taktomguru.com

बिल्लियों के बारे में बात करो

बिल्लियों के बारे में बात करो

पाठ: एंटोनियो पेरा


कुछ दोस्त आश्चर्यचकित होते हैं जब मैं उन्हें बताता हूं कि मेरे व्यवसायों में से एक और उनके बीच मेरा पसंदीदा, इस लेख को लिखना है जिसे मैं फेलिस्कोप कहता हूं। आम तौर पर, ऐसा असंभव लगता है कि इस तरह के एक पृष्ठ के लिए घरेलू बिल्ली का विषय। इसके अलावा, यह जानने के लिए कि मेरे लेख में मैं आमतौर पर पशु चिकित्सा दवा, प्रजनन या जानवर की शिक्षा से संबंधित मुद्दों को पारित करने में बात करता हूं, प्रारंभिक आश्चर्य परेशान हो जाता है।
इस तरह की एक टिप्पणी, मेरा मतलब है कि सामान्य रूप से बिल्ली ज्यादा लिखने के लिए नहीं देती है, उन लोगों से अधिक नहीं बढ़ सकती है जिनके पास घर पर बिल्ली नहीं है। इस विशेष मामले में यह एक अविश्वसनीय तथ्य है कि इसमें यह नहीं है, और मुझे यह पता है क्योंकि यह है, जैसा कि मैंने कहा, मेरे दोस्त, मैं उसे जानता हूं, मुझे पता है कि वह कैसे रहता है और किसके साथ। लेकिन समान रूप से मैं इसे कम कर दूंगा अगर मैं केवल उसे सतही रूप से जानता था और टिप्पणी एक असंगत कॉफी टॉक का उत्पाद रहा था। मैं इस जोखिमपूर्ण निष्कर्ष पर कैसे पहुंच सकता हूं? सबसे पहले पेशेवर गर्व की वजह से, क्योंकि अगर मेरे पास बिल्ली थी तो मुझे यकीन है कि कम से कम एक बार मैंने अपने कुछ लेख पढ़े होंगे। और इस मामले में उनमें से एक के साधारण पढ़ने ने उन्हें दिखाया होगा कि कैसे आप पशु चिकित्सा, बिल्ली के प्रजनन या शिक्षा के बारे में बात किए बिना बिल्लियों के बारे में बात कर सकते हैं।

तथ्य यह है, प्रिय पाठक में, इस बिंदु पर मुझे लगता है कि मैं पहले से ही कहा कि नहीं यह घोषणा करते हुए को छोड़कर इन मुद्दों के बारे में एक शब्द भी बिना (रिक्त स्थान और शीर्षक या हस्ताक्षर के बिना सहित) इस अनुच्छेद के 1,345 पात्रों बना दिया है मैं संबोधित करने जा रहा हूँ। इतना ही नहीं, ईमानदारी से कहा जाए तो अब तक मैं भी बिल्लियों के बारे में छोड़कर घोषणा की थी कि मैं क्या करेंगे बात नहीं की है, जो एक असफलता है कि कुछ बिंदु पर इस पाठ का समाधान करना चाहिए होना जारी है।

लेकिन जैसा कि मैंने कहा, संपादकीय गर्व न केवल मुझे यह समझाने के लिए प्रेरित करता था कि मेरे संवाददाता बिल्ली के साथ नहीं रहते हैं। और यह उन सभी घरेलू बिल्ली बराबर उत्कृष्टता के साथ उसके घर के शेयरों को पता है कि कि बिल्ली स्थायी प्रतिबिंब के और इसके साथ एक स्रोत के विषय के बारे में जो लिखने के लिए के एक वफादार आपूर्तिकर्ता, इस बुराई प्रवृत्ति emborronar गया है सिर्फ इतना है कि है खाली चादरें और meninges निचोड़। मैं घरेलू बिल्ली बराबर उत्कृष्टता -हमेशा मैं करता हूँ की बात की है, विशेष रूप से पाठ में अतिरिक्तताओं भी शब्द `बिल्ली` के करीब उल्लेख के कारण से बचने के लिए और मुझे पता है कि यह मैं के लेखकों के लिए अपने सबसे मूल्यवान रहस्यों में से एक की खोज कर रहा हूँ कह में मेरी तेजी से कमजोर प्रतियोगिता है, लेकिन मैं चुनौती की तरह अपने ही प्रजापति प्रतिभा महसूस करते हैं क्योंकि यह भी अतीत, अक्षांश और घरेलू बिल्ली अफ्रीकी औंस या चीता, बिल्ली लिंग और हमारे बिल्ली और हमारे की विभिन्न प्रजातियों के रूप में संस्कृतियों में माना गया है सामूहिक काल्पनिक बेल्ट एपोक के नक्काशी और चित्रण में शैलीबद्ध मॉडल के साथ लम्बी स्मृति रखता है।

