taktomguru.com

कुत्तों जो बहुत ज्यादा खाते हैं: कारण और समाधान




एक पेटू कुत्ते का जन्म होता है नहीं, लेकिन बनाया है, और बुरी आदतों से बचने के लिए, आप कुछ नियमों को लागू करने के रूप में कुत्ता भोजन के बीच भोजन नहीं करता, केवल भोजन और पशु चिकित्सा दैनिक राशन की सिफारिश लेने की है।
कुत्ते के मालिकों की आदतें और रीति-रिवाज जानवरों को प्रभावित होने से ज्यादा प्रभावित करते हैं। उदाहरण के लिए, एक कुत्ता है कि चलता है या पर्याप्त है, और अधिक खेलते हैं और ऐसा करने में कम रुचि है और भोजन में शरण ले संतुष्टि का स्रोत के रूप में, के लिए।
कुत्ते को भोजन के बीच खाने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए, भले ही यह बहुत जोरदार हो। जब पशुचिकित्सा दैनिक फ़ीड की एक विशिष्ट मात्रा को चिह्नित करता है, तो कुत्ते को अधिक भोजन की आवश्यकता नहीं होती है, और यदि वह और अधिक चाहता है, तो यह एक सनकी पर है।
यदि आपको भोजन, बुरी आदतों या अवांछित व्यवहारों के बीच खाने की इजाजत दी जाती है, जैसे कचरा चोरी करने के लिए, बचे हुए चोरी को चोरी करने के लिए, क्योंकि आपकी भूख कभी संतुष्ट नहीं होगी।
यह मामला हो सकता है कि कुत्ता सड़क पर जो कुछ भी पाता है उसे खाता है। इस अनुचित और अस्वास्थ्यकर व्यवहार को सही करने का एक समाधान कुत्ते को एक थूथन में रखना है जब तक कि यह अनुचित व्यवहार को ठीक न करे।
भूख के खिलाफ गतिविधि
अनियंत्रित भूख को फिर से बदला जा सकता है: गतिविधियां, खेल या चलना। कुत्ते को व्यस्त होने के आधार पर यही है। वह कम निष्क्रिय है, वह कम खाने के बारे में सोचेंगे।
वजन और उम्र के अनुसार, कुत्ते को खाने वाली दैनिक राशि को जानना महत्वपूर्ण है। पशुचिकित्सा उचित राशि और राशन की सेवा करने के लिए कितनी बार सिफारिश करेगा। अधिक वजन से बचने के लिए इन दिशानिर्देशों को न भूलें, जो आपको स्थिर रखना है।
बेमेल व्यवहार
खाद कुत्तों के मामले हैं, जो घर पर अकेले रहने पर फर्नीचर को नष्ट कर देते हैं। यदि कोई भोजन उपलब्ध नहीं है, तो तनाव और चिंता की स्थिति उत्पन्न होती है, जो इस प्रकार के गलत व्यवहार में अनुवाद करती है। इस स्थिति को कम किया जा सकता है: घर पर कुत्ते को अकेला छोड़ने से पहले, लंबी सैर के साथ। आप अपने फ़ीड राशन के साथ-साथ काटने के लिए खिलौनों को भी छोड़ सकते हैं। दूसरी तरफ, यह जांचने के लिए सलाह दी जाती है कि चेक-अप के साथ, कुत्ते की अड़चन भूख डायबिटीज मेलिटस या हार्मोनल बदलावों के कारण होती है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते को उल्टी से रोकने के लिए युक्तियाँकुत्ते को उल्टी से रोकने के लिए युक्तियाँ
कुत्ते को अच्छी तरह से खिलाया जाता है क्यों?कुत्ते को अच्छी तरह से खिलाया जाता है क्यों?
मेरे कुत्ते के पास नाजुक पेट है: आपकी देखभाल करने के लिए पांच युक्तियाँमेरे कुत्ते के पास नाजुक पेट है: आपकी देखभाल करने के लिए पांच युक्तियाँ
कुत्तों जो खाना चुरा लेते हैं, एक खतरनाक आदतकुत्तों जो खाना चुरा लेते हैं, एक खतरनाक आदत
कुत्ते को कितनी बार खाना चाहिए?कुत्ते को कितनी बार खाना चाहिए?
कुत्ते में अपचन को रोकने के तरीकेकुत्ते में अपचन को रोकने के तरीके
कुत्ते की मोटापा: आठ चरणों में उपचारकुत्ते की मोटापा: आठ चरणों में उपचार
भोजन के कारण कुत्तों के व्यवहारभोजन के कारण कुत्तों के व्यवहार
मेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी हैमेरा कुत्ता हमेशा भूख लगी है
कुत्ता मेरा खाना चाहता है, उसे नियंत्रित करने के लिए सात चालेंकुत्ता मेरा खाना चाहता है, उसे नियंत्रित करने के लिए सात चालें
» » कुत्तों जो बहुत ज्यादा खाते हैं: कारण और समाधान
© 2021 taktomguru.com