taktomguru.com

एक समुद्री शैवाल लड़की खिला रहा है

किशमिश02शनिवार, हम एक तटीय शहर की छत पर कुछ पी रहे थे, जब से ऊपर, एक बच्चा गल गिर गया (हम मानते हैं कि एक इमारत के शीर्ष पर घोंसला से)। मेरा पहला आवेग उठना और इसे लेना था। यह बहुत छोटा था, यह मेरे हाथ में पूरी तरह से फिट हुआ, इसलिए मुझे लगा कि मेरे पास कुछ दिनों से अधिक नहीं होगा। उसके पास कोई खून या स्पष्ट चोट नहीं थी, हालांकि प्रभाव जबरदस्त रहा था। वह बहुत डर गई थी, हाँ, और वह खुद के चारों ओर कताई कर रही थी। सलाखों से भरी सड़क में 30 º से अधिक और अकेले तापमान के साथ लोगों के पास कई संभावनाएं नहीं थीं, इसलिए मैंने इसे लेने के लिए इसे लेने और इसे भरने तक इसे खिलाने का फैसला किया।

पांच दिन बाद, मैंने एक प्रविष्टि लिखने का फैसला किया, सामान्य से अधिक व्यक्तिगत, क्योंकि इन दिनों इसे खिलाते हुए मैंने इंटरनेट की खोज की, गल पिल्लों के लिए भोजन के सुझाव और, मेरे आश्चर्य के लिए, व्यावहारिक रूप से कुछ भी नहीं है, गलत जानकारी से अधिक है और थोड़ा उपयोगी अजीब चीज़, क्योंकि आजकल आपको लगभग हर चीज के बारे में प्रचुर मात्रा में जानकारी (अधिक या कम भरोसेमंद) मिलती है और आप सीख सकते हैं कि कैसे सभी प्रकार के पक्षियों और जंगली जानवरों को खिलाना है। लेकिन स्पष्ट रूप से समुद्री शैवाल, और विशेष रूप से युवा, ज्यादा रुचि नहीं रखते हैं। तो मैं थोड़ा सा समझाता हूं कि मैंने इन दिनों कैसे खिलाया क्योंकि निश्चित रूप से, मैं पहला या आखिरी व्यक्ति नहीं होगा जो एक छोटा और भूख लगी पाता है और किसी के बराबर उपयोगी हो सकता है।

01सीगल हुआ था ऑडी Mercebes (हाँ, Merecebes), मेरे दो साल की बेटी, Sabela और उनके चचेरे भाई Xalo, तीन, जो (जैसा कि आप कल्पना के रूप में) कारों से प्यार करता है, लेकिन सिर्फ नाम के साथ स्कोरिंग नहीं। दरअसल, सब्बा, जो इस विषय के बारे में बहुत अच्छी तरह से नहीं जानता है, उसे ओड्री पेर्सबेस कहते हैं। जैसा भी हो सकता है, लड़की कुत्ते, मेस्टिज़ो के समान छत के नीचे समाप्त हो गई, लेकिन एक विशाल शिकार वृत्ति (मां सेटर के) के साथ, आप पैनोरमा की कल्पना कर सकते हैं।

