taktomguru.com

ग्रेट डेन हरलेक्विन एलानो नस्ल या जर्मन बुलडॉग

नस्ल ग्रेट डेन्स आर्लेक्विन एलानो या जर्मन बुलडॉग

नस्ल ग्रेट डेन्स आर्लेक्विन एलानो या जर्मन बुलडॉग

ग्रेट हरलेक्विन डेन्स: कैनिस परिचित - तस्वीरें

परिवार: Canids।

क्रम: कार्निवर्स।

वर्ग: स्तनधारियों

विवरण और उत्पत्ति:अनियमित काले धब्बों के साथ सफेद बाल की विविधता, इस कुत्ते को भी, जर्मन मास्टिफ और बुलडॉग बुलाया अन्य रूपों गहरे पीले के रंग, चितकबरे, काले और नीले रंग से कुछ विवरण में मतभेद है प्रतीत होता है। क्रॉस की ऊंचाई मीटर और उसके वजन तक पहुंच सकती है, तार्किक रूप से इसके बड़े आकार के अनुसार, अक्सर 80 किलोग्राम से अधिक हो जाएगी। अन्य किस्मों सिर में के रूप में लंबा है, शक्तिशाली, अपेक्षाकृत के करीब `रोक` अच्छा मार्कर बहुत मजबूत थूथन उच्च और छोटा कर दिया ऊपरी प्रोफाइल, यह हार्लेक्विन में दिखाई दे सकते हैं और भी अधिक वर्ग और काले कवक दाग या गुलाबी के साथ शीर्ष पर रहा है पूरी तरह से तैयार

आंखें, बहुत बड़ी, गहरे भूरे और अर्ध-नीली नहीं, वे जानवर को एक उज्ज्वल और बुद्धिमान उपस्थिति देते हैं। कान ऊंचे होते हैं, टिप में कटौती करने में सक्षम होने के कारण वे कठोर हो जाते हैं। लंबे, मजबूत गर्दन, dewlap बिना, सुंदर ढंग से एक ट्रंक जिसकी लंबाई ऊंचाई करने के लिए संभव के रूप में के नजदीक होना चाहिए के साथ शामिल होने से पहले arching। चौड़े, गहरे थोरैक्स में एक शक्तिशाली छाती है, जो इसके विकास में कोहनी की रेखा को दूर कर सकती है।

पूंछ, पर्याप्त लंबाई के लिए मुश्किल से हॉक के बिंदु को पारित करने के लिए, यह धीरे-धीरे अंत की ओर ट्यून किया जाता है, जब कुत्ता चलता है या चौकस होता है तो खड़े होने पर जानवर शांत या घुमावदार होता है। छोटे, घने और तंग बालों की परत में शुद्ध सफेद पृष्ठभूमि होनी चाहिए और पूरे शरीर में अनियमित काला जेट-ब्लैक स्पॉट के साथ बिखरे हुए रहें जो बाकी से स्पष्ट रूप से खड़े हो जाएं।

यह जर्मनी में बने मास्टिफ और हौड्स के बीच पार से आता है, हालांकि उनके डेनिश sinónimo`gran Harlequins `इंग्लैंड और संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए निर्यात किया जा रहा डेनमार्क से आया है` क्योंकि कुछ समय के लिए सबसे अच्छा के लिए, किसी भी तरह समझाया जा सकता है `।

जीवनकाल: यह आमतौर पर बारह वर्ष से अधिक नहीं है।




आवास: इसके लिए विस्तृत रिक्त स्थान, बड़े बगीचे और स्पष्ट सतहों की आवश्यकता होती है जहां वे एकत्रित ऊर्जा को चलाने और समाप्त कर सकते हैं। वे पार्क से घिरे बड़े मकानों के लिए आदर्श हैं और जब वे अनुपयुक्त परिस्थितियों में रहते हैं तो बेकार या आक्रामक जानवर बन जाते हैं।

खाद्य: यह क्या पिल्लों विटामिन और खनिज बहुत तंग संबंध की आपूर्ति प्राप्त हुआ है में एक नाजुक अध्याय है। उनकी भूख, यह मांस, चावल, सब्जियां, यौगिक फ़ीड और बासी रोटी के शानदार सर्विंग्स उपभोग करने के लिए ले जाता है।

