taktomguru.com

क्या आप जानते थे कि आपका कुत्ता अनाज के लिए एलर्जी हो सकता है?

क्या आप जानते थे कि आपका कुत्ता अनाज के लिए एलर्जी हो सकता है?

पाठ और तस्वीरें: लुपोसन इब्रीक

यद्यपि कुत्तों द्वारा अनाज की खपत के आसपास कुछ विवाद है, लेकिन तथ्य यह है कि अधिक से अधिक कुत्तों को लस या कुछ प्रकार के अनाज के प्रति संवेदनशील होते हैं। इस संवेदनशीलता का निदान कैसे करें और यदि मैं पीड़ित हूं तो अपने कुत्ते को देने का इरादा है, तो हम इस पोस्ट में बात करेंगे।

ग्लूटेन क्या है?
आटा में आने से पहले (कभी बेहतर नहीं कहा), हम बताएंगे कि ग्लूटेन क्या है। कई अनाज में मौजूद, ग्लूटेन एक ग्लाइकोप्रोटीन है। इसके सबसे उत्कृष्ट कार्यों में से एक यह है कि यह एक agglutinating तत्व के रूप में कार्य करता है, यानी, गोंद जो बेकरी और कन्फेक्शनरों में उपयोग की जाने वाली सामग्री को एकजुट करता है। ग्लूकन पानी के अणुओं में शामिल होने के अलावा जनता को लोचदार स्थिरता देने के लिए ज़िम्मेदार है और इसलिए प्रभावी ढंग से काम करता है जेलिंग और emulsifying तत्व, वह है, संरचना। ग्लूकन के ये उत्कृष्ट गुण बेकरी और पेस्ट्री उद्योग में इसकी सराहना करते हैं।

उनके लिए सबसे उत्कृष्ट अनाज उच्च लस सामग्री वे गेहूं, राई, जौ, जई, वर्तनी, farro, हरी Emmer, वर्तनी, triticale, kamut और bulgur हैं। के बीच में लस मुक्त अनाज प्रकृति से मक्का, चावल, बाजरा, अनाज, अमरैंथ, टीईएफ और क्विनोआ हैं।

क्या आप जान सकते हैं कि क्या आपका DOG घुसपैठ कर रहा है या सीरियल या ग्लूटेन के लिए आवंटित है?
कुछ खाद्य पदार्थों के लिए एलर्जी होने के नाते असहिष्णु होने के समान नहीं है: एक कुत्ता अनाज के असहिष्णु, तुरंत फ़ीड उल्टी। दूसरी ओर, यदि आप एलर्जी हैं, तो आप भी उल्टी हो सकते हैं, लेकिन आमतौर पर खुजली और अन्य लक्षणों की एक तस्वीर होगी। यह भी अच्छा है कि आप जानते हैं कि, सामान्य रूप से, केल्टिक कुत्तों के बारे में कोई निश्चित भ्रम है या नहीं। एक कुत्ता सेलियाक होगा यदि उसके पास ग्लूकन असहिष्णुता थी, जो दुर्लभ है। वास्तव में, वे वर्तमान में केवल दस्तावेज हैं सेल्टिक कुत्ते दो दौड़ में: आयरिश सेटर और समेकित. हालांकि, अधिक बार क्या होता है कि कुत्तों के पास एक विशिष्ट अनाज, चाहे गेहूं या कोई अन्य हो, असहिष्णुता या एलर्जी हो।

आयरिश सेटर उन दौड़ों में से एक है जो सेलेक रोग का सामना कर सकते हैं

हम जान लेंगे कि क्या हमारा कुत्ता किसी भी विशेष अनाज के लिए असहिष्णु या एलर्जी है या सामान्य रूप से लसने के लिए अगर यह इनसे पीड़ित है sнntomas:

  • त्वचा में खुजली और सूखापन: कुत्तों के कान और गुदा में भी खुजली होती है।
  • बालों के झड़ने और विलुप्त होने
  • उल्टी और दस्त
  • Estreсimiento
  • वजन घटाने और कुपोषण
आप खाद्य पदार्थों या संवेदनाओं से निपटने के लिए क्या करते हैं?
अगर आपको लगता है कि आपके कुत्ते के पास कुछ अनाज के लिए लस असहिष्णुता या एलर्जी है, तो पहली बात यह है कि हम आपके पशुचिकित्सा का दौरा करना चाहते हैं। सबसे सामान्य बात यह है कि मैं आपको सलाह देता हूं कि आप अपने चार पैर वाले दोस्त को पेश करें लस मुक्त भोजन या अनाज के बिना भी.

