taktomguru.com

जब हमारी बिल्ली उम्र - बिल्ली की बूढ़ा उम्र

जब हमारी बिल्ली बूढ़ा हो जाती है

जब हमारी बिल्ली उम्र

परिपक्वता और फेलिन में गिरावट

सभी जीवित चीजों की तरह, घरेलू बिल्लियों उनके पास कुछ सीमाओं के बीच एक परिवर्तनीय जीवन काल है लेकिन इसमें जानवरों के भौतिक और यहां तक ​​कि `मानसिक` संकाय के अंतिम कुछ वर्षों का समावेश भी शामिल है। हालांकि, इसके पारंपरिक स्वतंत्र चरित्र के साथ-साथ इसके दृष्टिकोणों का पदानुक्रम, हमें बुढ़ापे की कम स्पष्टता देता है, जो कम से कम इस विशेष जानवर के प्रतिरोध को कमजोर कर देगा।

आठ साल के बाद, शायद नौ साल पुराना, सूअर अधिक आलसी हो जाते हैं, वे अपने पसंदीदा कुशन या कोने में अधिक समय सोते हैं, और वे अधिक बार विभिन्न बीमारियों से पीड़ित होने के कारण अत्यधिक वसा प्राप्त करना शुरू कर सकते हैं। प्रतियां घर एक दुर्घटना के शिकार लोगों के प्रवेश करने के लिए या छोड़ने के लिए और उनकी समय-समय पर टूट जाता है शायद ही कभी लगभग रहस्यमय तरीके से गायब हो जाते हैं महत्वपूर्ण गिरावट है, जो घातक रूप से सिर्फ एक दिन के लिए उन्नत उम्र के साथ जुडा हुआ की समस्या से पीड़ित हैं, या hogareños बन अवसर है , आसन्न और आलसी।

दैनिक देखभाल: हालांकि हम पहले से ही क्लासिक बूढ़ा दुर्बलताओं को अन्य जानवरों में तो स्पष्ट की स्पष्ट अनुपस्थिति का उल्लेख किया है, एक बिल्ली प्रजाति के मालिक को एक निश्चित उम्र पुसीकैट से सुचारू रूप से बदलना चाहिए, आदतों, साथ ही पशु चिकित्सा जांच की बारंबारता को खाने, जो उन्हें क्षमा किया जाना है। मांस, कॉर्डिला और अन्य प्रोटीन खाद्य पदार्थों को मात्रा में कम किया जाना चाहिए, हालांकि वे गुणवत्ता में वृद्धि करेंगे और बहुत बारीक कटा हुआ या कुचल दिया जाएगा।

घटना में है कि पशु मछली खाने कांटों का मुक्त करने के लिए अभ्यस्त था, `ग्रील्ड पारित` धीरे-धीरे सफेद जमे हुए उबला हुआ है संक्षेप द्वारा तेल की एक बूंद और तरल ध्यान की कुछ बूँदें के साथ प्रतिस्थापित किया जोड़ा जा सकता है मांस का डिब्बाबंद तैयारी को जितना संभव हो सके प्रतिबंधित किया जाना चाहिए, साथ ही नाश्ते, जिसे दबाया जा सकता है।




देखभाल और स्वच्छता अध्याय को कुछ समायोजन की भी आवश्यकता हो सकती है, बिल्ली के बच्चे की उम्र जितनी अधिक स्पष्ट होगी। हम आसानी से समझ सकते हैं, काफी हद तक, जानवर के कोट के प्रकार पर निर्भर करती है के रूप में इस रूप में लंबे समय कम है, स्याम देश और यूरोपीय या के रूप में फारसी, angoras `balineses, बर्मन, आदि के रूप में बहुत कम उम्र से, बिल्लियों रोजाना अपने बाहरी शौचालय में सीधे लेटे हुए हैं या चेहरे और गर्दन के लिए ब्रश के रूप में सामने वाले पैरों का उपयोग करके लंबे समय तक बिताते हैं। इस स्वच्छता के दौरान, मृत बाल लार के साथ निगमित होते हैं और नमूने की पाचन तंत्र में शामिल होते हैं।

सभी नस्लों में, बालों के स्कीन्स नियमित रूप से ड्रॉपपिंग के साथ हटा दिए जाते हैं और यह भी लगता है कि वे भोजन की पाचन और आकलन, साथ ही साथ मल के उन्मूलन में सकारात्मक कार्य कर सकते हैं। हालांकि, उम्र बढ़ने भोजन प्रक्रियाओं में एक कठिनाई को प्रेरित करता है, और इन आम जनता वास्तविक बाल का कारण हो सकता है कि अप्रिय परिणामों किस्मों विकट हो रहे हैं रेशमी और प्रचुर मात्रा में कोट प्लग।

सहज बुजुर्ग बिल्लियों उत्तरोत्तर परत है, जो कोमल ब्रश करने से मालिकों द्वारा ग्रहण किया जाना चाहिए लोप backflushing, लेकिन गहरी, और यहां तक ​​कि सफाई periocular और पड़ोसी क्षेत्रों गर्म पानी गर्भवती कपास के साथ hociquillo। यदि बीमारियां हमारे पिगलेट को क्रोनिक रूप से पीड़ित करती हैं, तो पशुचिकित्सा को यह तय करना होगा कि उन्हें अपनी पीड़ा कब समाप्त करनी चाहिए।

जब हमारी बिल्ली बूढ़ा हो जाती है

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लैब्राडोर कुत्ता में उम्र बढ़नालैब्राडोर कुत्ता में उम्र बढ़ना
इबेरियन लिंक्स की भोजनइबेरियन लिंक्स की भोजन
जंगली बिल्ली के लक्षण और व्यवहारजंगली बिल्ली के लक्षण और व्यवहार
बिल्ली कितनी रहती हैबिल्ली कितनी रहती है
घरेलू बिल्ली की उत्पत्तिघरेलू बिल्ली की उत्पत्ति
सर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभालसर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभाल
बिल्लियों के लिए सबसे महत्वपूर्ण टीकेबिल्लियों के लिए सबसे महत्वपूर्ण टीके
सेलिना के कोने में बिल्लियों की मदद की ज़रूरत हैसेलिना के कोने में बिल्लियों की मदद की ज़रूरत है
एक बिल्ली के कितने मानव साल हैएक बिल्ली के कितने मानव साल है
मेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंमेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
» » जब हमारी बिल्ली उम्र - बिल्ली की बूढ़ा उम्र
© 2021 taktomguru.com