Seagulls हैं मांसभक्षी, सब कुछ खाने न्यूनतम comestible- कीड़े, मछली, छोटे पक्षी, अंडे ... तो, बोझिल के लिए सत्तारूढ़ के बाद, मांस और विभिन्न मछली (मां अपने चूजों को आंशिक रूप से पच भोजन के लिए वमन) को हरा करने के लिए मिल, विकल्प अधिक है कि फैसला किया आरामदायक और पौष्टिक होगा बिल्लियों के लिए गीला खाना. पूरी तरह से कुत्ते भी होंगे, लेकिन समुद्री शैवाल का भोजन स्वाद, शायद वे बिल्ली के समान होते हैं, और इनके लिए भोजन के डिब्बे आमतौर पर मछली लेते हैं, इसलिए यह सबसे उपयुक्त लग रहा था, इसलिए मैंने शुरू किया टूना पाट. पैट नम और चिपचिपा है, इसलिए इसे प्रशासित और पचाना आसान है। यदि पक्षी कमजोर है या खुद को खाने के बारे में नहीं जानता है, तो इसे सिरिंज (अकेले या पानी से मिश्रित) में भी रखा जा सकता है और सीधे मुंह में प्रशासित किया जा सकता है। इस मामले में यह जरूरी नहीं था क्योंकि यह सीधे मेरी उंगली से या एक चम्मच से, और बाद में एक पकवान से लगाया गया था। पानी (या यदि आवश्यक हो तो सीरम) के साथ, एक सिरिंज यदि आप अकेले नहीं पीते हैं, तो यह तुरंत एक छोटे कटोरे से पीना सीखा। इसके बाद, सौभाग्य से, मेरे पास बहुत सारे भोजन हो सकते हैं, मैं ट्यूना से चिकन या वील तक और पैट से मीटबॉल तक बनावट और स्वादों में भिन्न होता हूं, कुछ कठिन होता है। मैंने उसे बहुत छोटे केक और कच्चे अंडे में कुछ चिकन भी दिया (जैसे समुद्री शैवाल आमतौर पर चोरी करते हैं और अन्य पक्षियों के अंडे खाते हैं)। अगला कदम पेशकश शुरू करना होगा मुझे बिल्लियों के लिए लगता है अच्छी तरह से moistened।




और मैं कहता हूं कि ऐसा होता, क्योंकि आज, पांच दिनों के बाद उसकी देखभाल करने के बाद, मैंने उससे अलविदा कहा। उसकी सामान्य स्थिति बहुत तेजी से सुधार हुई, उसने खा लिया और अच्छी तरह से पी लिया और तेजी से सक्रिय था। इसलिए, के रूप में 50 वर्ग मीटर का एक मकान, दो साल की लड़की और कुत्ता शिकारी के साथ यह एक मूर्ख मनुष्य है, जो अनिवार्य रूप से कमरे की जरूरत है स्थानांतरित करने के लिए बढ़ाने के लिए कोई स्थान नहीं है, उड़ान भरने के लिए जानने के लिए, खुद को फ़ीड और अन्य लोगों के साथ बातचीत करने के लिए उनकी प्रजातियां, आज मैंने जंगली जानवरों की वसूली के लिए उसे केंद्र में ले जाने का फैसला किया। मेरे मामले में, निकटता से, मैं उसे Oleiros की वसूली केंद्र है, जहां उपचार उत्कृष्ट और खुली बाहों के साथ स्वागत किया था पर उतर आए। उन्होंने मुझे बताया कि वे केंद्र में उसे कैसे बढ़ाएंगे, और अधिक गलतियों के साथ, जब तक कि उन्हें लगभग एक महीने में रिहा नहीं किया जाता। उन्होंने मुझे यह भी बताया कि वे एक बार रिलीज होने के बाद पर्यावरण के अनुकूल ढंग से अनुकूलित होते हैं। एक छोटे से (अच्छी तरह से, धोखा देने के लिए) दु: ख से तो, मैं ऑडी को विदाई बड़े, देखभाल के नए और पुरस्कृत अनुभव के साथ रहने और एक छोटे से असहाय सीगल पोषण और जानवरों की दुनिया के बारे में अधिक सीखा रही है।

एक Sabela अधिक खर्च तो समझ में "माँ, मैंने सोचा कि मैं हमारे साथ हमेशा के लिए रहना होगा", और शीघ्र ही इससे पहले कि हम छोड़ दिया है, मैं बॉक्स के सामने झुके पाया, उसे सहलाने और कहा, "आप देखें जल्द ही ऑडी, मैं तुम्हें जब तुम जाओ देखेंगे समुद्र तट पर। "

04

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
मेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता हैमेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता है
अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकासअपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकास
बस्टर, मौसम विज्ञानी खरगोशबस्टर, मौसम विज्ञानी खरगोश
मेरे कुत्ते के लिए घर का बना आहार?मेरे कुत्ते के लिए घर का बना आहार?
क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
चलो बात करते हैं: क्या आप अपने कुत्ते को गंदे व्यंजन चाटना चाहते हैं?चलो बात करते हैं: क्या आप अपने कुत्ते को गंदे व्यंजन चाटना चाहते हैं?
पहला परीक्षणपहला परीक्षण
» » एक समुद्री शैवाल लड़की खिला रहा है
© 2021 taktomguru.com