taktomguru.com

Pantyhose या मोजे के साथ बिल्ली बाल निकालें





बिल्लियों हर जगह बाल छोड़ते हैं, लेकिन हमेशा ऐसी चालें होती हैं जो हमें युद्ध जीतने की अनुमति देती हैं। एक pantyhose पहनना या मोज़ा मोजाना उन तरीकों में से एक है जो काम करते हैं। हमें कैसे करना चाहिए बालों को हटा दें एक सरल और तेज़ तरीके से?
Pantyhose बाल अच्छी तरह से जाल, कि अगर एक बिल्ली उन्हें उनके सामने नहीं पकड़ता है ...
बिल्ली के बाल के इस मामले में दो विकल्प होते हैं: चिंता करने के लिए और सीधे बिल्ली से बाल हटाने के काम की कोशिश करें या सीधे, विषय से आगे बढ़ने के लिए प्रयास करें।

कि आप उन्हें खड़े नहीं कर सकते हैं आप अपनी बिल्ली का बच्चा प्यार करते हैं? tranqui के लिए, क्योंकि अपने हाथ है, और हम अपने पुसीकैट पर बाल रोकने सचमुच कहना अपने घर पर आक्रमण, कपड़े सहित: अपने लक्ष्य को, उसके हाथ में अपने pantyhose पर डाल दिया है और इसके लिए मारा प्राप्त करने के लिए।

हाँ, यह बस की तरह काम करता है स्क्रबिंग दस्ताने, लेकिन इस बार इसे गीला किए बिना। बस अपना हाथ एक स्टॉकिंग सॉक के अंदर रखें और इसे किसी भी कपड़े से गुजरें ताकि बाल उसके पास फंस जाए और गेंद बना सकें।

आविष्कार का एक और आवेदन इसका उपयोग करना है बिल्ली को ब्रश करना. इसका इस्तेमाल करने से पहले हमें ब्रश को स्टॉकिंग के साथ कवर करना होगा, इस तरह हम यह हासिल करेंगे कि बाल स्टॉकिंग में फंस गए हैं। एक बार सौंदर्य सत्र समाप्त हो जाने के बाद, बीच ... और बाल खींचें। और ब्रश के प्रकार के लिए, आपको इसे बार्ब्स के साथ चुनने के मूल नियम का पालन करना होगा जो बिल्ली की त्वचा पर हमला नहीं करता है, जैसे कि रबड़ या मुलायम ब्रिस्टल।


ब्रश के भीतर यह भी विभिन्न सतहों पर पारित करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन के रूप में ब्रश कठोर है (लचीला नहीं हाथ) बाल अधिक पकड़ने के लिए और अच्छी बादल बाल बनाया जा सकता है मुश्किल हो जाता है। हालांकि, इस तरह की सफाई गहरी है, जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है।

की सिफारिश की
छवियों की निम्नलिखित श्रृंखला में हम देख सकते हैं कि कितना अच्छा है के भरवां कपड़े स्क्रैपर्स पेड़, और इसे असबाब, कालीन, सोफा, मखमल प्रकार के पालतू बिस्तर आदि के लिए भी कहा जा सकता है। यही है, यह उन बालों के लिए अनुशंसित है जो आसानी से बाहर आते हैं।

अनुशंसित नहीं है
छिद्रपूर्ण ऊतकों में चमत्कार की उम्मीद मत करो, जहां बाल ड्रेसिंग गाउन, कोट, कंबल या जर्सी की तरह एम्बेडेड होते हैं। इन मामलों में, आवेदन करें चिपकने वाला टेप या एक रबड़ रोलर.

स्रोत: gatosencasa.com

महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चिपकने वाला टेप के साथ बिल्ली बाल कैसे निकालेंचिपकने वाला टेप के साथ बिल्ली बाल कैसे निकालें
बिल्ली को कैसे स्नान करेंबिल्ली को कैसे स्नान करें
अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करेंअपनी बिल्ली को कैसे स्नान करें
कपड़े पर पालतू बाल हटाने के लिए युक्तियाँकपड़े पर पालतू बाल हटाने के लिए युक्तियाँ
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
गर्मी बिल्ली की देखभाल कैसे करेंगर्मी बिल्ली की देखभाल कैसे करें
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी
हेलोवीन पोशाक के लिए बिल्ली कान कैसे बनाएंहेलोवीन पोशाक के लिए बिल्ली कान कैसे बनाएं
हेलोवीन रात पर एक बिल्ली के रूप में तैयार करने के लिए और अधिक विचारहेलोवीन रात पर एक बिल्ली के रूप में तैयार करने के लिए और अधिक विचार
» » Pantyhose या मोजे के साथ बिल्ली बाल निकालें
© 2021 taktomguru.com