ऑनलाइन दुकान Luposanshop.com में हमारे पास अनाज के बिना कई फीड हैं। वे फ़ीड हैं hipoalergйnicos, एलर्जी या intolerances अनाज के साथ कुत्तों के लिए विशेष रूप से डिजाइन (हालांकि हम अन्य सामग्री atenciуn भुगतान करना होगा, क्योंकि अगर हमारे कुत्ता है alйrgico, उदाहरण के लिए, चिकन हमारे provocarб proteнna आप एक reacciуn लगता है)।

सीरियल के बिना फीका (कभी भी ग्लूटेन)


प्राकृतिक-अतिरिक्त से (हमारे अपने ब्रांड)



प्राकृतिक-अतिरिक्त से अनाज के बिना Hypoallergenic फ़ीड

  • प्राकृतिक-अतिरिक्त महासागर: ओमेगा 3 और मानव उपभोग के लिए उपयोग की जाने वाली उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री के साथ एक मछली और आलू की फ़ीड। जैसा कि हम कहते हैं, कार्बोहाइड्रेट का उनका स्रोत आलू (34%) और अनाज नहीं है। क्रोनिक आंतों की सूजन (आईबीडी) वाले कुत्तों के लिए भी संकेत दिया गया। अधिक जानकारी.
  • प्राकृतिक-अतिरिक्त महासागरीय मिनीपलेट: महासागर के समान सामग्रियों और गुणों के साथ, लेकिन छोटे कुत्तों या पिल्लों के लिए बहुत छोटा और अधिक उपयुक्त एक क्रोक्वेट या गोली के साथ। इस `प्रीमियम` फीड के ओमेगा 3 का अतिरिक्त योगदान कुत्तों को स्वस्थ और चमकदार बाल बनाता है। यह के लिए एकदम सही फ़ीड है लंबे फर के साथ छोटे कुत्तों, उदाहरण के लिए बिचोन, यॉर्कशायर, ल्हासा अप्सोस, पेकेनेस, पोमेरियास, वेस्टइज़, और निश्चित रूप से, मेस्टिज़ो पिल्ले। अधिक जानकारी.

फ़ीड के साथ महासागर-मिनी गोली, क्रॉक्वेट को सामान्य फ़ीड के आकार के लगभग आधे आकार में घटा दिया गया है, ताकि छोटे कुत्ते और कैहोरोस आसानी से चबा सकें

  • प्राकृतिक-अतिरिक्त हेपैडियट: यह चिकन और आलू के मांस से बने अनाज के बिना एक फ़ीड है। विशेष रूप से गुर्दे या हेपेटिक विफलता वाले कुत्तों के लिए अनुशंसित। वसा में बहुत कम है। अधिक जानकारी.

लुपोसन / मार्कस मुलहले से (ब्रांड जिसे हम वितरित करते हैं)

  • लुपो सेंसिटिव: दो संस्करणों (20-8 और 24-10) के साथ एक चिकन और आलू की फ़ीड है, बिना किसी अनाज और अधिक वजन वाले समस्याओं या पाचन समस्याओं वाले कुत्तों के लिए विशेष। अधिक जानकारी.

फ़ीड के अलावा, यदि आपका कुत्ता अनाज के प्रति संवेदनशील है, तो आपको पुरस्कार या उपहारों पर ध्यान देना चाहिए। प्राकृतिक-अतिरिक्त पर, हमारे विशेष कैनिन फ़ीड ब्रांड, हमने पूरी श्रृंखला विकसित की है अनाज मुक्त नाश्ता. उनके साथ, अपने कुत्ते को पुरस्कृत करने के अलावा, आप इसे स्वस्थ और प्राकृतिक तरीके से खिलाएंगे। आप उन्हें विस्तार से देख सकते हैं इसे यहाँ.

प्राकृतिक-अतिरिक्त स्नैक्स एक आदर्श इनाम है कि, उन्हें पसंद करने के अलावा, वे उन्हें खिलाते हैं और उनमें अनाज नहीं होते हैं

जैसा कि आप देखते हैं, आपके पास अपने निपटारे में एक विस्तृत श्रृंखला है जिसके साथ अपने कुत्ते को खिलाना है यदि यह किसी प्रकार के अनाज के लिए एलर्जी है या यदि, आप मानते हैं कि वे आपके आहार में आवश्यक नहीं हैं। उनके साथ आप अपने वफादार दोस्त को कुल गारंटी और आश्वासन के साथ खिला सकते हैं कि आप सभी पोषक तत्वों की पेशकश कर रहे हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मछली के साथ बने कुत्ते के भोजनमछली के साथ बने कुत्ते के भोजन
कुत्ते की गुणवत्ता फ़ीड कहाँ प्राप्त करें?कुत्ते की गुणवत्ता फ़ीड कहाँ प्राप्त करें?
एक टेरियर के लिए उचित भोजन?एक टेरियर के लिए उचित भोजन?
कुत्ते के इलाज के लिए कुत्ते के इलाज के लिए पकाने की विधिकुत्ते के इलाज के लिए कुत्ते के इलाज के लिए पकाने की विधि
कुत्ते बिस्कुट के लिए आटा के प्रकारकुत्ते बिस्कुट के लिए आटा के प्रकार
सबसे अच्छा कुत्ता खाना चुनने के लिए सुझावसबसे अच्छा कुत्ता खाना चुनने के लिए सुझाव
कुत्तों के लिए डिब्बाबंद भोजन का विश्लेषणकुत्तों के लिए डिब्बाबंद भोजन का विश्लेषण
कुत्तों को खिलाने में आंत के लाभकुत्तों को खिलाने में आंत के लाभ
कुत्तों के लिए निर्जलित भोजनकुत्तों के लिए निर्जलित भोजन
कुत्तों के लिए पके हुए अनाजकुत्तों के लिए पके हुए अनाज
» » क्या आप जानते थे कि आपका कुत्ता अनाज के लिए एलर्जी हो सकता है?
© 2021 taktomguru.com