taktomguru.com

क्या आप यात्रा करते हैं और आपका पालतू घर पर रहता है? हम आपको बताते हैं कि क्या करना है

यात्रा दुनिया को जानने के सबसे शानदार तरीकों में से एक है, हालांकि हम जानते हैं कि आप अपने पालतू जानवरों की देखभाल करते हैं और अधिक यदि आप इसे अपने साथ नहीं ले सकते हैं। इसकी देखभाल करने के विकल्प कई हैं और हम उन्हें अपने पेशेवरों और विपक्ष के साथ उल्लेख करना चाहते हैं और इसलिए, आप वह व्यक्ति चुन सकते हैं जो आपके लिए उपयुक्त है और आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है।

421583184597520

क्या आप उसे अकेला छोड़ सकते हैं?

  • यह उन दिनों पर निर्भर करता है जिन्हें आप छोड़ना चाहते हैं, अगर वे तीन दिन से अधिक नहीं हैं तो आप इसे कर सकते हैं (सावधानियों और सावधानी से देखभाल के साथ)
  • यदि आपके पास बिल्ली है, तो हमें नहीं लगता कि एक बड़ी समस्या है क्योंकि वे बहुत स्वतंत्र जानवर हैं, पर्याप्त भोजन और पर्याप्त पानी छोड़कर
  • यदि आपके पास कुत्ता है तो विषय थोड़ा अधिक जटिल हो सकता है, कुत्तों आमतौर पर अधिक निर्भर होते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे अकेला नहीं छोड़ सकते हैं (3 दिनों से अधिक नहीं याद रखें)। यदि आप चिंतित हैं तो किसी को दिन में एक बार जाने के लिए कहें कि यह कैसे है और इसे खिलाएं।
  • यदि आपकी यात्रा 3 दिनों से अधिक समय तक चलती है तो आपको इसे अकेला नहीं छोड़ना चाहिए, दुर्घटनाएं दिन का आदेश हैं और हम नहीं चाहते हैं कि आप अनुपस्थित होने के दौरान ऐसा न करें, आप खाना भी खत्म कर सकते हैं, भोजन के बिना अपने पालतू जानवर को छोड़कर क्रूरता का कार्य है।

दुर्घटनाओं से बचने के लिए मुझे क्या ख्याल रखना चाहिए?

असल में वे बुनियादी नियम हैं कि पालतू जानवरों के साथ या बिना आपको पत्र में करना होगा, बेशक आपको अपने घर को सुरक्षित बनाने के लिए निम्नलिखित लोगों को जोड़ना होगा

  • सभी गैस कनेक्शन बंद करें (स्टोव, बॉयलर और गैस कंडिट से जुड़ी सबकुछ) इस तरह से आप लीक और खतरों से बचें जो वे इनहेलेशन द्वारा विस्फोट या जहरीलेपन के रूप में होते हैं।
  • पर एक प्रकाश छोड़ दो, हम जानते हैं कि आप एक अतिरिक्त लागत, लेकिन निम्न कारणों से इसके लायक उत्पन्न कर सकते हैं, जब एक प्रकाश पर रहता है घर कम हो जाती है काफी तनाव और आपकी अनुपस्थिति से अपने पालतू जानवरों की चिंता कम चोरी होने की संभावना है और यह भी पर, कोशिश करें कि जिस प्रकाश को आप जलाते हैं वह दीपक की नहीं है कि आपका प्यारा दोस्त खेल सकता है और दुर्घटना का कारण बन सकता है। यदि संभव हो तो प्रकाश बल्ब का उपयोग करें, पर्यावरण के अनुकूल हैं और सामान्य के रूप में गर्म नहीं होते हैं।
  • यदि आप अपने कुत्ते या बिल्ली को विशिष्ट स्थानों से प्रवेश नहीं करना चाहते हैं, तो दरवाजे बंद करें और सुनिश्चित करें कि आपके पास ऐसी पहुंच नहीं है जहां आप विंडोज़ के रूप में प्रवेश कर सकें।
  • यदि आपका पालतू बहुत चंचल या जिज्ञासु गहने या चीजें हटा देता है जो फेंक और / या चोट पहुंचा सकता है



मेरे प्यारे दोस्त की देखभाल करने में कौन मेरी मदद कर सकता है?

