taktomguru.com

बिल्ली बाल हटाने के लिए लाल मखमल ब्रश






यदि सब क्यों अक्सर लाल पता नहीं है, और सच्चाई यह है कि यह है कि इतने उत्सुक है, लेकिन तथ्य यह है कि इन ब्रश एक वास्तविक मखमल सभी प्रकार के जानवरों, बिल्ली सहित खींच बाल हैं। व्यावहारिक, आरामदायक और सस्ता, लेकिन कुछ अन्य नुकसान के साथ, ये गैजेट हमारे पालतू जानवरों के बहुत सारे बाल से छुटकारा पाने के लिए उपयोगी हो सकते हैं।

दिन-प्रतिदिन की क्षमता
वे आपको बालों के बिना एक सूट और एक कंबल छोड़ देते हैं। उनके पास कपड़ों और असबाब की विभिन्न सतहों से जुड़े बालों को अलग करने की क्षमता है, लेकिन वे हमेशा जितना प्रभावी नहीं होते हैं उतना प्रभावी नहीं होते हैं। क्यों? हो सकता है कि जब हम सामना करते हैं तो हम उन्हें बहुत ज्यादा पूछते हैं tropo सौ मिलियन बाल कि हमारे pussycat वहाँ छोड़ दिया।

उन सभी को खत्म करने के लिए, बस, एक असली चमत्कार होगा। लेकिन फिक्स, एक बुद्धिमान सफाई कहा जाता है जो हमें सास की यात्रा से बचाता है, हां, ये दो तरफा मखमल ब्रश कर सकते हैं। गारंटी।


प्रैक्टिकल लेकिन विशिष्ट नहीं है
एक कपड़ों में बिल्लियों से संपर्क करने के लिए अत्यधिक संपर्क नहीं किया जाता है, वे हैं अंतिम टच-अप के लिए आदर्श या घर छोड़ने से पहले सेट अप। वास्तव में, यह एक गैजेट है जो सभी प्रकार की चीजों को पकड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जैसे कि धूल के धब्बे और अधिक, न केवल पशु बाल।

जब हम कोट, जैकेट या किसी अन्य कपड़े लेते हैं तो वे सही काम करते हैं। अन्य प्रकार के वस्त्र या कपड़े के मामले में, वे बाल की मोटाई को खत्म करने के लिए भी काम करते हैं। इसकी प्रभावशीलता, सामान्य रूप से, उस जगह के बाल (अक्सर अटक जाते रहें) को बनाए रखने की क्षमता पर निर्भर करती है जहां हम इसे खर्च करते हैं।

सिद्धांत रूप में, यह बुना हुआ कपड़ों और कपड़ों में पैदा नहीं होगा जो स्थिर बिजली जमा करते हैं, क्योंकि बहुत सारे बाल आमतौर पर फंस जाते हैं। वैसे भी, सबकुछ ब्रश की गुणवत्ता और विशेष रूप से परिधान पर निर्भर करता है, इसलिए प्रत्येक कपड़े को आजमाने की तुलना में कोई और चाल नहीं है।

आराम और आसान सफाई
जब सफाई की बात आती है तो इसकी मखमली आलीशान आरामदायक होती है। सबसे पहले, क्योंकि बालों को खींचने और इसे कूड़ेदान में फेंकने के लिए हाथ पास करने के लिए पर्याप्त है। और, दूसरा, क्योंकि प्रक्रिया पानी या सटीक स्पेयर पार्ट्स की आवश्यकता नहीं है, अन्य समान गैजेट की तरह (सिलिकॉन दस्ताने, चिपकने वाला टेप या रबड़ रोलर्स, दूसरों के बीच)। बेशक, आप इसे रखरखाव के रूप में धो सकते हैं।

और, शक्ति, क्या सक्षम कहा जाता है, समान रूप से आप इसे गीला करके इसका उपयोग कर सकते हैं पहले, क्योंकि यह काम करता है, यह भी काम करता है। इसे गीला लगाने से हमें कोई दिलचस्पी नहीं होगी, उदाहरण के लिए, घर छोड़ने से पहले कपड़ों के मिनटों पर खर्च न करें, उदाहरण के लिए।


इसके अलावा अपने हाथ से गुजरकर इसे साफ करो, यह अपने हैंडल के लिए व्यावहारिक धन्यवाद है और बड़ी मात्रा में कपड़े के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, हालांकि यह कपड़े, कपड़े और बिल्लियों के कैमिटस तक सीमित है, फर्श, फर्नीचर और अन्य छोड़कर। बाकी के घर के लिए, हमें अन्य गैजेट की आवश्यकता होगी जो हमें घरेलू बाल के सागर से मुक्त कर देगी।

एक घूर्णन मॉडल भी है।
कीमत इसके मजबूत बिंदुओं में से एक है, हालांकि आमतौर पर वे पांच यूरो से अधिक नहीं होते हैं, हालांकि वहां हैं सस्ता चाल भी. हालांकि इसमें, कई अन्य चीजों के रूप में, यह इसके लायक नहीं है बचाना एक कम प्रभावी आलीशान की कीमत पर। इसलिए, दुकान पर कोशिश करने की कोशिश करने या उन लोगों द्वारा सलाह दी जा रही है जिन्होंने इसे आजमाया है।

