taktomguru.com

स्क्रबिंग दस्ताने के साथ बिल्ली बाल कैसे निकालें





यहां तक ​​कि घर भर में बिल्ली बाल देखने के लिए भीड़, गुजरने से थक गया वैक्यूम क्लीनर खाते से अधिक और बिताना में एक पादरी विशेष उत्पाद, के रूप में चिपकने वाला टेप रोलर्स? दस्ताने के लिए ले जाएं, दोस्तों के लिए almendruco की चाल जो आवश्यक के अधिक बिल्ली के बाल का समर्थन जारी रखने के लिए तैयार नहीं हैं ...

तो आप जानते हैं, अपने दस्ताने डाल और तैयार हो जाओ बिल्ली बाल हटा दें, अपने हाथों में आप इसे करने के लिए सही हथियार लेते हैं: वे सस्ते, प्रभावी, पुन: प्रयोज्य, गैर विषैले और व्यावहारिक हैं: हम प्लास्टिक के दस्ताने, जीवन या लेटेक्स प्रकार की सर्जरी के लिए साफ़ करने के बारे में बात करते हैं।

यह एक असंभव सपना प्रतीत होता है, लेकिन यह अच्छा है। हाथ को एक गोलाकार तरीके से ले जाकर हम बाल और अन्य छोटे कणों को समूहित करने में सक्षम होंगे, जो दस्ताने के रबड़ में समूहित और चिपके हुए हैं, जो पहले हम गीले हो जाएंगे। क्या यह अच्छा नहीं है?

यह विशेष रूप से है बालों को एम्बेडेड करते समय उपयोगी कालीन, सोफा, कुर्सियां ​​और अन्य असबाब जैसे सतहों पर। यह कई प्रकार के कपड़े, जैसे कि ध्रुवीय, सूती या ऊन पर भी काम करता है।


यदि आविष्कार आपके लिए काम करता है, तो आप इस उपयोग के लिए दस्ताने की एक जोड़ी भी आरक्षित कर सकते हैं, और उस पर अपनी बिल्ली का नाम लिख सकते हैं। क्या, आपको प्रोत्साहित किया जाता है?

बिल्ली पेड़ की सफाई
भरवां कपड़े से बने बिल्ली स्क्रैपर पेड़ दस्ताने की चाल के साथ साफ किया जा सकता है। आगे बढ़ने के लिए, दस्ताने को गीला करें और इसे गोलाकार रूप से पास करें, जैसा कि तस्वीरों में दिखाया गया है। आप देखेंगे कि बाल कैसे साथ आते हैं और गेंद बनाते हैं, उलझन में रहते हैं और हवा के माध्यम से उड़ान भरते हैं।

यदि आप गहरी सफाई करने जा रहे हैं, यानी, यदि पेड़ बालों से गुम हो जाता है, तो आप इसमें बालों से छुटकारा पाने के लिए पानी से भरे बेसिन के साथ मदद कर सकते हैं, जबकि आप इसे जितनी बार आवश्यक हो उतनी बार गीला कर देते हैं। इसे आज़माएं और हमें बताएं कि यह कैसा है!


के लिए अनुशंसित: कपड़े जिसमें बाल फंस नहीं जाते हैं (उदाहरण के लिए, स्नान सूट में दस्ताने को पार करके उन्हें हटाना मुश्किल होता है)। हम कुछ सेकंड के लिए परीक्षण करके यह पता लगाएंगे कि ऊतक क्या काम करता है। यह असबाब और कालीनों में भी उपयोगी हो सकता है। यह पालतू बिस्तरों और बिल्ली के पेड़ों के लिए डरावना कपड़े से बना है, एक सामग्री जिसमें बाल एम्बेडेड नहीं होते हैं और आसानी से अलग होते हैं।
स्रोत: gatosencasa.com

महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गलीचे सीढ़ियों से कुत्ते के बाल को साफ करने के सर्वोत्तम तरीकेगलीचे सीढ़ियों से कुत्ते के बाल को साफ करने के सर्वोत्तम तरीके
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली (ब्रिटिश शॉर्टएयर)ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली (ब्रिटिश शॉर्टएयर)
चिपकने वाला टेप के साथ बिल्ली बाल कैसे निकालेंचिपकने वाला टेप के साथ बिल्ली बाल कैसे निकालें
बिल्ली बाल हटाने के लिए लाल मखमल ब्रशबिल्ली बाल हटाने के लिए लाल मखमल ब्रश
कपड़े पर पालतू बाल हटाने के लिए युक्तियाँकपड़े पर पालतू बाल हटाने के लिए युक्तियाँ
जहरीले पालतू जानवरों के लिए प्राथमिक चिकित्साजहरीले पालतू जानवरों के लिए प्राथमिक चिकित्सा
हेलोवीन में छिपी हुई बिल्ली की कष्टहेलोवीन में छिपी हुई बिल्ली की कष्ट
रबड़ रोलर्स के साथ बिल्ली बाल कैसे निकालेंरबड़ रोलर्स के साथ बिल्ली बाल कैसे निकालें
घर पर बिल्ली बाल को खत्म करने के 25 तरीकेघर पर बिल्ली बाल को खत्म करने के 25 तरीके
बिल्ली के बाल की देखभाल कैसे करेंबिल्ली के बाल की देखभाल कैसे करें
» » स्क्रबिंग दस्ताने के साथ बिल्ली बाल कैसे निकालें
© 2021 taktomguru.com