  • मित्र: मित्र हमेशा आपके प्यारे दोस्त की देखभाल करने के लिए एक अच्छा विकल्प होते हैं, आप उनसे पूछ सकते हैं जैसा कि हमने दिन में एक बार जाने के लिए उन्हें कुछ मिनटों के लिए पानी, भोजन और कंपनी देने के लिए जाने का उल्लेख किया था।
  • परिवार के सदस्य: अगर आप किसी मित्र से नहीं पूछना चाहते हैं, तो आपका परिवार हमेशा आपकी मदद करने के लिए वहां रहेगा, और हमें यकीन है कि आपके पालतू जानवर पहले से ही उन्हें जानते हैं, इसलिए कोई और समस्या नहीं होगी।
  • आपका पशुचिकित्सक: अगर आपका परिवार और मित्र आपकी मदद नहीं कर सकते हैं, तो चिंता न करें हमेशा विकल्प होते हैं, अपने पशुचिकित्सा से बात करें (जाहिर है कि इसकी लागत होगी)। वह आपको अपने पालतू जानवरों की देखभाल करने के लिए किसी तरह की सेवा दे सकता है, यहां तक ​​कि उसे चलने के लिए भी ले जा सकता है।
  • आपके पड़ोसियों:बहुत से लोगों के पास अपने पड़ोसियों के साथ एक उत्कृष्ट संबंध है, यदि यह आपका मामला है और आप उन पर भरोसा करते हैं, तो उनसे अपने पालतू जानवरों से मिलने और आपको आवश्यक सभी देखभाल प्रदान करने के लिए कहें।

 मुझे क्या देखना चाहिए?

  • जब तक आप वापस न आएं तब तक दिन को कवर करने के लिए पर्याप्त, साफ और ताजा पर्याप्त पानी
  • बिस्तर, कंबल और पास के खिलौने, साफ और सुरक्षित जगह पर
  • उसे सबकुछ रखें जो उसे पहुंच से बाहर कर सकता है
  • अपने पालतू जानवर और / या आपके घर के लिए किसी भी खतरनाक स्थिति के लिए अपने पशुचिकित्सा और परिवार के आपातकालीन टेलीफोन
  • यदि आपके पालतू जानवर को किसी भी विशिष्ट दवा की आवश्यकता है, तो दवाओं और कार्यक्रमों के नाम के साथ सादे दृश्य में संकेत छोड़ दें।

क्या आप और करना चाहते हैं? प्रौद्योगिकी आपकी मदद कर सकती है

  • प्रौद्योगिकी आज अपने प्यारे दोस्त नजर रखने के लिए और जटिल स्थापना की जरूरत नहीं है, बस एक कैमरा खरीदने, यह एक शक्ति के स्रोत से कनेक्ट एक महान उपकरण है, ऐसा क्षेत्र है जहां आप निगरानी करना चाहते करने के लिए enfócala, अपने फोन, कंप्यूटर या टैबलेट और से कनेक्ट तैयार है।
  • बाजार पर एक मिनी कैमरा प्रो कि एक कॉलर, दोहन या coveralls के माध्यम से, आप अपने पालतू आप जहाँ आप वीडियो वह सब कुछ तारीख को किया है सकते हैं, यह यह नजर रखने के लिए एक महान उपकरण है किया गया है की तस्वीरें लेने धारण कर सकते हैं कहा जाता है।
  • क्या आप जानते थे कि संगीत है जो विशेष रूप से टोन के साथ बनाया गया था जो आपके प्यारे दोस्त को आराम करते हैं? आप एक डिवाइस को प्रोग्राम करने और संगीत चलाने के लिए इंटरनेट पर खोज सकते हैं जो आपके पालतू जानवर को आश्वस्त कर सकता है। (दिन में 10 मिनट पर्याप्त से अधिक है, आप हर दिन अनुपस्थित होने के लिए किसी से यह करने के लिए कह सकते हैं।

 याद रखें, यदि आपके पालतू जानवर बहुत अति सक्रिय या चिंता और तनाव जुदाई (मालिक की) के गंभीर लक्षण है यह अनुशंसा की जाती है कि किसी को अधिक विशिष्ट पर्यवेक्षण के लिए घर पर उसके साथ काफी समय से गुजरता है और अपने पालतू ग्रस्त नहीं होगा कि याद है कि यह एक है महत्वपूर्ण हिस्सा और आपकी ज़िम्मेदारी आपकी शारीरिक और भावनात्मक स्थिरता है। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना हैछुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?
एक पालतू होटल कैसे काम करता हैएक पालतू होटल कैसे काम करता है
बिल्लियों को थोड़ा मरीज क्यों हैं?बिल्लियों को थोड़ा मरीज क्यों हैं?
घर पर आपकी बिल्ली का पहला दिन: क्या करना हैघर पर आपकी बिल्ली का पहला दिन: क्या करना है
मेरे पालतू जानवर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए उपयोगी टिप्समेरे पालतू जानवर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए उपयोगी टिप्स
अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?
चीजें जो आपकी बिल्ली को परेशान करती हैंचीजें जो आपकी बिल्ली को परेशान करती हैं
पशु देखभाल करने वालेपशु देखभाल करने वाले
जब आप छुट्टी पर जाते हैं तो अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंजब आप छुट्टी पर जाते हैं तो अपने पालतू जानवर के साथ क्या करें
» » क्या आप यात्रा करते हैं और आपका पालतू घर पर रहता है? हम आपको बताते हैं कि क्या करना है
© 2021 taktomguru.com