taktomguru.com

एक अच्छी तरह से शिक्षित और संतुलित कुत्ते और एक खराब व्यक्ति के बीच सीमा कहां है?

एक अच्छी तरह से शिक्षित और संतुलित कुत्ते और एक खराब व्यक्ति के बीच सीमा कहां है?

पाठ: पेट्रीसिया लोज़ानो।

यह आपको सूरज या छाया में नहीं छोड़ता है। वह आपको घर के चारों ओर घूमता है जो आपको खेलने के लिए आमंत्रित करता है या आपको सवारी देने के लिए कहता है। वह रसोईघर में या टेबल पर भीख मांगना बंद नहीं करता है। जब आप इसे अकेले छोड़ देते हैं तो यह सबकुछ रोकता है और इसे नष्ट कर देता है। यह आपको कुर्सी में एक पल के लिए आराम करने की अनुमति भी नहीं देता है। आपको एक समस्या है, आपने अपने कुत्ते को एक खराब व्यक्ति में बदल दिया है जो समझ में नहीं आता है कि आप उसे अपने जीवन के हर मिनट समर्पित नहीं करते हैं।

यह निर्विवाद है कि हमारे पालतू जानवरों को प्यार, ध्यान, समर्पण और देखभाल की आवश्यकता होती है। समस्या यह है कि असुरक्षित, जिज्ञासु और साहसी चाल के उस पिल्ला को किसी भी टोपी से इनकार करना बहुत मुश्किल है जो हमें अपने विद्रोहियों से हंसता है। लेकिन जब वह बड़ा वह अब अपने जूते के साथ दूर चला सकते हैं, जबकि आप उसे घर (उसके लिए सबसे मजेदार चीजों में से एक) के आसपास का पीछा या वह अब एक कुर्सी पर चढ़ सकता है हो जाता है समझाने की कोशिश। और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह एक छोटा या बड़ा कुत्ता है क्योंकि यद्यपि नुकसान समान नहीं है, हमेशा जानवर के पीछे होने की असुविधा होती है। हम सिखाया है जब कि यह घर के प्रिय है, वह वह क्या प्रसन्न और तेजी से परिवार के सदस्यों से अधिक ध्यान की मांग विशेष रूप से, क्योंकि यह सामान्य है क्या करेंगे कि, एक बार आप बड़े होते हैं, नवीनता होगा और हम उसके साथ इतना नहीं खेलेंगे या हमें इतना मजाकिया नहीं करेंगे। वह हमें समझने और उसके लिए जो कुछ भी जरूरी है उसे सुनने के लिए भी जरूरी है, भले ही उसे डांटना या दंडित करना है।




यहां समस्याएं शुरू हो जाएंगी। आप घर जा सकते हैं और सभी पक्षों पर फटे तकिये, मूत्र लगता है ... या शायद भौंकने बंद नहीं, मेज पर खाना मुकदमा मांग की है कि हम उसके साथ खेल सकते हैं या हम टहलने हटा दें कि ... बेशक आप क्या प्रस्ताव है मिल : हमारा ध्यान बुलाओ अगर भौंकने और बात धीरे उसे आश्वस्त या उनकी हरकतें के लिए उसे डाँटने और सज़ा सब हम क्या करेंगे इन नकारात्मक व्यवहार को बढ़ाने के लिए जारी रखने के लिए है करने के लिए प्रयास करने के लिए।

जब हम घर जाते हैं तो वह हमारे ऊपर क्यों कूदता है या वह अनजाने में हमारे द्वारा एक झटका क्यों चुराता है? खैर, क्योंकि जब हम नमस्ते कहते हैं, हम उसे पटते हैं और उससे प्यार करते हैं और क्योंकि जब छोटी चोर अपनी लूट के साथ दौड़ती है तो हम पीछे जाते हैं। सबसे अच्छा विकल्प, उसे अनदेखा करें। जब आप देखते हैं कि आप अपना लक्ष्य प्राप्त नहीं करते हैं, तो आपके दुर्व्यवहार समाप्त हो जाएंगे।

बुल टेरियर पिल्ले
कुत्तों में बुरा व्यवहार
मूल शिक्षा
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
रॉबर्ट पैटिन्सन: ब्रेकिंग डॉन टीम अपने कुत्ते के साथ प्यार में गिर गईरॉबर्ट पैटिन्सन: ब्रेकिंग डॉन टीम अपने कुत्ते के साथ प्यार में गिर गई
मेरे कुत्ते को चीजों को काटने से कैसे रोकेंमेरे कुत्ते को चीजों को काटने से कैसे रोकें
एक कुत्ते को समाज में ठीक से काम करने के लिए क्या पता होना चाहिए?एक कुत्ते को समाज में ठीक से काम करने के लिए क्या पता होना चाहिए?
हमारे कुत्ते को घर को नष्ट करने से रोकेंहमारे कुत्ते को घर को नष्ट करने से रोकें
एक बूढ़े आदमी के लिए कुत्ताएक बूढ़े आदमी के लिए कुत्ता
एक कुत्ता छाल क्यों करता हैएक कुत्ता छाल क्यों करता है
पिल्ला जो रोता हैपिल्ला जो रोता है
मुझे अकेला मत छोड़ो! पृथक्करण चिंतामुझे अकेला मत छोड़ो! पृथक्करण चिंता
टोपी बिल्ली डालने की जिज्ञासु फैशनटोपी बिल्ली डालने की जिज्ञासु फैशन
बिल्लियों के लिए एक पिसड कार्यालय कुर्सी कैसे टुकड़े टुकड़े करने के लिएबिल्लियों के लिए एक पिसड कार्यालय कुर्सी कैसे टुकड़े टुकड़े करने के लिए
» » एक अच्छी तरह से शिक्षित और संतुलित कुत्ते और एक खराब व्यक्ति के बीच सीमा कहां है?
© 2021 taktomguru.com