taktomguru.com

एक अच्छा कुत्ते मनोवैज्ञानिक कैसे खोजें

  • पशु चिकित्सा परामर्श आदर्श पशु चिकित्सक के परामर्श से शुरू करना है, जहां आप हमें बता सकते हैं कि कुत्ते को आपकी समस्या का इलाज करने के लिए एक विशिष्ट पेशेवर की आवश्यकता है या नहीं। कई अवसरों पर पशु चिकित्सक इन मुद्दों से निपट सकते हैं।
  • मालिकों के गलत कार्यों को सही करें। ज्यादातर मामलों में, मालिकों को कुत्ते के साथ उपयोग करने वाले अनुचित दिशानिर्देशों को बदलना स्थिति को हल करने के लिए पर्याप्त है। उदाहरण के लिए, यह संभव है कि घर पर पदानुक्रम अच्छी तरह से चिह्नित न हो और मालिक पैक के मालिकों के रूप में अपनी भूमिका पूरी नहीं करते हैं। यह गलत दृष्टिकोण कई व्यवहार समस्याओं का कारण बन सकता है, खासकर यदि कुत्ता बहुत प्रभावशाली है।



  • वे भरोसेमंद लोगों की राय मानते हैं जो अपने कुत्ते को कुत्ते के व्यवहार विशेषज्ञ के अनुभव के माध्यम से पार कर चुके हैं। भरोसेमंद लोगों के अनुभव और राय को ध्यान में रखते हुए जिन्होंने इस प्रकार की सेवा निभाई है और संतुष्ट हैं, कुत्ते मनोवैज्ञानिक की पसंद से सफल होने में मदद करता है।

उसकी ओर से, मिगुएल वेलास्को, कुत्ता ट्रेनर के लिए, इस संबंध में मानना ​​है कि "कुत्ते मनोविज्ञान के क्षेत्र, बहुत अस्पष्ट है इस गतिविधि अभ्यास करने के लिए कोई योग्यता है क्योंकि वहाँ है, तो हम जब कुत्ते शिक्षक का चयन विशेष ख्याल रखना चाहिए"। ट्रेनर कहते हैं, इस विषय में एक प्रोटोकॉल है कि वहाँ है, क्योंकि हर कुत्ते अलग है और कहा गया है कि अच्छा कुत्ते मनोवैज्ञानिक जो कुत्ते अनुप्रेषित हो जाता है माना जा सकता है उनके दैनिक जीवन में समस्या नहीं है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते को उल्टी से रोकने के लिए युक्तियाँकुत्ते को उल्टी से रोकने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थाकुत्तों में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
प्रमुख कुत्तेप्रमुख कुत्ते
कुत्ते की मनोवैज्ञानिक समस्याएंकुत्ते की मनोवैज्ञानिक समस्याएं
क्या प्रशिक्षण कुत्ता मेरे कुत्ते के लिए उपयुक्त है?क्या प्रशिक्षण कुत्ता मेरे कुत्ते के लिए उपयुक्त है?
Dogaboo: अपने कुत्ते अच्छे हाथों मेंDogaboo: अपने कुत्ते अच्छे हाथों में
छुट्टियों के बाद निराश कुत्तेछुट्टियों के बाद निराश कुत्ते
कुछ कुत्ते पानी से डरते हैंकुछ कुत्ते पानी से डरते हैं
प्रगति में पशु चिकित्सा कोनेप्रगति में पशु चिकित्सा कोने
मेरे कुत्ते को मनोवैज्ञानिक के पास जाना हैमेरे कुत्ते को मनोवैज्ञानिक के पास जाना है
» » एक अच्छा कुत्ते मनोवैज्ञानिक कैसे खोजें
© 2021 taktomguru.com