taktomguru.com

ब्लैक डोगो जर्मन या ग्रेट डेन

ब्लैक डोगो अलेमान या ग्रेट डेन

ब्लैक डोगो अलेमान या ग्रेट डेन

ब्लैक डोगो अलेमान: कैनिस परिचित - तस्वीरें

परिवार: Canids।

आदेश: मांसाहारी।

वर्ग: स्तनधारियों

विवरण और उत्पत्ति: Alano का एक और क्लासिक किस्मों, भी `ग्रेट डेन` कहा जाता है, जिसका शारीरिक माप नस्ल मानक तक ही सीमित हैं, हालांकि जर्मन बुलडॉग superexpertos बहुत मामूली रंग लगभग व्यक्तियों मतभेद के बीच तार्किक भिन्नता के कारण। बिग गांठ 80 और 72 सेमी, पुरुषों और महिलाओं, क्रमशः, मजबूत शरीर, लंबे हाथ-पैर, सीधे और, साथ ही द्रुतशीतन दांत के साथ महान सिर सीधे थूथन के लिए के रूप में मजबूत न्यूनतम आकार दौड़ की सामान्य विशेषताओं से बाहर खड़े हो सकते हैं , पहले से ही विभिन्न परत की प्रतियों के लिए वर्णित है।

एक विशेष चमक के साथ बालों, छोटे, घने, चिकनी, काले रंग, यहां तक ​​कि लाह होना चाहिए, छाती पर सफेद सितारों को सहन करना और पैरों के अंदर की ओर थोड़ा सा धब्बा। सफेद से अधिक अपने मालिक को अयोग्य घोषित कर सकता है। जर्मनी में अन्य रंगों के भाइयों के रूप में प्राप्त, निश्चित रूप से रोमन साम्राज्य के पतन के बाद यूरोप पर आक्रमण के दौरान एलान द्वारा योगदान की गई विशाल मास्टिन से आती है।

जीवनकाल: ग्यारह या बारह वर्षों से निपटने के लिए शायद ही कभी प्रबंधन करें।




आवास: एक जर्मन बुलडॉग के आयोजन, और काली विविधता के लिए सबसे बड़ा महत्व की सीमित कारकों में से एक, कोई अपवाद नहीं है व्यापक खुले स्थान, अधिमानतः बड़े बगीचों, जहां पशु विस्तार कर सकते हैं और शानदार रेसिंग gallops की उपलब्धता है। हालांकि, लगभग यह घर के अंदर रहते हैं, उनके आकाओं, जो नेतृत्व नहीं करना चाहिए कि एक बड़े शहर में एक अपार्टमेंट की संकीर्ण दायरे के लिए adapts सोचने के लिए के साथ पसंद करती हैं। बस व्यायाम की कमी से दु: खी रहते प्रतियां, लोकोमोटिव और इतने अस्थिकृत बीमारियों से प्राप्त प्रशंसा की तुलना में अधिक दर्द का कारण होगा।

खाद्य: मांस, गोले चिकन, झरझरा हड्डियों, चावल, आलू, एक स्टू स्वादिष्ट में पकाया सब्जियों, यह देखा और अनदेखी `हो जाएगा करने के लिए धन्यवाद: भारी जन के साथ-साथ इन जानवरों की गतिविधि पूरी तरह से शानदार भोजन की एक दैनिक खुराक की जरूरत है एलन की भारी भूख। विकास, स्तनपान और महिला के गर्भ के दौरान सही विटामिनों और खनिजों का अच्छी तरह से संतुलित खुराक, अतिरिक्त, यह की कमी के रूप में गंभीर के रूप में होना चाहिए, अपरिवर्तनीय स्वास्थ्य और नमूनों की शारीरिक संविधान को बाधित कर सकता। यह गर्म भोजन कभी प्रस्तुत नहीं किया जाना चाहिए, क्योंकि उत्सुकता घूस उल्टी, श्लेष्मा झिल्ली और अन्य प्रमुख चोटों की जलन पैदा कर सकते हैं।

चरित्र और व्यवहार: उन्हें जर्मन बुलडॉग के बीच सबसे अधिक `रिफ्लेक्सिव` माना जाता है, जो ग्रिफों के विपरीत सबसे अधिक `निष्क्रिय` के रूप में वर्णित हैं। हालांकि, वे ताकत के गुण, उनके कार्यों, शक्ति और जीवन शक्ति में सुरक्षा, साथ ही साथ अपने स्वामी और परिवार के सर्कल के लोगों के अतिरंजित प्यार को बनाए रखते हैं, जिससे उन्हें संभावित बाहरी खतरे के सामने आक्रामक बन जाता है। वे ट्रेन करने के लिए अनिच्छुक हैं।

दैनिक देखभाल: फर कोट सफाई और स्वच्छता रखरखाव, जिसमें आवधिक deworming शामिल होगा।

प्रजनन: उसी दौड़ की अन्य किस्मों के लिए वर्णित के समान।

रोगों: उन नमूनों के लिए चरम पर कॉलस आम हैं जो किसी न किसी और घर्षण सतहों पर आराम करते हैं।

ब्लैक डोगो अलेमान या ग्रेट डेन

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जर्मन बुलडॉगजर्मन बुलडॉग
जर्मन डोगेजर्मन डोगे
डाल्मेटियन कुत्ते नस्लडाल्मेटियन कुत्ते नस्ल
जर्मन बुलडॉगजर्मन बुलडॉग
ग्रेट डेन नस्लग्रेट डेन नस्ल
फ्रेंच बुलडॉग पिल्लाफ्रेंच बुलडॉग पिल्ला
ग्रेट डेन हरलेक्विन एलानो नस्ल या जर्मन बुलडॉगग्रेट डेन हरलेक्विन एलानो नस्ल या जर्मन बुलडॉग
जर्मन बुलडॉग ग्रिफॉन अलानो या ग्रेट डेनजर्मन बुलडॉग ग्रिफॉन अलानो या ग्रेट डेन
जर्मन चरवाहे नस्ल - विवरण और उत्पत्तिजर्मन चरवाहे नस्ल - विवरण और उत्पत्ति
ग्रेट डेन जानकारी, फोटो और वीडियोग्रेट डेन जानकारी, फोटो और वीडियो
» » ब्लैक डोगो जर्मन या ग्रेट डेन
© 2021 taktomguru.com