taktomguru.com

चिपकने वाला टेप के साथ बिल्ली बाल कैसे निकालें





बाल आक्रमण करते हैं बिल्लियों में रहने वाले घर, कुछ जानवर सुंदर और बहुत, बहुत उदार, जो अपने बालों को दे रहे हैं वहां वे कहाँ जाते हैं. इस तरह के दया के आक्रमण से पहले, दयालुता के इस तरह के अपशिष्ट के साथ सामना करने के लिए, हमारे पास दो विकल्प हैं: इस विषय पर जाने के लिए और आधे-बिल्ली वाले मनुष्यों की तरह महसूस करें या खुद को युद्धपोत पर रखें। नहीं, बिल्ली गंजा, गरीब चीज़ छोड़ना जरूरी नहीं है स्वस्थ जीवन पाने के लिए आपको अपने बालों की जरूरत है. अगर हम जीतते हैं तो क्या होगा बुद्धि का उपयोग करना? में घर पर बिल्लियों हम आपको एक अंतहीन संख्या का प्रस्ताव देने जा रहे हैं चाल रोकने के लिए और बाल की एक अच्छी मात्रा को खत्म करें. कम से कम, सबसे दृश्यमान और cantosos ...

इस पोस्ट में हम देखेंगे कि बिल्लियों के बालों को कैसे हटाया जाए टेप या रोलर पर चिपकने वाला टेप: किसी भी सतह पर टेप को पार करते समय, विशेष रूप से कपड़े या असबाब, बाल फंस जाते हैं, और यही वह है!

उचित बड़े पैकिंग टेप-से, पारदर्शी सफेद या भूरे रंग का, के रूप में रोलर्स कि इस विशेष उपयोग के लिए बेचा जाता है, बाल हटाने के लिए और अधिक महंगा है, जिसके परिणामस्वरूप से सस्ता है, लेकिन प्रभावशीलता में ही है। हालांकि वे उन्हें डिस्काउंट स्टोर्स (चीनी और कंपनी) में भी बेचते हैं, इसलिए उन्हें कम लागत होती है। गुणवत्ता एक और सवाल है कि प्रत्येक को मूल्य देना होगा।
रोलर का लाभ एक हैंडल ले जाने का आराम है, जबकि टेप को काटा जाना चाहिए और सीधे लागू किया जाना चाहिए। टेप को पास करने का एक आसान तरीका यह है कि इसे हाथ में तब तक घुमाएं जब तक कि यह दो बार न हो और इसे ब्रश न हो। वैसे, कुछ रोलर्स में स्पेयर पार्ट्स होते हैं जिन्हें हम अलग से खरीद सकते हैं, इसलिए कीमत भी कम हो जाती है।


गोंद के पत्ते नाज़ुक सतहों पर कोई संकेत नहीं होने से पहले जांचना हमेशा बेहतर होता है। हालांकि जोखिम कम है, यह हमेशा रोकने के लिए बेहतर है।

के लिए अनुशंसित: कोट, सूट, सामान्य रूप से कपड़े, bedspreads, सोफे, tapcicerías, और विशेष रूप से काले वस्त्रों के बाल को खत्म करने के लिए, हालांकि यह आमतौर पर एक खोया युद्ध है, या सभी बाल हटाने का सपना है ...

रेटिंग: बहुत व्यावहारिक कपड़े को बर्बाद नहीं, आम तौर पर, वह है, निटवेअर में गेंदों या कोट या गोंद दाग नहीं छोड़ते इसलिए नहीं आमतौर पर पर्याप्त कपड़े के लिए स्थानांतरण करने के लिए कर रहे हैं।

उन्हें ऑनलाइन कहां खोजें: जानवरों की दुकानों, सफाई, थोक व्यापारी या उदाहरण के लिए eBay में (यहां टेप और यहां रोलर्स)। गूगल के डेल और कहां मिल: रोलर्स खोज करने के लिए यहां क्लिक करें (या यदि आप स्पेन में यहाँ नहीं रहते) और कहा कि अन्य लिंक में पैकेजिंग टेप लगाने के लिए (या इस में आप स्पेन में नहीं रहते हैं)।

उन्हें भौतिक दुकानों में कहां खोजें: डिस्काउंट स्टोर ऐसे विडाल, चीनी और अन्य लोगों, अपने घर, हार्डवेयर स्टोर या वर्तमान हाइपर मार्केट और molientes नीचे सुपरमार्केट से ... एक विचार बड़े DIY स्टोर, BricoSmart प्रकार या लेरॉय मर्लिन में टेप पैकेजिंग के लिए देखने के लिए है , सबसे अधिक संभावना है कि आपकी कीमत कम हो जाएगी और मीटर बढ़ेगा -)

पहले वीडियो में हम एक बिल्ली है कि करने के लिए खुद को उधार देता है अपने शरीर पर सीधे रोल पारित, और केवल नहीं है देखते हैं, यूट्यूब बिल्लियों एक ही स्थिति में purring के वीडियो से भरा है। दूसरा लीफ रोलर का एक प्रदर्शन adhesivas.Y तीसरे एक अजीब विज्ञापन 3M रोलर्स है, और हालांकि मैं कहना होगा कि बात इतनी खराब नहीं है, और पैकिंग टेप बहुत, बहुत काम है अच्छा भी







स्रोत: gatosencasa.com


महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है। स्रोत:

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
बिल्ली पिल्लाबिल्ली पिल्ला
मिस्र के बिल्लियों - फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटसमिस्र के बिल्लियों - फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटस
बिल्ली बाल हटाने के लिए लाल मखमल ब्रशबिल्ली बाल हटाने के लिए लाल मखमल ब्रश
बिल्लियों में बालों के झड़नेबिल्लियों में बालों के झड़ने
बिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञानबिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञान
अंगोरा बिल्ली या तुर्की बिल्लीअंगोरा बिल्ली या तुर्की बिल्ली
बिल्लियों के लिए घासबिल्लियों के लिए घास
रबड़ रोलर्स के साथ बिल्ली बाल कैसे निकालेंरबड़ रोलर्स के साथ बिल्ली बाल कैसे निकालें
कार्डबोर्ड बक्से आपकी बिल्ली के लिए एक घर में परिवर्तित हो गएकार्डबोर्ड बक्से आपकी बिल्ली के लिए एक घर में परिवर्तित हो गए
» » चिपकने वाला टेप के साथ बिल्ली बाल कैसे निकालें
© 2021 taktomguru.com