taktomguru.com

Esmeralda Díaz Aroca: "मैं बिल्लियों shiatsu देते हैं"





जीवविज्ञानी जैव रसायन, आण्विक जीवविज्ञान और व्यापार संचार, वाणिज्यिक प्रबंधन, और विरोधी पोषण में विशेषज्ञ लेकिन विशेष रूप से, Esmeralda Díaz Aroca यह वह जगह है पेटू के स्वादिष्ट purr उसकी छह बिल्लियों और उसके दो कुत्तों की कोमलता, जिनके साथ वह और उसका परिवार अपना घरेलू जीवन साझा करते हैं।

निश्चित रूप से, में घर पर बिल्लियों हम इस तरह की एक आकर्षक और बुद्धिमान महिला, एक प्रामाणिक सुपरवाइमन के इस कम ज्ञात पहलू में रुचि रखते हैं, अंत में बहुसंख्यक बहन मिरियम डीआज़ अरोका.


अमाबिल्स्मा, एस्मेरल्डा ने हमें उत्तर दिया है प्रश्नावली केवल बिल्ली प्रेमियों के लिए उपयुक्त है, इस ब्लॉग के एक खंड का उद्घाटन जहां आप परिचित पात्रों की बिल्ली पक्ष को जान सकते हैं। इस पहले अवसर पर, शीर्षक के लेखक, बहुत सहानुभूति Esmeralda Díaz Aroca से: मदद, मैं जंग, महान कैसे हो और वह अमीर है और वसा नहीं मिलता है! वैसे, उसने हमें बताया कि उसके एक बिल्ली के बच्चे आमतौर पर दो टुकड़ों में से एक को "उसका चेहरा धोते हैं"। आपको नहीं लगता कि यह सुंदर, अविश्वसनीय है ...?

दुर्भाग्यवश, हम इस मार्मिक भाव के कोई चित्र है, लेकिन अच्छा शांत वीडियो की एक जोड़ी आप नीचे देख सकते हैं: पहला बनी गोमेज़ और बिल्ली का बच्चा जो फैबियो बुलाया था, और दूसरा अपने घर की एक विंडो खोलता है, मीठे घर, सुबह में, बस लंबे समय से प्रतीक्षित बिल्ली के खाने के समय के समय ...





1. बिल्लियों की दुनिया के साथ आपका पहला रिश्ता क्या था?
मैं 5 साल तक बिल्लियों का आनंद ले रहा हूं। सबकुछ मौके से शुरू हुआ। एक दिन एक गर्भवती बिल्ली, काफी प्रसिद्ध, मेरे बगीचे में दिखाई दी, और मैंने उसे खिलाना शुरू कर दिया। बिल्ली को छूने की इजाजत नहीं थी, लेकिन मेरे बगीचे में खाने के लिए हर दिन आया, हालांकि मेरे पास एक कुत्ता था और इसका इस्तेमाल बिल्लियों के लिए नहीं किया जाता था। बिल्ली ने मेरे घर के वुडशेड में 4 बिल्ली के बच्चे को जन्म दिया। हर दिन मैंने खाना निकाला ... एक दिन मां गायब हो गई और बिल्ली के बच्चे बेहद रोए। मैंने बिल्लियों के शिशु फार्मूला खरीदे और मैंने उन्हें बाहर निकाला और मैं उनके साथ रहा। उनमें से दो की मृत्यु हो गई और बच गई पाको और गुलबहार. यहां से बिल्लियों के साथ मेरी यात्रा शुरू होती है ...

2. आपके पास कितने हैं, उन्हें क्या कहा जाता है और आप उनके व्यक्तित्व की क्या विशेषता को हाइलाइट करेंगे?
अब मेरे पास 6 बिल्लियों हैं जो दो बिट्स के साथ रहते हैं बड़ी दौड़ का: पको, मार्गारिता, ओर्टेगा वाई गसेट (दो अन्य भाई एकत्र हुए हैं और 8 के कूड़े के बचे हुए हैं) गिरोना (छत से गिरने के बाद और मेरे पड़ोसी के कुत्ते की धड़कन के बाद) और Ramira (एक और उत्तरजीवी)। हर किसी के पास उनकी मूर्खता है।

sandgrouse एक "बोल लेती", यानी बिल्ली लगातार व्यक्त meows, तो आप एक कुर्सी पर प्राप्त करना चाहते हैं, अगर तुम उसे भोजन, .... यदि आप प्रश्न देना चाहता हूँ और आप एक विशेष म्याऊ के साथ जवाब देने के लिए है। Gasset, वह बहुत स्नेही है और मेरे कुत्तों में से एक के करीब है, जिसे बुलाया जाता है कैमरून डायज (यह कितना सुंदर है)। वह अपने चेहरे के दौरान अपना चेहरा लाता है ...