संक्षेप में, इसकी विशेषताएं घर पर बहुत अलग उपयोगों के लिए आदर्श बनाती हैं, और एक विचार के रूप में हम कार के दस्ताने के डिब्बे में उन बालों के लिए भी ले जा सकते हैं जो स्वचालित पीढ़ी द्वारा जैकेट में उगाए जाते हैं -)


स्रोत: gatosencasa.com


घर पर बिल्लियों के यूट्यूब:
लघु जैतून के पत्तों के साथ खुश बिल्लियों
    जैतून की शाखाएं एक असली भूमध्य कैटनीप हैं, इसे अपनी बिल्ली से आजमाएं! वे अपनी पत्तियों को गंध करना पसंद करते हैं, पूरे पौधे उन्हें उत्साहित करते हैं। और जानें ...
    लघु
      मुझे कुकी पसंद नहीं है, requetemiau!
    Requetemiau, मुझे आश्वासन दिया है कि मैं कुकी मारिया द्वारा बहकाया नहीं गया हूं, कि मैं एक बिल्ली हूं, मेरे दोस्त-, बिल्ली का बच्चा अपने छोटे दोस्त की अनजानता की शिकायत करता है। और जानें ...
    लघु
      ऊंचाई में बिल्लियों की रश
    एक कठिन लड़ाई के बाद, दो बिल्लियों में से एक खुद को विजेता घोषित करता है। दोनों में से कौन सा खराबी के पेड़ का राजा होगा? अपने दांव रखें! और जानें ...
    लघु
      आहार पर बिल्ली किसी अन्य बिल्ली से भोजन चुराती है
    एक लालची बिल्ली को रोकना वास्तव में मुश्किल है, खासतौर पर अमीरों की एक प्लेट के सामने, स्वस्थ लेकिन पहाड़ियों के ब्लेंड केडी से ज्यादा स्वादिष्ट। आहार पर होना कितना बुरा है! पैर डालकर शुरू करें, और मुंह से समाप्त होता है ...
    लघु
      ओह, क्षमा करें, क्षमा करें, क्षमा करें ...
    बिल्ली इस्तीफे के साथ देखती है और चेहरे का सामना करती है कि यह एक कविता है कि बिल्ली की झपकी उनके नाक के सामने एक झींगा कैसे होती है! और जानें ....
    लघु
    यह catwalk मेरा है। Catwalk पर चलने वाले घर में पहली बिल्ली उसे उसे, या बल्कि, केवल खुद के रूप में मानती है, और दूसरों को बारीकी से देखती है। वीडियो में, वह एक सियामीज़ का अनुसरण करता है, जो आखिर में बिल्ली के संदेह को समझता है और थोड़ी देर के बाद भाग जाता है।
    लघु
    नए कैटवॉक को जानना कैट्सकासा किट्टी ने नए कैटवॉक पर अपना पहला कदम उठाया कि उसकी एमिटोस दीवार पर लटका है। क्या बदलाव, दीवारों पर चलने के लिए शांत! और जानें ...
    लघु
    क्या मैं कूदता हूं या कूदता हूं? "अजीब बिल्ली का बच्चा, सोचता है और सोचता है कि नए कैटवॉक पर कूदना है या नहीं, कि उसके एमिटोस ने दीवार पर लटका दिया है या नहीं। आपको क्या लगता है, आखिर में कूद जाएगा? और जानें ...
    लघु
      मुझे अपना छोटा दोस्त देने के लिए क्या अमीर छोटी बात है? ... puagggggg !!!!!!!
    बिल्ली का बच्चा मानता है कि हाथ क्रीम समृद्ध संघनित दूध, या क्रीम की एक ट्यूब है, लेकिन ... लेकिन वह पता लगाता है कि यह ऐसा नहीं है ... और जिज्ञासा और अजीबता के उसके छोटे चेहरे में कोई अपशिष्ट नहीं है ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए ब्रश के प्रकारकुत्तों के लिए ब्रश के प्रकार
कुत्ते के बाल से मुक्त घर के लिए आवश्यक लेखकुत्ते के बाल से मुक्त घर के लिए आवश्यक लेख
क्या आप कुत्ते पर एक अल्ट्रासोनिक टूथब्रश का उपयोग कर सकते हैं?क्या आप कुत्ते पर एक अल्ट्रासोनिक टूथब्रश का उपयोग कर सकते हैं?
बिल्लियों में बालों के झड़नेबिल्लियों में बालों के झड़ने
कपड़े पर पालतू बाल हटाने के लिए युक्तियाँकपड़े पर पालतू बाल हटाने के लिए युक्तियाँ
अपने पालतू जानवर के बाल के परिवर्तन को कैसे नियंत्रित करेंअपने पालतू जानवर के बाल के परिवर्तन को कैसे नियंत्रित करें
Furminator, ब्रश जो बिल्लियों और कुत्तों को पहनता हैFurminator, ब्रश जो बिल्लियों और कुत्तों को पहनता है
बिल्ली को ब्रश करना पूरे घर में बाल रखने से बचाता हैबिल्ली को ब्रश करना पूरे घर में बाल रखने से बचाता है
लांछित बिल्लियों की सभी नस्लोंलांछित बिल्लियों की सभी नस्लों
घर पर बिल्ली बाल को खत्म करने के 25 तरीकेघर पर बिल्ली बाल को खत्म करने के 25 तरीके
» » बिल्ली बाल हटाने के लिए लाल मखमल ब्रश
© 2021 taktomguru.com