taktomguru.com

एक बिल्ली पकड़ने के लिए सबसे अच्छा मनोवैज्ञानिक खेल

एक बिल्ली पकड़ने के लिए सबसे अच्छा मनोवैज्ञानिक खेल

क्या आप अपने पालतू जानवर के साथ प्रयोग करना चाहते हैं? क्या होगा यदि मैंने आपको बताया कि आप एक साधारण मनोवैज्ञानिक गेम के साथ अपनी बिल्ली को "पकड़" सकते हैं? क्या आप कोशिश करने की हिम्मत करेंगे?

मनोवैज्ञानिक व्यवहार पर अध्ययन विभिन्न लक्षणों वाले लोगों पर पेश किया जाता है, विशेषताएं या प्रोफाइल. हालांकि, लंबे समय तक इस तरह के शोध जानवरों में लागू होना शुरू किया।

इस अर्थ में, बिल्लियों के मनोवैज्ञानिक व्यवहार के बारे में एक बहुत ही विशेष अध्ययन है जिसने मेरा ध्यान खींचा है, और उस पर विचार किया है विशाल बहुमत एक पालतू जानवर पैदा करता है, मुझे लगता है कि हम सभी प्रयोग में भाग ले सकते हैं।

यह एक ऐसा अध्ययन है जो अवलोकन के माध्यम से, बिल्लियों के व्यवहार का मूल्यांकन करना चाहता है जो मंडलियों द्वारा सीमित स्थान पर आकर्षित होते हैं।  प्रयोग क्या है?




विचार एक मंजिल पर एक सर्कल पर रखना है जिसे हम रिबन या केबल के साथ बना सकते हैं। परिणाम हमेशा एक जैसा होगा: आपके पालतू बने रहेंगे छोटी जगह में "फंसे"।

यह कोई नवीनता नहीं है कि बिल्लियों को छोटे और सुरक्षित रिक्त स्थान पसंद हैं, दो कारण जो इस व्यवहार को समझाएंगे। वैसे भी, बहुत से लोग हैं जो उन्होंने आश्वासन दिया कि प्रयोग काम नहीं किया है, इसलिए हम आपको अपने पालतू जानवर के साथ परीक्षण करने के लिए आमंत्रित करते हैं।

क्या तुम मुझ पर विश्वास नहीं करते हो? यहाँ आपके पास है कुछ छवियां जो आपको विश्वास दिलाएंगी।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थाकुत्तों में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
कुत्ते की मनोवैज्ञानिक समस्याएंकुत्ते की मनोवैज्ञानिक समस्याएं
कुछ कुत्ते पानी से डरते हैंकुछ कुत्ते पानी से डरते हैं
कुत्तों को देखनाकुत्तों को देखना
बिल्ली मालिक कुत्ते के मालिकों से ज्यादा चालाक हैंबिल्ली मालिक कुत्ते के मालिकों से ज्यादा चालाक हैं
कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व संभव है?कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व संभव है?
बिल्लियों मानव स्वास्थ्य के लिए लाए लाभबिल्लियों मानव स्वास्थ्य के लिए लाए लाभ
एक संगीत प्रश्न: पक्षियों जो मेलोडी (द्वितीय भाग) का पालन करते हैं।एक संगीत प्रश्न: पक्षियों जो मेलोडी (द्वितीय भाग) का पालन करते हैं।
मालिक समानता की तलाश में हैंमालिक समानता की तलाश में हैं
# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?
» » एक बिल्ली पकड़ने के लिए सबसे अच्छा मनोवैज्ञानिक खेल
© 2021 taktomguru.com