taktomguru.com

क्या आप पेटीरियन का प्रयास करना चाहते हैं? वह फ़ीड जो प्रत्येक पालतू जानवर की जरूरतों को स्वीकार करती है

हम हाल ही में देख रहे हैं क्योंकि अधिक से अधिक पालतू खाद्य कंपनियां दिखाई देती हैं जो उनके अवयवों और संरचना का ख्याल रखती हैं। और हम इसे प्यार करते हैं!

इस बार हम पेटीरियन, एक कनाडाई कंपनी पेश करते हैं जिसमें कुत्तों के लिए दो श्रेणियां हैं और दो में बिल्लियों के लिए दो अलग-अलग व्यंजन हैं।

आज हम कुत्तों को खिलाने पर ध्यान केंद्रित करेंगे और हम आपको एक रैफल के माध्यम से इसे आजमाने का अवसर भी देंगे!

Petcurean

पेटक्यूरन एक कनाडाई पारिवारिक व्यवसाय है जो उत्पादों को विकसित करने के उद्देश्य से पैदा हुआ है जो प्रत्येक कुत्ते या बिल्ली की आवश्यकताओं को अनुकूलित करते हैं, सामग्री और विनिर्माण प्रक्रियाओं का ख्याल रखते हैं।

इसका मुख्यालय कनाडा में स्थित है, जहां क्षेत्र में खेतों और खेतों से उच्च गुणवत्ता वाले सामग्री तक पहुंच है।

किसानों, खेतों और उत्पादकों को स्वच्छता और सुरक्षा आवश्यकताओं की एक श्रृंखला का पालन करना चाहिए और अज्ञात मांस उत्पादों या अज्ञात उत्पत्ति के अवयवों का उपयोग नहीं करना चाहिए।

उनके पास पोषण विशेषज्ञ है, डॉ जेनिफर एडॉल्फे, यह व्यंजन तैयार करने के लिए अपनी टीम के साथ जिम्मेदार है ताकि उनकी रचना प्रत्येक जानवर की जरूरतों को स्वीकार करे।

कुत्तों के लिए उत्पाद श्रृंखला

हम दो उत्पाद श्रेणियां पा सकते हैं: जाओ! और अब ताजा।

GO!

विविधता जाओ! यह कुत्तों की जरूरतों को पूरा करने के लिए पैदा हुआ है जो अनाज के बिना आहार के साथ आहार के साथ अपने आहार का ख्याल रखना चाहिए या अवयवों को सीमित करना चाहिए। इस सीमा के भीतर हमें तीन किस्में मिलती हैं।




1. फ़िट + नि: शुल्क

यह अनाज या ग्लूटेन और प्रोटीन (35.6%) में उच्च, सक्रिय कुत्तों के लिए आदर्श के बिना बनाया गया एक नुस्खा है।

यह 54% चिकन (चिकन आटा, बेनालेस चिकन, चिकन वसा, चिकन का प्राकृतिक स्वाद), टर्की और बेनालेस ट्राउट के साथ बनाया जाता है और एक कार्बोहाइड्रेट आलू का उपयोग करता है। इसके अलावा, इसमें बोनलेस सैल्मन और बतख और फलों और सब्ज़ियों जैसे गाजर, केले, ब्लूबेरी या क्रैनबेरी जैसे अन्य विभेदक तत्व शामिल हैं।

2. संवेदनशीलता + चमक

खाद्य आहार संवेदनशीलता या उनके आहार में विशेष जरूरतों वाले कुत्तों के लिए विशेष रूप से बनाया गया है।

  • सीमित सामग्री वाले टर्की, हिरण या सैल्मन के व्यंजन: हमें 3 व्यंजन मिलते हैं जिनमें हड्डी और आटा के बीच 30% में प्रोटीन (टर्की, हिरण या सामन) का एक स्रोत होता है। इसके अलावा, शेष सामग्री सीमित हैं और अधिकांश तीन किस्मों के लिए आम हैं: उदाहरण के लिए टैपिओका, मटर, मसूर, कैनोला तेल या नारियल का तेल।
  • सामन नुस्खा: फिर हमारे पास एक मोनोप्रोटीक नुस्खा है लेकिन यह पिछले एक से अलग है क्योंकि इसमें सीमित सामग्री नहीं है। इसमें 32% सामन है लेकिन इसमें कुछ अतिरिक्त तत्व जैसे ओट्स, आलू या पूरे जई शामिल हैं।

