taktomguru.com

खरगोशों की मूल देखभाल: पिंजरे

भरवां पशुमेरे पास साढ़े सालों तक पेलेचे नामक बेली रेस की एक खूबसूरत खरगोश है, जिसने मुझे मुझे अपनी देखभाल के बारे में बहुत कुछ बताया है और मैं इसे उन लोगों के लिए संक्षिप्त सारांश में समझाऊंगा जिन्हें इसकी आवश्यकता है।

सबसे पहले आपको यह जानने की जरूरत है कि किसी भी जानवर की तरह आपको इसे शिक्षित करने के लिए धैर्य रखना होगा, क्योंकि एक खरगोश भी शिक्षित किया जा सकता है.


इससे पहले कि हम आने से पहले अंतरिक्ष तैयार करेंगे:

पिंजरे-भरवांपिंजरे
आकार पूरी तरह से अपने पिछले पैरों पर खड़े होने के लिए पर्याप्त लंबी ताकि आप पूरी तरह से खिंचाव और पिंजरे के अंदर अपने जीवन के लिए सभी आवश्यक बर्तन यथासंभव आरामदायक फिट कर सकते हैं जानवर के लिए आवश्यक होना चाहिए, क्या विचारों उसे एक बड़े बगीचे और अपने सिर पर एक घर के साथ सड़क पर है करने के लिए होगा, लेकिन अगर हम इसे घर में है क्योंकि हम उसे एक अच्छी जगह अनुकूल करने के लिए किया है।




पिंजरे के अंदर बर्तन

esquineraकॉर्नर: अपनी आवश्यकताओं के लिए अपनी जगह है, यह एक त्रिकोणीय आकार में प्लास्टिक का एक टुकड़ा है, कोने में रखा और chipboard भिगोने जंग से भर जाता है, समाचार पत्र या बिल्ली कूड़े डाल नहीं है क्योंकि यह खरगोश के लिए विषैला होता है । (मैं एक Tuper था, क्योंकि वह और अधिक कोने पसंद आया, यह आप क्या अधिक पसंद खोजने की कोशिश की बात है)


HeneraHenera: यह पिंजरे के अंदर एक ग्रिड या पिंजरे के बाहर प्लास्टिक फांसी का एक टुकड़ा, दोनों ही मामलों में यह महत्वपूर्ण है हो सकता है कि यह कुछ है कि हमारे खरगोश एक छोटे से वृत्ति का प्रयोग, घास को पकड़ने के लिए अगर हम सीधे छोड़ कर देगा है जमीन इसे खाएगी लेकिन हमें मनोरंजन के तरीकों के बारे में सोचना चाहिए।


मुझे खरगोश लगता हैकोर्स: अपने भोजन देने के लिए, पता होना चाहिए कि वे बहुत बातों में खींचने के लिए, खुदाई करने के लिए, खेलने अपने आगे की टाँगों उपयोग करती हैं इसलिए उचित है कि उसकी थाली, संगत है यदि संभव हो तो चीनी मिट्टी उस पर टिप नहीं करता है और सभी फेंक मंजिल पर खाना।


classic_biberonsSprue: यह बहुत आवश्यक हमेशा स्वच्छ और सुलभ पानी है, गर्त बेहतर आकार का बोतल है, जब वे चाटना एक गेंद है ड्रॉप द्वारा ड्रॉप गिर जाता है, एक स्प्रू पूरी तरह से इतना है कि लगातार टपकता नहीं, भरना होगा के रूप में अगर हम हवा को पकड़ने के लिए आधा छोड़ देते हैं और इससे यह ड्रिप हो जाता है।


topfresh बुनियाद ट्रे पर डाल करने के लिए या esquinera दबाना होगा चिप्स है, इन चिप्स मूत्र को अवशोषित और गंध भी पिंजरे में कोई नमी मदद और FPD रूप पदतल में किसी भी रोगों नहीं मिलता है, प्रसिद्ध ब्रांड में शीर्ष ताजा कर रहे हैं और बिल्लियों सर्वश्रेष्ठ


heno_petalos_rosa सूखी घास, विभिन्न Hays रहे हैं, निर्वात और बैग unpressed दबाने है, दो ताजा गंध चाहिए, घास की गंध अजीब है, मैं बहुत पसंद है, ब्रांड पर निर्भर करता है कि आप कुछ खरीदने के आप विभिन्न रचनाओं देख सकते हैं, मैं इसे पसंद किया बहुत ब्रांड MOLLEN Witte कई जायके है: गाजर, सेब, स्ट्रॉबेरी ... इसका मतलब है कि अलग घास टेडी के लिए प्रत्येक पैकेज में उल्लेख किया टुकड़े किया जाता है वह गुलाब की पंखुड़ियों को पसंद आया, वह पंखुड़ियों से तलाशी शुरू हुई और फिर उसने बाकी घास खा लिया।




संबंधित लेख:

- अपने खरगोश घर का आगमन

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
वयस्क कुत्तों के लिए उपयुक्त पिंजरेवयस्क कुत्तों के लिए उपयुक्त पिंजरे
अपने खरगोश घर का आगमनअपने खरगोश घर का आगमन
एक घरेलू खरगोश की जरूरी देखभालएक घरेलू खरगोश की जरूरी देखभाल
एक खरगोश के लिए मुख्य खतरे क्या हैंएक खरगोश के लिए मुख्य खतरे क्या हैं
एक पालतू जानवर के रूप में खरगोश की सभी देखभालएक पालतू जानवर के रूप में खरगोश की सभी देखभाल
घर पर एक खरगोश की देखभाल कैसे करेंघर पर एक खरगोश की देखभाल कैसे करें
एक खरगोश को अपनाने के लिए आपको जो कुछ पता होना चाहिएएक खरगोश को अपनाने के लिए आपको जो कुछ पता होना चाहिए
घरेलू खरगोश कितना रहता हैघरेलू खरगोश कितना रहता है
खरगोश, कृंतक के परिवार के अच्छे पालतू जानवरखरगोश, कृंतक के परिवार के अच्छे पालतू जानवर
क्या आपके पास पालतू जानवर के रूप में खरगोश हो सकता है?क्या आपके पास पालतू जानवर के रूप में खरगोश हो सकता है?
» » खरगोशों की मूल देखभाल: पिंजरे
© 2021 taktomguru.com