गिरोना वह एक "आभारी" बिल्ली है। मैंने उसे दो बार जीवन बचाया। वह हर जगह मेरे पीछे आता है और मेरे साथ सोता है। पाको, सभी एक "सज्जन", जिन्हें दो बिट्स (बड़ी दौड़) द्वारा सम्मानित किया जाता है, और उन्हें खाड़ी में रखता है। वह स्नेही और licks है। गुलबहार वह शर्मीली है (मुझे नहीं पता क्यों)। Ramira, नवीनतम निगमन स्नेही है लेकिन अधिक दूर है।

3. आप उनके साथ अपने रिश्ते को कैसे परिभाषित करेंगे?
वे मेरे लिए "परिचित" हैं, मेरा मतलब है कि वे मेरे घर और मेरे परिवार का हिस्सा हैं। मैं उनके साथ अंतरिक्ष साझा करता हूं। उदाहरण के लिए, जब हम लिविंग रूम में एक फिल्म देख रहे हैं, बिल्लियों सोफा और बिट्स के पीछे, हमारे साथ भी हैं।
.

4. क्या आप उन्हें बहुत खराब कर देते हैं, किस तरह से?
मैं उससे बहुत बात करता हूं, मैंने उन्हें और सभी प्रकार के "खरोंच" पेट पर हराया ... मैं अपने पैरों पर शियात्सू करता हूं ... आदि

5. आपके लिए बिल्लियों क्या हैं, आपकी कंपनी आपको क्या देती है?
वे अविश्वसनीय प्राणियों हैं। पापपूर्ण, स्नेही, सूती। वे मुझे खुशी देते हैं और वे मुझे शांति भी भेजते हैं। जब वे "आसानी से महसूस करते हैं" तो मैं उनके purr प्यार करता हूँ।
.

6. एक मजाकिया उपाख्यान या एक जादुई क्षण जिसे आप अपनी बिल्लियों के साथ रहते हैं
एक दिन मैं उन्हें चिकना बनाने के लिए कुछ चिकन स्तन तैयार कर रहा था। मैं मसालों के एक बर्तन को पकड़ने के लिए चारों ओर मुड़ गया, और सेकंड के मामले में, sandgrouse उसने एक चिकन स्तन चुरा लिया, और उसे अलमारी के शीर्ष पर ले गया। मैं यह भी प्यार करता हूं कि आप टेबल से "चोरी" करने का प्रयास कैसे करते हैं, पैर को बढ़ाते हुए जैसे किसी ने देखा ...
.

7. खरीदें या अपनाना? क्यों?
मैंने हमेशा अपनाया है, मैंने कभी जानवर नहीं खरीदा है। मेरा मानना ​​है कि गोद लेने से बेहतर होता है, क्योंकि आप जानवरों के लिए विशेष रूप से सुरक्षात्मक संघों के लिए एक महान पक्ष करते हैं और इसकी हिरासत में हैं।

8. क्या बिल्ली एक रेगिस्तान द्वीप पर तीन चीजों में से एक होगी?
खैर, अगर आप इसके बारे में सोचते हैं, तो मैं आपकी तलाश में मदद कर सकता हूं !!
.

9. शायद आप कुछ आम तौर पर बिल्ली की विशेषता के साथ पहचानते हैं? किसके साथ या क्या?
Purr के साथ, जब कुछ ऐसा है।
मैं आवाज नहीं छोड़ता, लेकिन मैं वही महसूस करता हूं, उदाहरण के लिए, जब वे मेरे पैरों को गुदगुदी करते हैं।

10. बिल्ली बिल्ली क्या सुझाव देता है?
लोच, सफाई, चपलता, चुप्पी, subtlety ...
महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: घर पर बिल्लियों

कोलाज: एसडी

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभालसर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभाल
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
बिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंधबिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंध
बिल्ली की आवाज़ेंबिल्ली की आवाज़ें
बिल्ली चेहरे के साथ प्रबुद्ध हेलोवीन कद्दूबिल्ली चेहरे के साथ प्रबुद्ध हेलोवीन कद्दू
मोनिका पैडिला द्वारा बिल्लियों के महान चित्रों से मिलेंमोनिका पैडिला द्वारा बिल्लियों के महान चित्रों से मिलें
अशक्त बिल्लियों की उत्पत्ति क्या है?अशक्त बिल्लियों की उत्पत्ति क्या है?
मेरी बिल्ली purrs क्योंमेरी बिल्ली purrs क्यों
जादुई क्षण: बिल्ली के बच्चे के साथ एक बिल्ली का चित्रजादुई क्षण: बिल्ली के बच्चे के साथ एक बिल्ली का चित्र
Lorenzo, दुनिया में सबसे फैशनेबल बिल्लीLorenzo, दुनिया में सबसे फैशनेबल बिल्ली
» » Esmeralda Díaz Aroca: "मैं बिल्लियों shiatsu देते हैं"
© 2021 taktomguru.com