और यह है कि पिछली सदी के बीसवें दशक के ज़ोरदार की Follies में से एक प्रारंभिक प्रयास सबसे मोहित पेरिस था, भाग्य, विफल रही द्वारा एक घरेलू साथी घरों और सामाजिक समारोहों के रूप में चीता शुरू करने की है। इस तरह, निश्चित रूप से, उस जानवर का चरित्र है, जिसमें उस उपनिवेशवादी अफ्रीका में निवासियों और यूरोपीय यात्रियों ने गवाही दी थी। यह अकल्पनीय सब कुछ है कि एक लेखक के मन की उपस्थिति और के आंदोलन पैदा कर सकता है इस विशाल सुंदर खाने की मेज के चारों ओर एक बारी दे रही है या बिस्तर गंभीर के पैर में झूठ बोल रही है, जो वास्तव में कोई लाभ गति चला गया होता ।


लेकिन अब के लिए, चलो चीता, अफ्रीकी औंस या कुछ "चीता" के लिए भूल जाते हैं चलो (उच्चारण "चीता" थोड़ा लंबा करते i) और हमारे घरेलू बिल्ली पर वापस जाएँ। यह बेहतर होगा, ज़ाहिर है,, मौखिक रूप से "वापसी" सबसे ईमानदार "मिल" और विशेषण ईमानदार और अधिक सही वास्तविकता को चित्रित करने के स्थान पर किया के रूप में मैं कबूल करना चाहिए कि पहले से ही कर रहे हैं 3968 में लिखा वर्ण वर्तमान लेख - पहले व्यक्त किए गए समान मानदंडों के साथ-साथ बिल्ली के बारे में बिल्कुल कुछ भी नहीं कहने के बिना।

साहित्य बनाने के लिए घातक प्रलोभन जो अक्सर लेखकों पर हमला करता है, मुझे चरित्र गणना के इस तर्क का शोषण जारी रखने और बिल्लियों के बारे में बात किए बिना इस पाठ के अंत तक पहुंचने का नेतृत्व करेगा। अंत में वह एक आम जगह का सहारा लेगा जैसे कि: "और अब मैं बिल्लियों के बारे में आपसे बात करना शुरू कर दूंगा, लेकिन मेरे पास कोई जगह नहीं है, इसलिए हम इस पत्रिका के अगले अंक में एक-दूसरे को मिलेंगे।" तब मैं अपने प्रेरणा के प्रतिभा की प्रशंसा करने के लिए अपने साथी लेखकों (हम एक संपूर्ण असंगठित समूह हैं) के बीच पाठ को पूरा और वितरित करने से प्रसन्न होंगे। लेकिन सच्चाई यह है कि जब मैंने इस लेख को शुरू किया, तो मैं बिल्लियों के बारे में बात करना चाहता था, और मैं इसे करने के लिए तैयार हूं।




इन लाइनों की शुरुआत में अविश्वासी मित्र के साथ बातचीत मेरे घर के पास एक कैफे की छत पर हुई थी। कोई जल्दी ही था मेरी वार्ताकार बिल्ली विषय में मेरी रचनात्मक प्रजनन क्षमता पर आश्चर्य व्यक्त किया, वह हमें पारित कर दिया, उसकी बातों पर ध्यान दे और अपनी मौजूदगी में खारिज, विभिन्न सड़क कालोनियों से संबंधित बिल्लियों में से एक पास में मौजूद हैं। उनकी ब्रेसर सामग्री ने एक फीचर को हाइलाइट किया ताकि इतनी प्रमुख रूप से दिखाई दे कि मेरे इंटरलोक्यूटर भी बिल्लियों में रखे, इसे देखा। यही कारण है कि बिल्ली, माफ करना, मैं मतलब है कि घरेलू बिल्लियों की प्रत्येक फ्रंट फुट पर छह या सात पैर की उंगलियों था (उन्हें अच्छा गिनती करने के लिए समय नहीं था), पांच नियामक के बजाय।

