taktomguru.com

जर्मन बुलडॉग ग्रिफॉन अलानो या ग्रेट डेन

जर्मन बुलडॉग लियोनाडो अलानो या ग्रेट डेन

जर्मन बुलडॉग लियोनाडो अलानो या ग्रेट डेन

डोगो अलेमान लियोनाडो: कैनिस परिचित

परिवारकैनिड्स

क्रम: कार्निवर्स।

वर्ग: स्तनधारियों

विवरण और उत्पत्ति: विशाल और भव्य कुत्ते की देखभाल, रक्षा और उपयोगिता है, यह भी Alano और ग्रेट डेन कहा जाता है, पुरुषों के लिए न्यूनतम आकार, स्कंध में 80 सेमी होना चाहिए, जबकि महिलाओं, कम, 72 सेमी पहुँचना चाहिए। प्रमुख, भव्य, लंबी और `स्टॉप` अच्छी तरह से चिह्नित, शक्तिशाली थूथन बड़े, गहरी आंखों के पास कैंची के साथ प्रभावशाली दांत verticalmente- छोटा कर दिया, एक काफी हद तक ललाट विमान और उग्र आँखों में स्थित के साथ संकीर्ण है।

उच्च प्रविष्टि के कान, छिड़कते समय सीधे और सीधे ले जाया जाना चाहिए. मजबूत, लम्बाई और मांसपेशियों की गर्दन, जौल्स के साथ कभी नहीं, एक आदर्श लिंक है जो महान सिर को एक शरीर में व्यापक रूप से विकसित थोरैक्स से जोड़ता है जो अक्सर कोहनी के नीचे उतरता है। कॉम्पैक्ट और मजबूत वापस, वापस ले लिया पेट और सीधे पृष्ठीय रेखा। अच्छी लंबाई की पूंछ टिप की तरफ ट्यून किया जाता है और आराम से लटकता है, कुत्ते के साथ गति या ध्यान में थोड़ा उछालने में सक्षम होता है।

बाल एक विशेष चमक के साथ छोटा और तंग है। इस किस्म, पीले के सभी रंगों में unicolores परतों, स्वर्ण से अंधेरे रेत के लिए, लेकिन समान रूप से, शरीर में वितरित एक काले रंग की विशेषता `मुखौटा` है कि थूथन और होंठ में रुचि रखते हैं को छोड़कर शामिल गाल और आसपास के क्षेत्रों पर fading आंखों का उत्पादित, तिब्बती मास्टिफ़ और यूरोपीय और अंग्रेजी ग्रेहाउंड के बीच पारियों की सुरक्षा के साथ वी शताब्दी में हुआ, इसकी पालना जर्मनी के वुर्टेमबर्ग के क्षेत्र में भर्ती कराई गई है।
जीवनकाल: ग्यारह बारह साल।




आवास: इसके लिए बड़े आउटडोर रिक्त स्थान की आवश्यकता होती है, न कि छोटे बगीचों तक सीमित, बहुत कम शहरी अपार्टमेंट। यद्यपि यह केवल रंगों में एलान की अन्य किस्मों से अलग है, लेकिन इस कुत्ते में अविश्वसनीय स्तर तक पहुंचने वाली आग, भ्रम और शक्ति के कुछ पात्र इससे जुड़े हुए प्रतीत होते हैं।

खाद्य: इस नस्ल में मध्यम अभ्यास के लिए लगभग 12,000 किलो कैल / दिन का कैलोरी सेवन की आवश्यकता होती है। इस `मध्यम` अभ्यास में कोमल चलने और 5-7 किमी दिन चलने शामिल हैं, जो जानवर उस खेत पर स्वतंत्र रूप से प्रदर्शन करता है जहां वह रहता है। मेनू में कम से कम 1,500 ग्राम दुबला मांस या चिकन गोले, उबला हुआ या चावल, सब्जियां, कड़ी रोटी और कुत्ते के भोजन के साथ लाना चाहिए। ठोस और शक्तिशाली बोवाइन हड्डियों को आपूर्ति करना सुविधाजनक है जो उनके शानदार दांतों के साथ कुचल जाएंगे।

चरित्र और व्यवहार: बुद्धिमान, प्रशिक्षण, उत्साही, अपने स्वामी और पूरे परिवार के सर्कल के साथ बेहद स्नेही, आमतौर पर रोगी को दिखाता है और बच्चों के साथ पीड़ित होता है, जो माल या उनके क्षेत्र के लोगों की रक्षा में भयंकर हो जाता है। कभी-कभी यह अपने गुरु द्वारा एक आराधना को दिखाता है जो मस्तिष्क पर सीमाओं पर निर्भर करता है, अगर वह अपने मालिकों से अलग होता है तो मृत्यु तक पहुंच जाता है।

दैनिक देखभाल: कोट की साफ आंखें, कान और मुलायम ब्रशिंग।

प्रजनन: हालांकि गर्भवती महिला पशु चिकित्सा पर्यवेक्षण और पिल्लों कि पहले छह महीनों के दौरान महत्वपूर्ण तत्वों की कमी या hipervitaminosis पीड़ित हो सकता है के तहत supercharged किया जाना चाहिए यह सामान्य नियम इस प्रकार है।

रोगों: हालांकि अंग विकृति, रिकेट्स या कमी या अत्यधिक खुराक जब तक बारह या तेरह महीने पुरानी प्रातः से एक पूर्ण और संतुलित आहार के साथ रोका जाना चाहिए, कोई विशिष्ट स्थिति है।

जर्मन बुलडॉग लियोनाडो अलानो या ग्रेट डेन

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सुंदर फर के Pomeranian कुत्तेसुंदर फर के Pomeranian कुत्ते
पुमी कुत्तोंपुमी कुत्तों
तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़
जर्मन डोगेजर्मन डोगे
फ्रेंच बुलडॉग पिल्लाफ्रेंच बुलडॉग पिल्ला
Pyrenees मास्टिफ़ की विशेषताएंPyrenees मास्टिफ़ की विशेषताएं
अंग्रेजी बुलडॉग का नस्लीय मानक - वर्तमानअंग्रेजी बुलडॉग का नस्लीय मानक - वर्तमान
ग्रेट डेन हरलेक्विन एलानो नस्ल या जर्मन बुलडॉगग्रेट डेन हरलेक्विन एलानो नस्ल या जर्मन बुलडॉग
नस्ल लिनबर्गर - पर्वतारोही और बर्फ और पानी के क्षेत्रों में मुश्किल बचाता हैनस्ल लिनबर्गर - पर्वतारोही और बर्फ और पानी के क्षेत्रों में मुश्किल बचाता है
नस्ल कोल्ली या स्कॉटिश शेफर्डनस्ल कोल्ली या स्कॉटिश शेफर्ड
» » जर्मन बुलडॉग ग्रिफॉन अलानो या ग्रेट डेन
© 2021 taktomguru.com