taktomguru.com

टोपी बिल्ली डालने की जिज्ञासु फैशन

टोपी बिल्ली डालने की जिज्ञासु फैशन

यह कहानियां लोकप्रिय है, और इसका इस्तेमाल लगभग किसी भी चीज के साथ किया जा सकता है। कहने का उद्देश्य किसी अन्य व्यक्ति को "सहेजने के लिए भेजना" है, एक प्रकार की अभिव्यक्ति जिसे "अच्छी तरह से, मुझे परवाह नहीं है" के बराबर समझा जा सकता है। - "क्या तुमने मुझे लाया जो मैंने आपको दिया था?" - "नहीं, मैं फिर से भूल गया।" - "फिर, इसे एक टोपी के रूप में उपयोग करें।"लेकिन यह मामला नहीं है।

लोग वास्तव में हैं टोपी की तरह उनकी बिल्लियों को तैयार करना, स्वयं के एक नए फैशन के हिस्से के रूप में जो बहुत उत्सुक है और, हमें हास्यास्पद रूप से प्यारा स्वीकार करना होगा।

कुत्तों (या "कुत्ते प्रेमियों") के साथ अधिक संबंध रखने वाले लोग अपने पिल्ले से प्यार करते हैं क्योंकि उनकी ऊर्जा और अथक जोई डी विवर की बहुतायत होती है। इसके बजाय, बिल्लियों (या "बिल्ली प्रेमियों") के साथ अधिक संबंध रखने वाले लोग अपनी बिल्लियों को बिल्कुल विपरीत कारण के लिए प्यार करते हैं: छोटे loafers उन्हें किसी भी तरह के मनोरंजन की आवश्यकता नहीं होती है और बिना किसी खेल के ध्यान के पूरे दिन रह सकते हैं।

लेकिन कभी-कभी, बिल्ली मालिक भी अपने पालतू जानवरों के साथ कुछ मजा लेना चाहते हैं। और दुरुपयोग पर इस सीमा पर कई बार। उन लोगों से जो खिलौनों के साथ अपनी बिल्लियों को "यातना" का आनंद लेते हैं, जब तक वे "कभी पकड़ नहीं सकते" वे सबसे हास्य पोशाक में उन्हें तैयार करने के लिए समर्पित हैं।




लेकिन कुछ चालाक पालतू मालिकों ने अपने नैप-प्रेमी बिल्ली के बच्चे के साथ एक नए तरीके से समय बिताना शुरू कर दिया है: बिल्लियों को अपने सिर पर डाल दिया। कुछ लोग अपनी बिल्लियों को "सुपरहीरो हेलमेट" के रूप में "लागू" करने के लिए भी आए हैं (लेकिन यह पहले से ही बहुत अधिक आत्मविश्वास है कि आपकी बिल्ली "आपकी आंखें" होने का अच्छा काम करती है)।

यह वास्तव में सफलता के लिए नियत एक चंचल रिश्ता है। बिल्लियों को वह करने के लिए मिलता है जो वे सबसे अच्छा करते हैं (खर्राटों), जबकि मालिकों वे अपने बिल्ली के बच्चे के साथ रहना और आनंद लेते हैं।

इस प्रवृत्ति या शैली है जोड़ा लाभ यह सामाजिक रूप से स्वीकार्य है और शायद एक नया फैशन मील का पत्थर है। इस साल, सब कुछ टोपी के रूप में बिल्ली पर केंद्रित है। मियाउ ...?

सबसे निविदा

पागलपन

टोपी बिल्ली डालने की जिज्ञासु फैशन

हेल्मेट

सबसे हास्यपूर्ण

हमें अपनी छायांकित बिल्ली के साथ अपनी तस्वीर भेजें और इसे शामिल करें !!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगेबिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगे
बिल्लियों कुत्तों से बेहतर क्यों हैंबिल्लियों कुत्तों से बेहतर क्यों हैं
बिल्ली प्रेमियों के लिए 21 गीक उपहारबिल्ली प्रेमियों के लिए 21 गीक उपहार
अपनी बिल्ली के लिए तीन मजेदार गुफा जैसी बिस्तर बनाएंअपनी बिल्ली के लिए तीन मजेदार गुफा जैसी बिस्तर बनाएं
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
अपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएं
अंगोरा बिल्ली या तुर्की बिल्लीअंगोरा बिल्ली या तुर्की बिल्ली
किट्टी wigs!: जब बिल्लियों फैशन wigs पहनते हैंकिट्टी wigs!: जब बिल्लियों फैशन wigs पहनते हैं
बिल्लियों के लिए नामों की सूचीबिल्लियों के लिए नामों की सूची
अपनी बिल्ली की तस्वीर के साथ आसानी से क्रिसमस पोस्टकार्ड बनाएंअपनी बिल्ली की तस्वीर के साथ आसानी से क्रिसमस पोस्टकार्ड बनाएं
» » टोपी बिल्ली डालने की जिज्ञासु फैशन
© 2021 taktomguru.com