taktomguru.com

हमारी बिल्लियों की सफाई

हर कोई जानता है कि बिल्लियों को preen करने के लिए जाते हैं समय का एक अच्छा हिस्सा। इससे उन्हें सफाई के संबंध में विशेष रूप से समस्याग्रस्त नहीं होता है, जो उन्हें घर के अंदर रहने के लिए व्यवहार्य बनाता है। इसके बाद हम अपने प्रिय बिल्लियों में इस व्यवहार का विश्लेषण करेंगे।

बिल्लियों में सफाई

बिल्लियों में सौंदर्य

Preen करने के लिए, हमारी बिल्ली जागने के 15% समय पर कब्जा कर सकते हैं। एक जिज्ञासा के रूप में, यह एक वृत्ति है, के बाद से उन्हें अन्य बिल्लियों से ऐसा करने की आवश्यकता नहीं है, वयस्कों के रूप में छह सप्ताह साफ हो रही है।

अगर हम अच्छी तरह से देखते हैं, तो यह एक अनुष्ठान है जो आमतौर पर रीढ़ की हड्डी और किनारों के क्षेत्र के बाद, पूंछ क्षेत्र में समाप्त होने के बाद, सिर से शुरू होने वाला एक निश्चित आदेश लेता है।

इस प्रक्रिया के लिए धन्यवाद बहुत सारे परजीवी से बच सकते हैं वे आमतौर पर त्वचा पर रहते हैं।

चेहरे की सफाई

हमारी बिल्लियों के सबसे गंदे हिस्सों में से एक चेहरा है, क्योंकि जब उनके शिकार को पकड़ना वह हिस्सा होता है जो सबसे ज्यादा प्रभावित होता है। दूसरी तरफ सामने के पैर और गर्दन भी खड़े हैं।

इसका मतलब है कि इन हिस्सों में वे अपने सफाई समय का लगभग आधा खर्च करते हैं।




चूंकि सिर और गर्दन के क्षेत्र कम पहुंच योग्य होते हैं, वे क्या करते हैं पंजा चाटना और चेहरे के क्षेत्र और उसके साथ सिर रगड़ना। इसके लिए वे दोनों पैरों का उपयोग करते हैं।

यह प्रक्रिया हर दिन किया जाता है और किसी भी कारण से (कि दर्ज किया गया है एक समस्या, आदि) के लिए ऐसा करने में असमर्थ है, तो भी 12 घंटे खर्च करने के लिए सीधे गहराई में पोंछते मिल सकती है।

समूह की सफाई

जन्म से, यह, माँ जो पहले कुछ हफ्तों के दौरान बिल्ली के बच्चे की सफाई के लिए जिम्मेदार है इतना तो यह एक समय था जब एक रस्म एक दूसरे को स्थापित है preening जा करने के लिए है।

हालांकि, पुरुषों में पुरुषों की तुलना में इस प्रकार का व्यवहार महिलाओं में अधिक आम है, हालांकि इसमें ऐसे मामले भी हैं पुरुष अपने बच्चों को साफ करते हैं.

यही कारण है कि यदि हमारी बिल्ली हमारे साथ है, तो वह छोटी है, इसलिए हम उसकी मां के विकल्प बन जाते हैं, इसलिए वे हमें साफ और दूल्हे देंगे।

बिल्लियों लोगों को तैयार करते हैं

दूसरी तरफ और आखिरी अवधारणा के लिए धन्यवाद, कई बिल्लियों हैं जो अपने मालिकों को उसी उद्देश्य से चाटना करने की कोशिश करती हैं।

इन बिल्लियों को आम तौर पर 12 सप्ताह से पहले दूध पकाया जाता है, और वे अपने मालिक को चाकू के रूप में चाटते हैं जैसे वे मां के साथ होते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरी बिल्ली से fleas को खत्म करने के लिए युक्तियाँमेरी बिल्ली से fleas को खत्म करने के लिए युक्तियाँ
मैक्स के बिल्लियों द्वीप के रोगमैक्स के बिल्लियों द्वीप के रोग
बिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगेबिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगे
क्या अकिता और बिल्लियों के साथ मिलते हैं?क्या अकिता और बिल्लियों के साथ मिलते हैं?
बिल्लियों को बेहतर ढंग से कैसे समझेंबिल्लियों को बेहतर ढंग से कैसे समझें
बिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखेंबिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखें
बिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तरबिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तर
बिल्ली को कैसे तैयार किया जाता है इसके बारे में और जानेंबिल्ली को कैसे तैयार किया जाता है इसके बारे में और जानें
बिल्लियों के लिए नामों की सूचीबिल्लियों के लिए नामों की सूची
जब वे कुछ गंध करते हैं तो बिल्लियों अपने मुंह क्यों खोलते हैं?जब वे कुछ गंध करते हैं तो बिल्लियों अपने मुंह क्यों खोलते हैं?
» » हमारी बिल्लियों की सफाई
© 2021 taktomguru.com