taktomguru.com

एक पहेली में अपनी बिल्ली की एक अच्छी तस्वीर बारी




.
क्या आप पहेली के शौकीन हैं और क्या आप बिल्लियों से प्यार करते हैं, खासकर तुम्हारा? खैर, आप भाग्यशाली हैं, इंटरनेट आपको दिलचस्प संसाधन प्रदान करता है यदि आप अपने माइकिफ की तस्वीर को पहेली में बदलना चाहते हैं। इस पोस्ट में हम कई विकल्प देंगे, और उनमें से सभी आपको अपनी बिल्ली की पहेली, या बिल्लियों की कोई अच्छी तस्वीर (या कोई बिल्लियों) जो आपको पसंद है

पहला विकल्प: एक पहेली प्रकार की तस्वीर
यह विकल्प एक उचित पहेली की तुलना में एक पहेली का अनुकरण है। लेकिन शायद आप मुद्रित करने के लिए और एक फ़ोल्डर को सजाने, एक मजाकिया चित्र के साथ अपने ब्लॉग सुशोभित, करने के लिए फ्रेम या बस के लिए रुचि रखते हैं अपनी बिल्ली की तस्वीरों के साथ खेलें ...


यांत्रिकी बहुत सरल कर रहे हैं: इस वेब दर्ज करते हैं, कि आप की तरह तस्वीर को अपलोड करने और पाने के तत्काल फोटोग्राफी टुकड़ों में विच्छेदित घुमावदार हालांकि कुछ अपूर्ण रहता है, यही कारण है कि आप सिर्फ एक पहेली नहीं है ... लेकिन आप भी कर सकते हैं इसे मैन्युअल रूप से पूरा करें। आप दो शीर्ष छवियों में परिणाम का एक उदाहरण देख सकते हैं।

दूसरा विकल्प: दायां कोण टुकड़े
अगर हम एक टुकड़े को बराबर टुकड़ों में काटते हैं तो हमारे पास पहले से ही एक पहेली है? खैर हाँ, या असमान, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, एक पहेली बनाना इतना आसान है। लेकिन इंटरनेट पर कुछ मुफ्त कार्यक्रम हैं जो हमारे लिए चीजों को आसान बनाते हैं।

एक संभावना छोटे बच्चों के लिए आदर्श सही कोण के रूप में टुकड़ों को विभाजित करना है, इस तरह उन्हें पुन: संकलित करना आसान होगा। इस टुकड़ा है को प्राप्त करने, साधारण प्रोग्राम (छवि अपलोड, कोशिकाओं की संख्या चुनें) और एक अच्छा परिणाम के साथ, आप संकुचित प्रारूप (ज़िप) में अंतिम चरण डाउनलोड करना होगा। फिर, आप जानते हैं: ग्लूइंग कार्डबोर्ड या कार्ड, टुकड़े टुकड़े और कटौती द्वारा प्रिंट, मजबूती।

तीसरा विकल्प: एक पेशेवर परिणाम
tranquilones बिल्लियों अच्छा, हो सकता है उत्कृष्ट कंपनी घंटे खर्च करने के लिए कर रहे हैं टुकड़े डाल: मैं, उन बरसात के दोपहर की बात चिमनी, एक धूम्रपान chocolatito, एक बिल्ली हमें खुश और बगल में ऊँघ से विशाल पहेली मेज पर आधा किया ...

इतने सारे टुकड़ों के साथ ये पहेलियाँ बुद्धिमानी के लिए एक चुनौती है और उन्हें शांत और अवलोकन क्षमता की आवश्यकता होती है। लेकिन एक निश्चित छवि के साथ इन आयामों की पहेली कैसे बनाएं? खैर, दो में से एक: या तो आपको इसे बनाने के लिए इतना धैर्य है क्योंकि आपको बाद में इसे करने की आवश्यकता होगी ... या फिर आप इसे खरीद लेंगे।


सौभाग्य से, हम व्यक्तिगत उपहारों के महान उछाल का एक पल जीते हैं, और आप एक गुणवत्ता पहेली दे सकते हैं या दे सकते हैं, हां, आपको भुगतान करना होगा. यह Google खोज इंजन, विशेष ऑनलाइन स्टोर का लिंक है।

में एक बेतरतीब ढंग से देखा chosen`ve जायज़ा लेने के लिए है, हालांकि कीमतों दुकान के हिसाब से बदलती है, चारों ओर पचास यूरो पांच सौ टुकड़े और के बारे में 75 यूरो एक हजार के करीब टुकड़े कर रहे हैं।

महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: bighugelabs.com
स्रोत: picslice.com
फोटोग्राफ 1: पागलपन

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान हैकुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान है
एक कुत्ता क्यों अपने मूत्र को सूखता हैएक कुत्ता क्यों अपने मूत्र को सूखता है
# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?
पहेली को एक साथ रखना: प्रागैतिहासिक जानवरों।पहेली को एक साथ रखना: प्रागैतिहासिक जानवरों।
क्या आप जानते थे कि दूध बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है?क्या आप जानते थे कि दूध बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है?
जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियोंजादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों
बिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंधबिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंध
20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस
एक संदेश के साथ एक पोस्टकार्ड में अपनी बिल्ली की तस्वीर को बदलेंएक संदेश के साथ एक पोस्टकार्ड में अपनी बिल्ली की तस्वीर को बदलें
बिल्लियों के साथ नए साल को बधाई देने के लिए चार पोस्टकार्डबिल्लियों के साथ नए साल को बधाई देने के लिए चार पोस्टकार्ड
» » एक पहेली में अपनी बिल्ली की एक अच्छी तस्वीर बारी
© 2021 taktomguru.com