taktomguru.com

एक मुक्केबाज प्रशिक्षण

लड़की और मुक्केबाजचरण 1. प्रशिक्षण तब से शुरू होना चाहिए जब कुत्ता छोटा हो। बड़ी भूरे रंग की आंखों और झुर्रियों वाले चेहरे के साथ वह प्यारा पिल्ला अंततः 21 से 25 इंच लंबा होगा और वजन 60 से 80 पाउंड के बीच होगा। हालांकि कभी-कभी जिद्दी, बॉक्सर बहुत प्रशिक्षित होता है और सकारात्मक सुदृढीकरण, एक सतत दृष्टिकोण और कई प्रशंसाओं के लिए अच्छा जवाब देता है। अधिकांश पिल्ले आज्ञाकारिता की मूल बातें सीखना शुरू कर सकते हैं, जैसे ही आप उन्हें घर ले जाते हैं, जब तक आप ध्यान रखें कि यह अन्वेषण करने के लिए एक पूरी नई दुनिया होगी।

चरण 2 आज्ञाकारिता कक्षाओं में नामांकन करें। किंडरगार्टन में पिल्ला आज्ञाकारिता कक्षाएं, दबानेवाला यंत्र को नियंत्रित व्यवहार निशान क्षेत्र और अन्य नकारात्मक व्यवहार कि अक्सर युवा लोगों में उभरने रीडायरेक्ट करने के लिए एक अच्छा आधार और प्रस्ताव मदद पैदा करते हैं। शुरुआती लोगों के लिए आज्ञाकारिता कक्षाओं में वरिष्ठ बॉक्सर भी उत्कृष्ट छात्र हैं। प्रशिक्षण उचित प्रशिक्षण तकनीकों और विधियों के संबंध में दोनों की मदद करनी चाहिए। पशुचिकित्सक आमतौर पर सम्मानित प्रशिक्षकों की सिफारिश कर सकते हैं।




चरण 3 इसे extracurricular शौक में नामांकित करें। आपके बॉक्सर में आज्ञाकारिता परीक्षण, चपलता की घटनाओं और अन्य खेल गतिविधियों में उत्कृष्टता प्राप्त करने की क्षमता है जिसमें आपको टीम के हिस्से के रूप में शामिल किया गया है। कठोर प्रशिक्षण आपको मानसिक और शारीरिक रूप से फिट रहने में मदद करेगा और आपके पिल्ला को आपके समय और ध्यान की एक अतिरिक्त खुराक प्रदान करेगा। स्थानीय केनेल पशुचिकित्सा, कोच या क्लब आपको जानकारी प्रदान कर सकता है कि कहां, कब और कैसे भाग लेना है।

युक्तियाँ. अपने बॉक्सर के आहार में बहुत सारी उपहार जोड़ने के लिए प्रलोभन से बचें या आप अधिक वजन लेंगे। कैनाइन मोटापे से मधुमेह, दर्दनाक संयुक्त विकार और कई अन्य वजन से संबंधित बीमारियों का मौका बढ़ जाता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या Rottweilers अच्छे परिवार कुत्ते हैं?क्या Rottweilers अच्छे परिवार कुत्ते हैं?
कुत्तों के लिए मूल आदेश। उन्हें कैसे सिखाया जाएकुत्तों के लिए मूल आदेश। उन्हें कैसे सिखाया जाए
नकारात्मक सुदृढ़ीकरणनकारात्मक सुदृढ़ीकरण
क्लिकर्स के साथ प्रशिक्षण सही आधारक्लिकर्स के साथ प्रशिक्षण सही आधार
कुत्ते प्रशिक्षण तकनीकेंकुत्ते प्रशिक्षण तकनीकें
चिहुआहुआस के लिए प्रशिक्षण युक्तियाँचिहुआहुआस के लिए प्रशिक्षण युक्तियाँ
शिक्षा और प्रशिक्षणशिक्षा और प्रशिक्षण
मेरे बेल्जियम पादरी को प्रशिक्षण और प्रशिक्षण कब शुरू करना है?मेरे बेल्जियम पादरी को प्रशिक्षण और प्रशिक्षण कब शुरू करना है?
पिल्ले के लिए समाजता वर्ग (भाग ii)पिल्ले के लिए समाजता वर्ग (भाग ii)
शिक्षा और प्रशिक्षण पर व्यावसायिक सम्मेलनशिक्षा और प्रशिक्षण पर व्यावसायिक सम्मेलन
» » एक मुक्केबाज प्रशिक्षण
© 2021 taktomguru.com