मैं यहाँ छोड़ देंगे, विषय है कि मैं एक जानकारीपूर्ण काम मैं कुछ समय पहले किया था Lundehund कुत्ता अपनी उंगलियों पर एक असामान्य आकृति विज्ञान द्वारा प्रतिष्ठित नाम के एक नार्वे नस्ल का कुत्ता पर के अवसर पर संकलित पर अपने पाठकों के धैर्य, जानकारी का दुरुपयोग करने के लिए नहीं। यह वास्तव में एक दिलचस्प जानवर है, लेकिन बिल्ली दुनिया की तुलना में अन्य कारणों पर ध्यान केन्द्रित करना और मुद्दों है कि होने वाले हैं इस लेख के आगमन में देरी में लौट आएंगे। तो मैं उस "पॉलीडैक्टिल" बिल्ली पर लौट आया, एक विशेषण जिसके साथ इन कमजोर बिल्ली के व्यक्तियों की पहचान नहीं की जाती है। polidáctila हालत की खोज है कि पुसीकैट Viandante मुझे मदद की मेरे साथी कैसे कॉफी बातचीत, प्रतिबिंब के एक बिल्ली अनुकूल विषयों और के लिए बहुत असामान्य नहीं है दिखाने के लिए है, इसलिए, लेखन।

मैंने उनसे कहा कि प्रश्न में प्रबलता कभी-कभी उचित उंगलियों नहीं होती, अगर समान उपस्थिति के साथ उत्कृष्टता नहीं होती है लेकिन समान कार्यक्षमता के बिना। लेकिन मैं यह भी उससे कहा कि अक्सर इन अतिरिक्त उंगलियों पूर्ण कार्यक्षमता या लगभग साथ प्रदान किया जा रहे हैं, उन्हें प्रतिनिधित्व करने बिल्लियों इसलिए अपनी क्षमता से कार्य करने की में वृद्धि उपहार में दिया है, या तो जब वस्तुओं से निपटने के लिए, या तो जब शिकार । यह पिछले विस्तार अत्यधिक अतीत में मूल्यवान था जहाजों desratizar को, मुद्दा यह है कि अठारहवें और उन्नीसवीं सदी में दुनिया का चक्कर लगाने वाले नौकाओं के कई मालिकों विशेष रूप से कर्मचारियों में "एकीकृत" करने के लिए polydactyl बिल्लियों देख रहे थे करने के लिए। तो नहीं बहुत पहले मैं समझाया मेरी लेगो दोस्त पहुंच गया था मुझे अफसोस की एक अमेरिकी व्यापार प्रकाशन ने एक लेख से निकालने cats- नहीं विवरण, जिसमें यह एक वसूली प्रक्रिया और टाइपिंग की सूचना दी याद पॉलीडैक्टिल बिल्लियों के उद्देश्य से एक नई विशिष्ट बिल्लीरेखा दौड़ का गठन करना है। उस पर काम करते हैं, प्रकाशन के अनुसार, न्यूजीलैंड में उस समय जगह ले जा रहे थे, और याद है ठीक है कि पिछले नाविक इस polidáctila दौड़ क्लिपर का नाम देने के लिए बनाया गया था, के रूप में सेलबोट के प्रकार के यातायात अभिनय किया उस समय वाणिज्यिक समुद्री। और क्या उसे एक साहित्यिक मूल भाव के रूप में बिल्ली देता है के अचानक प्रदर्शन के दौर के लिए, मेरे लिए एक दस्ताना की तरह इस शहरी बिल्ली के आकस्मिक उपस्थिति, आया क्योंकि मैं अपने चकित दोस्त बता सकते हैं कि नामों में से एक है जो अंतरराष्ट्रीय के तहत पॉलीडैक्टिल बिल्लियों को "हेमिंगवे बिल्लियों" के रूप में पहचाना जाता है। इसलिए, जानवर और लिखित रचना के बीच कोई बड़ा रिश्ता नहीं है। ऐसा नहीं है कि एक सर्वर हेमिंग्वे के व्यक्तित्व, अपने समकालीनों के कई politoxicómano किया जाना है, मर्दाना, हिंसक और एक छोटे से संक्रांति काल के लिए संदिग्ध के साथ विशेष रूप से हमदर्दी है। स्पेन के गृह युद्ध के अवसर पर, यह कम ले लिया की तुलना में यह bullfighting बाधाओं को नई सरकार के एक दोस्त और नियमित आगंतुक के रूप में उनकी साख गणराज्य की अंतरराष्ट्रीय इतिहासकार transmuting में खुद को एक पागल पुजारी पार करने के लिए वर्णों की कंपनी में अन्य विरोध में, ले जाता है तानाशाही के सबसे प्रासंगिक। लेकिन मुझे पता है कि बिल्लियों के साथ उनके अच्छे वाइब्स सवाल से बाहर हैं।

