taktomguru.com

पालतू टेलीविजन: डीवीडी बिल्ली सीटर और कुत्ता sitter




क्रिसमस उपहार के रूप में आदर्श, इन तीनों बिल्लियों के लिए डीवीडी वे सही हैं ताकि आपकी बिल्ली का बच्चा सड़क पर चलने वाले रोमांच पर लड़के को खेलना न पड़े या घर पर ऊब जाए। और कुत्तों के लिए भी, वैसे भी, वाह!

लेकिन इसके बारे में क्या है? बिल्ली सिटर और डॉग सिटर के नाम से डीवीडी की दो श्रृंखलाएं जानी जाती हैं, विशेष रूप से बिल्लियों और कुत्तों के लिए टेलीविजन के सामने मनोरंजन किया जाता है, थोड़ा और ज़िंदा महसूस होता है और पीड़ित नहीं होता जब हम घर पर नहीं होते हैं घंटों के लिए (हम निर्बाध प्ले फ़ंक्शन को सक्रिय करेंगे: ऑटो लूप फ़ंक्शन)।

कई विषयों हैं, और उनमें से सभी वे शिकारी वृत्ति जागृत करने का मनोरंजन करते हैं की हमारे पालतू जानवर. उनमें आप बहुत चंचल चढ़ाई गिलहरी, स्कंक्स, उष्णकटिबंधीय मछली या रंगीन पक्षियों से गायन और शाखा से शाखा तक कूदने से देख सकते हैं। प्रत्येक डीवीडी विभिन्न जानवरों और परिदृश्यों की एक श्रृंखला पर केंद्रित है।


कुत्तों की डीवीडी को मनोरंजन के इरादे से भी संपादित किया गया है और बिल्लियों की तरह, उनमें जंगली वातावरण में छवियां और ध्वनियां शामिल हैं। प्राकृतिक वातावरण वातावरण, ध्वनियों और छवियों के साथ वायुमंडल को ढंकता है, लेकिन वास्तविक प्रतीत होता है, यह वास्तविक प्रकृति प्रदान करने वाली संवेदनाओं को कभी भी प्रतिस्थापित नहीं कर सकता है।



क्या वे वास्तव में काम करते हैं?
यदि आपको डर है कि आपका पालतू कोई नोटिस नहीं ले रहा है, तो YouTube पर अपनी प्रतिक्रिया जांचें, आप कर सकते हैं एक परीक्षण आसानी से (उदाहरण: यहां बर्डी में से एक है, यहाँ एक और है और यह अन्य ardillitas) उनकी प्रतिक्रिया को देखने के लिए। सच सबूत है कि बिल्लियों फिल्म है, जो लगभग पॉपकॉर्न आप से पूछना फिल्म का पालन करने के दौरान बहुत चौकस बात नहीं है, और दूसरों को जब वे अपने पालतू केवल उसे पर ध्यान दिए जाने गुजर देखा जो निराश हुए हैं।

खरीदें ... या विकल्पों के लिए देखो
अगर आपको विचार पसंद है लेकिन आपके पास पैसा नहीं है गैस्टैडेरो, कोई समस्या नहीं, आप विकल्पों की तलाश कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, जंगली प्रकृति का एक वीडियो आज़माएं जो आपके पास पहले से है या शेष राशि खरीद सकता है।

एक और विचार: कई लोगों के कुछ वीडियो डालने के लिए यूट्यूब बिल्लियों के लिए (उदाहरण: यहां छोटे पक्षियों में से एक है, यहां एक और एक और गिलहरी में से, तीनों के बीच वे लगभग बीस मिनट जोड़ते हैं)। आप इसे हालांकि बाद के लिए आप पहली बार वीडियो डाउनलोड करने और यह डीवीडी करने के लिए या USB स्टिक या पोर्टेबल हार्ड ड्राइव से उत्तीर्ण होना होगा, अपने कंप्यूटर या अपने टीवी स्क्रीन से सीधे कर सकते हैं। इस वीडियो में आपके पास आसानी से इसे प्राप्त करने के लिए एक चरण-दर-चरण ट्यूटोरियल है:

यदि आप पसंद करते हैं खरीद, अमेज़ॅन में प्रत्येक वॉल्यूम का अधिग्रहण किया जा सकता है और बिल्लियों के मामले में तीनों में से एक, जो कहना है, त्रयी। प्रत्येक खंड की कीमत लगभग बीस डॉलर (वर्तमान छूट के साथ 10 से कम) है, और त्रयी लगभग 30 यूरो है। यह स्टोर स्टोर के माध्यम से लगभग हर किसी से खरीदारी की अनुमति देता है कि इस ब्रांड में अमेज़ॅन (इस लिंक में, अंग्रेजी में शिपिंग दरें, और इस में, स्पेनिश में अनुवाद किया गया है)।

बेशक, यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर से कुछ खरीदते हैं, तो आप पिछले मिनट की नापसंद से बचेंगे यदि आप इससे पहले खुद को सूचित करते हैं कराधान सीमा शुल्क का। यहां मैं Google खोज इंजन को स्पेन से अमेज़ॅन में कैसे खरीदें, इस बारे में सूचित करने के लिए तैयार हूं। यदि आप किसी अन्य देश में हैं, तो खोज वाक्यांश बदलें -)







अब, कुछ मजाकिया प्रतिक्रियाएं जो डॉग सिटर वीडियो उत्तेजित करती हैं:





आपकी भाषा में उपशीर्षक: वीडियो अंग्रेजी में हैं, लेकिन आप उन्हें अपनी भाषा में उपशीर्षक के साथ देख सकते हैं। यदि आपको नहीं पता कि यह कैसे करना है, तो इन चरणों का पालन करें:

1. YouTube लोगो पर क्लिक करें जो आपको प्रत्येक वीडियो के निचले दाएं भाग में मिलेगा। यह आपको YouTube पृष्ठ पर देखने के लिए वीडियो पेज पर ले जाएगा।
2. एक बार यूट्यूब पेज पर, माउस को सीसी लोगो पर रखें, आप इसे तुरंत देखेंगे क्योंकि यह लाल पृष्ठभूमि के साथ खाली है। फिर आप कई भाषा विकल्प देखेंगे, आपकी रुचि रखने वाली भाषा का चयन करें, स्वीकार करें और जाएं, उपशीर्षक स्वचालित रूप से प्रकट होते हैं।

महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: petittervideos.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
बिल्ली पिल्लाबिल्ली पिल्ला
पालतू जानवरों के लिए संगीत: आराम से और खुश बिल्लियों और कुत्तोंपालतू जानवरों के लिए संगीत: आराम से और खुश बिल्लियों और कुत्तों
बिल्लियों की तरह corgis करो?बिल्लियों की तरह corgis करो?
घर पर कोई नहीं होने पर बिल्लियों क्या करते हैं?घर पर कोई नहीं होने पर बिल्लियों क्या करते हैं?
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
कुत्तों और बिल्लियों की तरह: डीवीडी पर नवंबर में, किट्टी गैलरी का बदलाकुत्तों और बिल्लियों की तरह: डीवीडी पर नवंबर में, किट्टी गैलरी का बदला
यह जानने के लिए कि क्या आपकी बिल्ली को ठंडा हैयह जानने के लिए कि क्या आपकी बिल्ली को ठंडा है
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
बिल्लियों में ल्यूकेमियाबिल्लियों में ल्यूकेमिया
» » पालतू टेलीविजन: डीवीडी बिल्ली सीटर और कुत्ता sitter
© 2021 taktomguru.com