3. दैनिक रक्षा

हमारे मजबूत रखने के लिए आदर्श क्योंकि यह पोषक तत्वों में समृद्ध है और फल और सब्ज़ियों से बना है जो एंटीऑक्सिडेंट्स और ओमेगा आवश्यक फैटी एसिड का स्रोत हैं।

  • चिकन नुस्खा: 60% चिकन (चिकन आटा, बेनालेस चिकन, चिकन वसा, प्राकृतिक चिकन स्वाद) के साथ बनाया गया और कार्बोहाइड्रेट ब्राउन चावल और पूरे सफेद, आसानी से पचाने योग्य, और दलिया (हमारे पास कोई प्रतिशत नहीं है) के रूप में उपयोग किया जाता है। इस नुस्खा में 25.8% प्रोटीन और 14.8% वसा और 6.9% कच्ची राख है।
  • मेमने नुस्खा: यह नुस्खा प्रोटीन, भेड़ का एक स्रोत होने के लिए खड़ा है। विशेष रूप से इसमें बोनलेस भेड़ और भेड़ का मांस मांस आटा के बीच 30% होता है। एक कार्बोहाइड्रेट के रूप में फिर से हमें पहले दलिया मिला, उसके बाद पूरे ब्राउन चावल (हमारे पास कोई प्रतिशत नहीं है)। विश्लेषणात्मक घटक चिकन रेसिपी (24% प्रोटीन, 14.2% वसा सामग्री) के समान होते हैं लेकिन थोड़ी अधिक राख (8%) के साथ

अब ताजा

यह रेंज 100% ताजा मांस या मछली, ओमेगा 3, नारियल और कैनोला तेलों से बना है।

इसके अलावा, सभी व्यंजनों को अनाज के बिना बनाया जाता है और, प्रोटीन के मुख्य स्रोत के रूप में, बोनलेस टर्की सैल्मन और बतख के बाद होता है। कार्बोहाइड्रेट के स्रोत के रूप में वे आलू का उपयोग करते हैं। हम सामग्री का पूरा विश्लेषण नहीं कर सकते क्योंकि हमारे पास प्रतिशत नहीं हैं।

इस किस्म की व्यंजनों को विभिन्न आयु और आकार के लिए अनुकूलित किया जाता है:

  • पिल्ले के लिए पकाने की विधि
  • वयस्क कुत्तों के लिए पकाने की विधि
  • वरिष्ठ कुत्तों के लिए पकाने की विधि
  • सभी उम्र की छोटी नस्लों के कुत्तों के लिए पकाने की विधि
  • बड़े नस्ल पिल्ले के लिए पकाने की विधि
  • बड़ी नस्लों के वयस्क कुत्तों के लिए पकाने की विधि
  • बड़ी नस्लों के वरिष्ठ कुत्तों के लिए पकाने की विधि

क्या आप पेटकुरियन को आजमा सकते हैं?

ताकि आप उन पालतू जानवरों के उत्पादों को भी आजमा सकें जिन्हें हमने एक रैफल तैयार किया है और विजेता दो पैकेज चुनने में सक्षम होगा, एक गो श्रेणी से! और नाओ फ्रेश रेंज से दूसरे भाग लेने के लिए हमारे फेसबुक या इंस्टाग्राम पर जाएं!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए गीले भोजनकुत्तों के लिए गीले भोजन
असली चिकन कुत्ता खानाअसली चिकन कुत्ता खाना
कुत्ते एडगार्ड और कूपर के लिए पूरा खानाकुत्ते एडगार्ड और कूपर के लिए पूरा खाना
ज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वादज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वाद
तैयार खाद्य पदार्थतैयार खाद्य पदार्थ
कुत्तों के लिए खाद्य पुरस्कार के विभिन्न गुणकुत्तों के लिए खाद्य पुरस्कार के विभिन्न गुण
ऑस्ट्रेलिया में शाकाहारी कुत्ते के भोजन पर बहसऑस्ट्रेलिया में शाकाहारी कुत्ते के भोजन पर बहस
कुत्ते के भोजन को समझना ii: सामग्री की सूचीकुत्ते के भोजन को समझना ii: सामग्री की सूची
अपने पालतू जानवरों के भोजन की गुणवत्ता का ख्याल रखना उन्हें बेहतर जीवन देना हैअपने पालतू जानवरों के भोजन की गुणवत्ता का ख्याल रखना उन्हें बेहतर जीवन देना है
अपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजनअपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजन
» » क्या आप पेटीरियन का प्रयास करना चाहते हैं? वह फ़ीड जो प्रत्येक पालतू जानवर की जरूरतों को स्वीकार करती है
© 2021 taktomguru.com