taktomguru.com

बिल्ली कूड़े के लिए लिटर शैंपेन बाल्टी

जैसा कि मैंने आपको कुछ सप्ताह पहले हमारे Instagram खाते में बताया था, हम ज़ूप्लस लिटर क्यूब का परीक्षण कर रहे हैं ताकि गंध से बचने वाली हमारी बिल्ली की रेत का निपटान किया जा सके।

इस घन में एक डबल क्लोजर होता है: एक ढक्कन जो पेडल और एक और आंतरिक ढक्कन के साथ खुलता है, जो गंध को बाहर आने से रोकता है, और जिसे रोटरी घुंडी के साथ बंद किया जा सकता है। इस तरह, अगर घर पर छोटे बच्चे हैं, तो उन्हें खोलना उनके लिए मुश्किल है।

दूसरी तरफ, नीचे स्थित बैग के एक्सचेंज एरिया को खोलने के लिए, आपको दोनों हाथों की जरूरत है ताकि यह एक बच्चे के लिए भी जटिल खुल जाए।

इसके अलावा, बाल्टी में बायोडिग्रेडेबल बैग का एक पैकेज शामिल होता है जिनके हिस्सों में आप ज़ूप्लस में भी खरीद सकते हैं, जो गंध से बचने के लिए थोड़ा सुगंधित होते हैं।

क्यूब लिटर चैंप के लक्षण

  • IMG_39483-टुकड़ा हेमेटिक सिस्टम जो गंध से बचने से रोकता है
  • गुणवत्ता खत्म होती है
  • सुरुचिपूर्ण डिजाइन
  • प्रतिरोधी प्लास्टिक (एबीएस) से बना
  • आकार: 26 x 24 x 49.5 सेमी (एल एक्स डब्ल्यू एक्स एच)
  • वजन: 2.5 किलो
  • 2-टुकड़ा बाल सुरक्षा प्रणाली
  • शोषक बिल्ली कूड़े के आसान और त्वरित निपटान के लिए पैर पेडल
  • कचरा बैग के सरल और त्वरित हटाने
  • एक नए कचरा बैग की सरल और त्वरित नियुक्ति
  • एक ही बैग प्रति बिल्ली 2 या 3 महीने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है
  • गैर प्रदूषण बैग और 100% बायोडिग्रेडेबल

हमारा अनुभव

हम आमतौर पर छोटे बैग में दिन में तीन बार रेत से कचरे को हटा देते हैं, विशेष रूप से हम लुका के लिए उपयोग करते हैं। लेकिन एक बार कूड़ेदान में, भले ही वे बंद हो जाएं, गंध बाहर आती रहती है। इससे बचने के लिए, हमें लगातार कचरे को फेंकने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

सैनिटरी ट्रे के बगल में लिटर चैंप क्यूब लगाने के बजाय, हमने इसे बाथरूम के कोने में रखा है और वहां कचरे के साथ बैग फेंक दिया है। आप अंतर बता सकते हैं! रसोई में हमें गंध से बचने के लिए लगातार बैग बदलना पड़ा, और फिर भी, बाल्टी के साथ, यह बिल्कुल कुछ भी गंध नहीं करता है।




मैं आपको नहीं बता सकता कि इसे सैनिटरी ट्रे के बगल में रखकर सीधे वहां फेंकना कचरा इतना कुशलता से काम करेगा, लेकिन निश्चित रूप से मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि यह गंध बरकरार रखेगा।

जब हम बांधने की रेत का उपयोग करते हैं तो बाल्टी बहुत उपयोगी होती है, जिसके साथ हम अपनी बिल्ली के पैर और पैर दोनों को हटा देते हैं, लेकिन हम इसे किसी अन्य प्रकार की रेत के साथ उपयोग कर सकते हैं।

विशेषताओं में यह संकेत दिया जाता है कि बैग प्रति बिल्ली लगभग 2 या 3 महीने तक चल सकता है, लेकिन दो सप्ताह में हमारे पास लगभग पूरा हो गया है। यह सच है कि छोटे बैगों का उपयोग करते समय हम अधिक जगह पर कब्जा करते हैं, लेकिन यहां तक ​​कि मुझे नहीं लगता कि यह लंबे समय तक चलता है या यह इतना सहन करने की सलाह दी जाती है।

घन बंद करने के तरीके को देखने के लिए मैं आपके लिए एक छोटा वीडियो छोड़ देता हूं। मुझे आशा है कि आपको यह पसंद आया और, यदि आप इसे आजमाते हैं, तो मुझे आपकी राय उम्मीद है!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घर पर आम वस्तुओं का उपयोग कर कुत्ते के लिए एक खाद्य डिस्पेंसर बनानाघर पर आम वस्तुओं का उपयोग कर कुत्ते के लिए एक खाद्य डिस्पेंसर बनाना
अवांछित कुत्तों के झुकाव: उनसे बचने के लिए दिशानिर्देशअवांछित कुत्तों के झुकाव: उनसे बचने के लिए दिशानिर्देश
एक हम्सटर के आवास कैसे स्थापित करेंएक हम्सटर के आवास कैसे स्थापित करें
झुकाव का समयझुकाव का समय
पशुचिकित्सा मेंपशुचिकित्सा में
मुठभेड़ zooplusgatunoमुठभेड़ zooplusgatuno
बिल्ली घास के साथ Carrouselबिल्ली घास के साथ Carrousel
सोमाली। एक बिल्ली रंग से बहती हैसोमाली। एक बिल्ली रंग से बहती है
अपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँअपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँ
नीली आंखों वाली सफेद बिल्लियों आमतौर पर बहरे क्यों हैं?नीली आंखों वाली सफेद बिल्लियों आमतौर पर बहरे क्यों हैं?
» » बिल्ली कूड़े के लिए लिटर शैंपेन बाल्टी
© 2021 taktomguru.com