपकने वाला टेप जो दोनों तरफ चिपक जाता है।


♥ बार बार रखे जाने के बाद, केंद्र को ढूंढें और ऊपर और नीचे दोनों इंप्रेशन की नाखून के साथ नाजुक रूप से छेद करें।

♥ एक अंतिम चरण के रूप में, पर्दे की छड़ से उन्हें लटककर, प्रत्येक पंक्ति में आवश्यक इंप्रेशन के बराबर संख्या में, जिससे यह चित्रकारी बना रहा है, Dignitet क्लिप इंस्टॉल करें।

रोमानियाई कलाकार कहते हैं, ♥ और आखिरकार, पर्दे के बार में प्रत्येक छाप को हुक करें, "और एक खूबसूरत कोलाज और एक और अधिक खूबसूरत दीवार का आनंद लें"।
रास्टरबेटर और मिस्टी: एक विस्फोटक मिश्रण
जैसा कि हमने कहा, महान मेगापोस्टर के मॉडल को मिस्टी कहा जाता है। रास्टरबेटर की तकनीक में जोड़ा गया उसका चेहरा एक विस्फोटक मिश्रण रहा है। लेकिन, घर पर यह आकर्षक बिल्ली कैसी है, यह पालतू जानवर अपने घर की गोपनीयता में कैसे व्यवहार करता है जिसे लगभग पूरी तरह से माना जा सकता है? साइबरनेटिक स्टार?

Boiangiu इस 3 साल की पवित्र बर्मा बिल्ली को "मुलायम और मुलायम बिल्ली, ज्यादातर समय नींद" के रूप में वर्णित करता है। इसके अलावा, अधिक उत्सुकता के लिए हम आपको बताएंगे कि मैं क्या खा रहा हूं, मुझे लगता है कि जाली बिल्लियों के लिए विशेष भोजन (खाने के लिए प्यार करता है) और वजन 5 एलबीएस है।

"मेरी प्रेमिका और मैं उसे पार्क में ले जाना पसंद करता हूं और उसके बीच खुश हूं प्रकृति, जब हम कूदते हैं तो हम विशेष रूप से इसे पसंद करते हैं, क्योंकि मिस्टी हमारे प्रति बड़ी कूद बनाता है। और उसने एक बार अपने बालों को भी एक बार काट दिया, जो दो ग्रीष्मकाल पहले था।

मिस्टी अन्य बिल्लियों के साथ बहुत आक्रामक है, यहां तक ​​कि महिलाओं के साथ भी, लेकिन लोगों के साथ नहीं: हर कोई बाहर निकलने पर उसे पालतू जानवर बनाना चाहता है। यह भी थोड़ा डरावना है। और, ठीक है, मैं आपको उसकी कुछ तस्वीरें दिखाता हूं, शायद मैंने आपको बहुत से भेजा है, हा हा हा हा। "

कैसे, आप बहुत कहते हैं !! ?? कभी भी बहुत सारे नहीं हैं ... नहीं, कम से कम, के लिए घर पर बिल्लियों, प्रिय Boiangiu, यह एक ब्लॉग है जहां बिल्लियों असली नायक हैं। तो बाकी के पास जाता है अद्भुत छवियों कि हमारे दोस्त ने हमें आपकी खुशी के लिए भेजा है:

रास्टरबेटर और ब्लॉक पोस्टर
अपनी तस्वीरों के साथ बड़े पोस्टर बनाने के लिए आप रास्टरबेटर नामक प्रसिद्ध कार्यक्रम का उपयोग कर सकते हैं। यह आसान है: स्वचालित रूप से एक पीडीएफ दस्तावेज़ मुद्रित करने के लिए उत्पन्न होता है तैयार: अगर आप चाहें, तो आप सर्वर से चित्र अपलोड या तो आप संतृप्ति की समस्याओं के बिना कार्यक्रम अपने कंप्यूटर से काम करने के लिए डाउनलोड या,, आप आकार आप और जाने के संकेत मिलता है।


ब्लॉक पोस्टर एक और संभावना है। यह एक ऑनलाइन सेवा भी है, और परिणाम पिछले एक जैसा होगा। वे अलग कैसे हैं? बहुत कम में: जैसा कि हमने कहा है, रास्टरबेटर आपको अपने कंप्यूटर पर प्रोग्राम स्थापित करने की अनुमति देता है, इसमें संदेह का एक मंच भी है और अंतिम परिणाम को कॉन्फ़िगर करने के लिए आपको कुछ अन्य विकल्प प्रदान करता है।
महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: bbcversus.blogspot.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
छोड़े गए कुत्ते जो लोगों को बचाते हैंछोड़े गए कुत्ते जो लोगों को बचाते हैं
दौड़ के कुत्तों की चोरी से कैसे बचेंदौड़ के कुत्तों की चोरी से कैसे बचें
शरण अपने ठोस कैलेंडर 2016 को "जीवित फोटोग्राफिक प्रदर्शनी" के साथ प्रस्तुत करता हैशरण अपने ठोस कैलेंडर 2016 को "जीवित फोटोग्राफिक प्रदर्शनी" के साथ प्रस्तुत करता है
एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़
जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियोंजादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों
क्या आप अपनी बिल्ली के साथ बार में जाएंगे? टोक्यो के लिए टोक्यो का अपना बार हैक्या आप अपनी बिल्ली के साथ बार में जाएंगे? टोक्यो के लिए टोक्यो का अपना बार है
अपने पालतू जानवर की सबसे अच्छी तस्वीरें कैसे लें?अपने पालतू जानवर की सबसे अच्छी तस्वीरें कैसे लें?
एक संदेश के साथ एक पोस्टकार्ड में अपनी बिल्ली की तस्वीर को बदलेंएक संदेश के साथ एक पोस्टकार्ड में अपनी बिल्ली की तस्वीर को बदलें
आपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचारआपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचार
बिल्लियों के लिए एक मूल आउटडोर सैंडबॉक्स बनाती हैबिल्लियों के लिए एक मूल आउटडोर सैंडबॉक्स बनाती है
» » अपनी बिल्ली की एक तस्वीर को एक विशाल पोस्टर में बदलें
© 2021 taktomguru.com