taktomguru.com

आश्रय और बिल्लियों

Sheltieएक शेलिया एक बिल्ली प्रस्तुत करें. शेल्टी और बिल्लियों को बच्चों के रूप में सबसे अच्छी तरह पेश किया जाता है ताकि वे एक साथ बढ़ सकें, लेकिन यह हमेशा संभव नहीं होता है। पहले परिचय की निगरानी की जानी चाहिए कि क्या वे युवा हैं या वयस्क हैं और बिल्ली को खतरे में पड़ने के मामले में भागने के लिए एक सुरक्षित क्षेत्र होना चाहिए। एक बिल्ली का पेड़ या शेल्टी की पहुंच से परे कोई भी क्षेत्र सही है। अपने कुत्ते को झटके पर रखें और दोनों को शांत रखने की कोशिश करें क्योंकि वे दृष्टि और दूसरे की गंध से परिचित हो जाते हैं। बातचीत को मजबूर मत करो, इसके विपरीत, अगर चीजें अच्छी तरह से चलती हैं और कोई छाल, ग्रंट या उसके नहीं हैं तो उन्हें प्रशंसा और मिठाई दें। दोनों को अपनी जगह है और समय के साथ उनसे जुड़ें।

उन्हें एक-दूसरे को स्वीकार करने के लिए सुझाव. अपने शेल्टी और बिल्ली को अलग-अलग स्थानों में खिलाएं ताकि उन्हें एक-दूसरे के भोजन को चुरा लेने से रोका जा सके क्योंकि इससे भोजन और पाचन समस्याएं पैदा हो सकती हैं। बिल्ली कूड़े की ट्रे रखें जहां कुत्ता इसे छू नहीं सकता क्योंकि यह बिल्ली की बूंदों को खाने और बीमार होने की संभावना है। प्रत्येक पालतू जानवर को अकेले रहने के लिए दें और जब वे एक साथ हों तो उन्हें प्रोत्साहित करें और दोनों पक्षपात से सावधान रहें कि कोई पक्षपात न दिखाएं।




एक शेल्टी और एक बिल्ली के रिश्ते. एक ऑनलाइन खोज शेल्टी और बिल्लियों के साथ कई मज़ेदार वीडियो दिखाती है। जब तक आप परिचय सही ढंग से प्रबंधित करते हैं, दोनों पालतू जानवर दोस्त बन सकते हैं जो एक साथ खेलते हैं, साथ रहते हैं और यहां तक ​​कि एक-दूसरे को भी तैयार करते हैं और एक साथ सोते हैं। कभी-कभी, आपके प्रयासों के बावजूद, उन्हें अनदेखा किया जा सकता है या बस बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है - यदि उनमें से एक पर्याप्त परिपक्व हो जाता है और दूसरे को भी बहुत ही मज़ेदार लगता है तो ऐसा होने की संभावना अधिक होती है। यहां तक ​​कि इस स्थिति में, जब भी आप घर पर नहीं होते हैं तब भी आपको एक छोटी कंपनी से फायदा होता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
शेटलैंड भेड़ का बच्चाशेटलैंड भेड़ का बच्चा
कुत्ते और बिल्लियों को बढ़ाने के लिए सुझावकुत्ते और बिल्लियों को बढ़ाने के लिए सुझाव
डचशंड और बिल्लियोंडचशंड और बिल्लियों
बिल्लियों की तरह मुक्केबाज करते हैं?बिल्लियों की तरह मुक्केबाज करते हैं?
क्या yorkies बिल्लियों के साथ अच्छे हैं?क्या yorkies बिल्लियों के साथ अच्छे हैं?
कुत्ते और बिल्ली को एक साथ कैसे बनाया जाएकुत्ते और बिल्ली को एक साथ कैसे बनाया जाए
बिल्लियों के साथ एक घर में कुत्ते को पेश करने के लिए युक्तियाँबिल्लियों के साथ एक घर में कुत्ते को पेश करने के लिए युक्तियाँ
क्या एक कॉकर स्पैनियल बिल्ली के साथ अच्छी तरह से खेल सकता है?क्या एक कॉकर स्पैनियल बिल्ली के साथ अच्छी तरह से खेल सकता है?
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
एक बिल्ली का बच्चा अपनानेएक बिल्ली का बच्चा अपनाने
» » आश्रय और बिल्लियों
© 2021 taktomguru.com