चरित्र और व्यवहार: कम ढीठ और अन्य रंग की अपने भाइयों से आक्रामक है, तथापि, निष्ठा, बुद्धि और साहस है कि यह उदासीनता की प्रवृत्ति के साथ एक शानदार पशु नर्सरी बनाने का एक ही गुणों को दर्शाता है।

दैनिक देखभाल: ब्रशिंग और बालों की निगरानी, ​​जिसे बाहरी और आंतरिक परजीवी के कठोर प्रोफिलैक्सिस के साथ पूरक किया जाना चाहिए।

प्रजनन: सबसे अच्छा उदाहरण है कि पार किया जा सकता है की पसंद सबसे महत्वपूर्ण अध्यायों में से एक सही आकारिकी लक्षणों को पूरा करना होगा, चरित्र और करीब रक्तसंबंध की कमी की भलाई है।

रोगों: सीमेंट फ्लोर के साथ केनेल बदसूरत उपस्थिति की कॉलोसिटी का कारण बन सकते हैं, जो मुलायम या गलीचे से बने फुटपाथ से बचा जाएगा। हेपेटिक और हृदय संबंधी प्रेम आमतौर पर आठ से अधिक वर्षों के साथ harlequins पीड़ित हैं।

नस्ल ग्रेट डेन्स आर्लेक्विन एलानो या जर्मन बुलडॉग

ग्रेट डेन्स नस्ल के प्रजनकों

नाम: वालमैपू
दौड़: बिचॉन फ्राइज़, ब्रेटन, ग्रैंड डेन्स ...
देश: अर्जेंटीना
स्थान: पीसीआईए बीएस एएस
टेलीफोन: बेराज़ेटेगुई
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //mawallmapu.com.ar
इतिहास: वालमैपू रुकने से रोक देगा।
अपने वेब पर देखें
अपने दौड़ बेचो।
मुख्य रूप से मारिया

नाम: वॉन कैनाक्की कैटरी
नस्लें: ग्रेट डेन्स
देश: कोस्टा रिका
टेलीफोन: (506) 8880-5250
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //criaderovoncanaqui.blogspot.com
इतिहास: हम 1995 में एक भी काला डेन के साथ पैदा हुए थे, धैर्य के लिए आज धन्यवाद और जो मुख्यतः समर्थन है हमें भगवान का शुक्रिया उन सभी, हम ग्रेट डेन में सबसे अधिक विविधता, Harlequins-काले-नीले-बोस्टन की है। ग्रेट डेन्स दौड़ के प्रेमी, हमेशा एक अच्छी नौकरी करने के लिए उत्सुक हैं और उत्कृष्ट लिटर प्राप्त करते हैं। काम है कि हम दौड़ के लिए और प्यार के प्यार के लिए बहुत स्नेह के साथ करते हैं। कम से कम हम बढ़ रहे हैं, और हम आशा करते हैं कि आप सभी दिन के दिन में सुधार के लिए समर्थन करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
डाल्मेटियन कुत्तों के प्रकारडाल्मेटियन कुत्तों के प्रकार
तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़
ब्राजील की पंक्ति कुत्ता - असाधारण गंध की नस्लब्राजील की पंक्ति कुत्ता - असाधारण गंध की नस्ल
जर्मन डोगेजर्मन डोगे
मध्यम पूडल या फ्रेंच स्पेनिशमध्यम पूडल या फ्रेंच स्पेनिश
जर्मन बुलडॉग ग्रिफॉन अलानो या ग्रेट डेनजर्मन बुलडॉग ग्रिफॉन अलानो या ग्रेट डेन
नस्ल zwerg पिंसर या dobermann लघुनस्ल zwerg पिंसर या dobermann लघु
ग्रेट डेन्स दौड़ की तस्वीरें और छवियांग्रेट डेन्स दौड़ की तस्वीरें और छवियां
ग्रेट डेन जानकारी, फोटो और वीडियोग्रेट डेन जानकारी, फोटो और वीडियो
ग्रेट डेन या जर्मन बुलडॉगग्रेट डेन या जर्मन बुलडॉग
» » ग्रेट डेन हरलेक्विन एलानो नस्ल या जर्मन बुलडॉग
© 2021 taktomguru.com