जाहिर है, साल कि हेमिंग्वे, आदमी और बुजुर्ग, फ्लोरिडा में हुआ के दौरान, वह यह है कि विशेषता प्रत्येक हाथ पर एक छठी उंगली की तरह था बिल्लियों के एक परिवार से घिरे रहते थे। -carezco यह डेटा की पुष्टि करने और दोनों शीर्ष पर मेरे हाथ में पड़ गई नहीं हेमिंग्वे लेखक respecto- के लिए लिख के कुछ धारणा है कि बिल्लियों के इस प्रकार बिल्ली प्रजाति का विकास मान लिया harbored, और आधार पर उसके धारणा कहा जाता है शिकार में प्रदर्शन कौशल, कितनी आसानी से वे के कंटेनरों को पुरस्कार हेमिंग्वे सभी प्रकार से निकाले में के रूप में उनकी बुद्धि के स्तर की जांच करने के इरादे से अंदर उन्हें छिपा दिया।

यह था, हालांकि, अमेरिकी लेखक जो पहले चार्ल्स डार्विन, विकासवादी सिद्धांत जिसका सौ वर्ष सिर्फ दुनिया को मनाने के विवादास्पद पिता के रूप में polydactyl बिल्लियों की इस संबंध में विकास की बात की थी, पहले से ही इस सुविधा देखा। हालांकि, डार्विन ही अतिरिक्त उंगलियों की उपस्थिति नहीं के रूप में प्रजातियों में से एक विकास फंसाया, बल्कि के रूप में बिल्ली पालतू बनाने और आंतरिक प्रजनन का परिणाम उसे मनुष्य के साथ अपने रिश्ते के लिए नेतृत्व किया था।

वैसे भी, आप देखते हैं कि क्या आप बिल्लियों के बारे में बात कर सकते हैं। इतना किया जा सकता है कि, मैं इस आलेख को समाप्त करने के लिए 10,000 से अधिक वर्णों तक पहुंच चुका हूं, एक बहुत ही उचित क्षितिज।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरे कुत्ते की बूढ़ा उम्रमेरे कुत्ते की बूढ़ा उम्र
जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियोंजादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों
एक समुद्री शैवाल लड़की खिला रहा हैएक समुद्री शैवाल लड़की खिला रहा है
पेशाब का प्रतिरोधीपेशाब का प्रतिरोधी
व्यवहारिक उपचार: "क्यूबा" और मोजेव्यवहारिक उपचार: "क्यूबा" और मोजे
बस्टर, मौसम विज्ञानी खरगोशबस्टर, मौसम विज्ञानी खरगोश
जादुई क्षण: बिल्ली जबड़े में fangs जबड़ेजादुई क्षण: बिल्ली जबड़े में fangs जबड़े
अल्बर्टो विवानको: "बिल्लियों मेरे पसंदीदा दोस्त हैं"अल्बर्टो विवानको: "बिल्लियों मेरे पसंदीदा दोस्त हैं"
पशुचिकित्सा के साथ संबंधपशुचिकित्सा के साथ संबंध
क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
» » बिल्लियों के बारे में बात करो
© 2021 taktomguru.com